Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जिनके कंपनी से जाने का दुख विंस मैकमैहन को हमेशा रहेगा

  • इन सुपरस्टार्स का कंपनी से जाना विंस मैकमैहन के लिए बड़े सदमे की तरह था।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:00 IST

Vince McMahon

प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में WWE एक बड़ा नाम है। एक यंग रैसलर का सपना होता है कि WWE जैसी रैसलिंग कंपनी का हिस्सा बने। WWE भी उन रैसलिंग कंपनियों में शुमार जो यंग रैसलर्स को मौका देती है और एक रैसलर को रातों-रात सुपरस्टार बना देती है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े नुकसान जो ब्रॉक लैसनर की वापसी से WWE को होंगे

विंस मैकमैहन पिछले कई दशकों से कंपनी में यंग रैसलर्स को सुपरस्टार्स बना चुके हैं। वहीं ट्रिपल एच भी NXT के जरिए यंग टैलेंट को मौका दे रहे हैं। इन सबके बीच कुछ महीने से WWE के कई सुपरस्टार्स कंपनी से अपनी रिलीज की मांग कर चुके हैं। रैसलमेनिया 35 के बाद साशा बैंक्स भी कंपनी में अपने रोल से नाखुश हैं और कंपनी में वापसी नहीं करना चाहती हैं।

विंस मैकमैहन इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि कौन सा सुपरस्टार्स कंपनी के लिए महत्वपूर्ण हैं और कौन सा नहीं। पिछले कई सालों में कई बड़े सुपरस्टार कंपनी छोड़कर चले गए। विंस मैकमैहन को ना चाहते हुए भी उन्हें जाने देना पड़ा। हालांकि विंस मैकमैहन को आज भी उन सुपरस्टार्स के कंपनी से जाने का बेहद अफसोस होगा।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स पर जिनके कंपनी से जाने का विंस मैकमैहन को आज भी पछतावा होगा।

#सीएम पंक

Do you even have a doubt about this one?

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने साल 2014 में विंस मैकमैहन की कंपनी छोड़ दी। कंपनी छोड़ने के बाद सीएम पंक ने कोल्ट कबाना पॉडकास्ट पर खुलासा करते हुए कहा कि कंपनी में सब कुछ उनके खिलाफ हो रहा था। हालांकि ऐसा नहीं है कि कंपनी में सीएम पंक का करियर शानदार नहीं रहा।

सीएम पंक ने WWE में कई यादगार मुकाबले दिए जिसमें जॉन सीना के साथ हुआ मुकाबला आज भी फैंस को याद है। सीएम पंक और कंपनी के बीच अचानक से कई विवाद आ गए जिसके चलते पंक ने कंपनी छोड़ दी। फैंस आज भी WWE रिंग में सीएम पंक की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 4 NEXT
Published 10 May 2019, 14:29 IST
Advertisement
Fetching more content...