Create
Notifications
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने असली में विंस मैकमैहन की पिटाई की

विंस मैकमैहन और ब्रेट हार्ट
विंस मैकमैहन और ब्रेट हार्ट
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 07 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन काफी समय चीजों की प्लानिंग करते हुए बिताते हैं और कई बार सुपरस्टार्स के साथ स्टोरीलाइंस का भी हिस्सा रहे हैं। 1990 के दशक में मिस्टर मैकमैहन का कैरेक्टर उभरकर सामने आया और विंस आगे चलकर प्रो रेसलिंग के सबसे बड़े विलन में से एक बने।

एटीट्यूड एरा में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन vs मिस्टर मैकमैहन की फ्यूड को उन कारणों में से एक माना जाता है, जिसकी वजह से WWE को WCW पर जीत मिली थी। मैकमैहन अपने करियर में कई बार अपनी बॉडी को दांव पर लगाकर दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 खतरनाक एक्सीडेंट जो WWE टीवी पर देखने को मिले

इस आर्टिकल में हम असल जिंदगी की ऐसी 5 घटनाओं के बारे में आपको बताने वाले हैं जब वाकई में विंस मैकमैहन की WWE सुपरस्टार्स के साथ झड़प हो गई थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी फिट नजर आती है

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट ने नशे में धुत विंस मैकमैहन को क्लोथ्सलाइन लगाया

ब्रेट हार्ट और विंस मैकमैहन
ब्रेट हार्ट और विंस मैकमैहन

इसी साल WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट Inside The Ropes द्वारा आयोजित एक शो में नजर आए थे, जहां उन्होंने कई दिलचस्प कहानियों से फैंस को अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने स्ट्रिप बार में घटी उस घटना के बारे में बताया जब विंस मैकमैहन ने हद से ज्यादा शराब पी हुई थी।

जिम नीडहार्ट, हल्क होगन और ब्रेट हार्ट भी उसी बार में मौजूद रहे और उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके होने की कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता था।

हार्ट ने कहा, "विंस ने उस समय हद से ज्यादा शराब का सेवन किया हुआ था और वो होश में भी नहीं थे। जिम ने विंस को पीछे से पकड़ा, हल्क ने कहा कि ये काम तुम करोगे या मैं करूं। मैंने हल्क के चेहरे से नजरें हटाकर पूरी ताकत के साथ विंस को क्लोथ्सलाइन लगाया।"

Advertisement

चौंकाने वाली बात ये है कि हार्ट इसके अलावा भी विंस मैकमैहन पर असली में कई बार अटैक कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अलग-अलग किरदारों में सफलता प्राप्त की

1 / 5 NEXT
Published 07 Dec 2020, 13:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now