Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अलग-अलग किरदारों में सफलता प्राप्त की

अंडरटेकर के अलग-अलग किरदार
अंडरटेकर के अलग-अलग किरदार
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 03 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE इसी सिद्धांत पर आगे बढ़ता आया है कि किस सुपरस्टार के कैरेक्टर को फैंस के लिए सबसे ज्यादा दिलचस्प बनाया जा सकता है। कोई रेसलर चाहे बेबीफेस हो या हील, उन्हें मिलने वाली सफलता इसी बात पर निर्भर करती है कि लोग उस किरदार को कितना पसंद कर रहे हैं।

कुछ ऐसे परफ़ॉर्मर्स रहे हैं जिनके कैरेक्टर को WWE पर्याप्त समय देने में नाकाम रही, इसी कारण उन सुपरस्टार्स को सफलता नहीं मिल पाई। वहीं कुछ ऐसे भी रहे हैं जिन्हें अच्छा किरदार ना मिलने के बाद भी सफलता मिली।

कुछ रेसलर्स का भाग्य ने इतना साथ दिया कि उन्होंने WWE में जितने भी किरदार निभाए, उन्हें सभी में बहुत सफलता मिली। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें अलग-अलग किरदारों में WWE में सफलता प्राप्त हुई।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी WWE में वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी

WWE के दिग्गज केन

केन
केन

केन ने साल 1997 में अपना WWE डेब्यू किया और डेब्यू के कुछ समय बाद उन्होंने अंडरटेकर के साथ टीम बनाई, जिसे 'Brothers of Destruction' नाम दिया गया। उस समय केन मास्क पहनकर रिंग में उतरते थे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी चीजें जो गोल्डबर्ग अपने करियर में कभी हासिल नहीं कर पाए

उनका रेड मॉन्स्टर अवतार इतना सफल रहा कि बच्चों के मन में भी उन्हें रिंग में देख डर का अहसास होता होगा। उस दौरान वो कई लैजेंड सुपरस्टार्स के साथ कई ऐतिहासिक स्टोरीलाइंस का हिस्सा बने और इस दौरान वो WWE वर्ल्ड चैंपियन भी बने।

Advertisement

लेकिन पिछले 1 दशक के समय में उन्हें निरंतर बिना मास्क के ही रिंग में एंट्री लेते देखा गया है और इस दौरान भी उन्होंने कई दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा की है। साल 2010 में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैशइन के समय भी केन बिना मास्क के ही रिंग में परफ़ॉर्म करते नजर आते थे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के WWE में 5 सबसे यादगार मुकाबले

1 / 5 NEXT
Published 03 Dec 2020, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now