Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जो 2019 में कंपनी को अलविदा कह सकते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.89K   //    15 May 2019, 15:45 IST

Enter caption

प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में WWE एक बड़ा नाम है। एक रैसलर का सपना होता है कि वह WWE जैसी रैसलिंग कंपनी का हिस्सा बनें। WWE में एक रैसलर को सुपरस्टार बनने का मौका मिलता है। लेकिन कभी-कभी हालात ऐसे बन जाते हैं कि सुपरस्टार को कंपनी छोड़नी पड़ती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

हर साल कई सुपरस्टार्स कंपनी छोड़ देते हैं तो कई सुपरस्टार्स कंपनी में शामिल होते हैं। साल 2019 में भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कंपनी छोड़ सकते हैं। कंपनी छोड़ने के पीछ सुपरस्टार्स के कई कारण भी हो सकते हैं। कभी-कभी सुपरस्टार्स कंपनी की बुकिंग से नाखुश होकर कंपनी छोड़ देते हैं या फिर कंपनी में अपनी जगह को लेकर कंपनी से जाने का फैसला कर लेते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank 2019 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो इस साल कंपनी छोड़ सकते हैं। तो आइए बिना किसी देरी एक नज़र उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो इस साल कंपनी छोड़ सकते हैं।

#ल्यूक हार्पर

Luke Harper requested his release from WWE but was denied

ल्यूक हार्पर WWE के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनका कंपनी ने सही तरीके से यूज नहीं किया। ल्यूक हार्पर ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने यूनिक लुक और शानदार रिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं लेकिन कंपनी ने उनके टैलेंट को पूरी तरह से व्यर्थ कर दिया।

साल 2019 में भी ल्यूक हार्पर के लिए कंपनी ने कोई खास प्लान नहीं किया है। ऐसे में उन्होंने कंपनी से खुद को रिलीज किए जाने की मांग की है लेकिन कंपनी ने उन्हें रिलीज करने से मना कर दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...