Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने इन रिंग अनाउंसर्स को डेट किया

ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन
ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन
Neeraj sharma

WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड है, हालांकि इस बीच विंस मैकमैहन को WCW और AEW जैसी बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड्स से प्रतिद्वंदिता का भी सामना करना पड़ा है। लेकिन इसके बावजूद WWE आज भी टॉप पर बनी हुई है।

WWE रोस्टर में ढेरों सुपरस्टार्स मौजूद हैं और स्टाफ मेंबर्स से लेकर रिंग अनाउंसर्स और अथॉरिटी मेंबर्स तक कंपनी में कई सौ लोग काम करते हैं। अक्सर ऐसा भी देखा जाता है कि एक ही कंपनी में काम करते समय कई कार्यकर्ता अच्छे दोस्त बन जाते हैं और कुछ के बीच प्यार जैसी चीज भी उत्पन्न हो जाती है।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलिंग कपल्स जो WWE और AEW में अलग-अलग काम कर रहे हैं

WWE में समय-समय पर रियल लाइफ रिलेशनशिप्स की खबरें सामने आती रही हैं और इस समय में कई WWE सुपरस्टार्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इस आर्टिकल में हम उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिन्होंने रिंग अनाउंसर्स को डेट किया हुआ है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जिंदर महल अपने करियर में कभी नहीं हरा पाए

WWE में फैन्डैंगो और समर रे का रिलेशन जगजाहिर रहा

समर रे ने साल 2011 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, कुछ समय तक उन्होंने FCW में भी काम किया और अपने करियर के शुरुआती समय में उन्होंने कुछ समय के लिए एक इन रिंग अनाउंसर के रूप में भी काम किया।

साल 2013 में उन्होंने साथी सुपरस्टार फैन्डैंगो की डांस पार्टनर के तौर पर अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया। दोनों ने कई साल साथ काम किया और बाद में फैन्डैंगो को स्टोरीलाइन में धोखा देकर खुद से अलग भी किया। कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में उनसे फैन्डैंगो के साथ रिलेशनशिप के बारे में सवाल पूछा गया था।

इसके जवाब में उन्होंने कहा, "फैन्डैंगो और मैं अलग होने के बाद भी काफी अच्छे दोस्त हैं और जब भी मुझे किसी सलाह की जरूरत होती है तो मैं उनका ही रुख करती हूं और मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है।"

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने असली में विंस मैकमैहन की पिटाई की

मैकेंज़ी मिशेल और विस जोसेफ

मैकेंज़ी मिशेल WWE NXT की अनाउंसिंग टीम से जुड़ने वाले सबसे नए नामों में से एक हैं, WWE The Bump के अलावा WWE Now को भी होस्ट करती हुई नजर आती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही साथी WWE स्टार विस जोसेफ के साथ रिलेशनशिप की बात को कबूला था।

जोसेफ ना केवल NXT बल्कि 205 लाइव में भी कमेंट्री करते नजर आते हैं। इसके अलावा वो मेन रोस्टर में भी कुछ समय के लिए कमेंट्री टेबल पर नजर आए थे।

कोडी रोड्स-ईडन स्टाइल्स(ब्रांडी रोड्स)

कोडी रोड्स और ब्रांडी रोड्स
कोडी रोड्स और ब्रांडी रोड्स

अधिकतर लोग इस बात से वाकिफ हैं कि कोडी रोड्स और ब्रांडी रोड्स असल जिंदगी में भी पति-पत्नी हैं। दोनों ने कई साल WWE में साथ काम किया है और साल 2013 में कोडी और ब्रांडी ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था।

उन्हें WWE में ईडन स्टाइल्स के नाम से जाना जाता था, जहां उन्होंने ना केवल रिंग अनाउंसर बल्कि बैकस्टेज इंटरव्यूअर के तौर पर भी काम किया। खास बात ये है कि दोनों 2016 में WWE छोड़ चुके हैं और अब AEW में काम कर रहे हैं।

ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन

जोजो ऑफरमैन पिछले कुछ सालों से WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के साथ रिलेशनशिप को लेकर सबसे बहुचर्चित रिंग अनाउंसर रही हैं। साल 2017 में अपनी पहली पत्नी समांथा से अलग होने के एक साल बाद वायट ने जोजो को डेट करना शुरू किया।

वहीं साल 2019 में दोनों ने फैंस के सामने अपने रिलेशन में होने की पुष्टि की और बताया कि जोजो जल्द ही मां बनने वाली हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...