Create

4 WWE सुपरस्टार्स जो 2019 में कंपनी को अलविदा कह सकते हैं

Enter caption

प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में WWE एक बड़ा नाम है। एक रैसलर का सपना होता है कि वह WWE जैसी रैसलिंग कंपनी का हिस्सा बनें। WWE में एक रैसलर को सुपरस्टार बनने का मौका मिलता है। लेकिन कभी-कभी हालात ऐसे बन जाते हैं कि सुपरस्टार को कंपनी छोड़नी पड़ती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

हर साल कई सुपरस्टार्स कंपनी छोड़ देते हैं तो कई सुपरस्टार्स कंपनी में शामिल होते हैं। साल 2019 में भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कंपनी छोड़ सकते हैं। कंपनी छोड़ने के पीछ सुपरस्टार्स के कई कारण भी हो सकते हैं। कभी-कभी सुपरस्टार्स कंपनी की बुकिंग से नाखुश होकर कंपनी छोड़ देते हैं या फिर कंपनी में अपनी जगह को लेकर कंपनी से जाने का फैसला कर लेते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank 2019 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो इस साल कंपनी छोड़ सकते हैं। तो आइए बिना किसी देरी एक नज़र उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो इस साल कंपनी छोड़ सकते हैं।

#ल्यूक हार्पर

Luke Harper requested his release from WWE but was denied

ल्यूक हार्पर WWE के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनका कंपनी ने सही तरीके से यूज नहीं किया। ल्यूक हार्पर ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने यूनिक लुक और शानदार रिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं लेकिन कंपनी ने उनके टैलेंट को पूरी तरह से व्यर्थ कर दिया।

साल 2019 में भी ल्यूक हार्पर के लिए कंपनी ने कोई खास प्लान नहीं किया है। ऐसे में उन्होंने कंपनी से खुद को रिलीज किए जाने की मांग की है लेकिन कंपनी ने उन्हें रिलीज करने से मना कर दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

#एलिसा फॉक्स

A run that overstayed its welcome?

एलिसा फॉक्स पिछले काफी समय से WWE का हिस्सा हैं लेकिन कंपनी में उन्हें इतने मौके नहीं मिले जिससे वह अपना टैलेंट दिखा सकें। एलिसा फॉक्स ने एक समय डिवाज़ चैंपियनशिप अपने नाम की थी लेकिन शायद ही किसी फैंस को ये बात याद हो।

साल 2019 में भी कंपनी ने एलिसा फॉक्स की कोई खास बुकिंग नहीं की है। ऐसे में एलिसा फॉक्स इस साल WWE के साथ खत्म हो रहे कॉन्ट्रैक्ट को आगे न बढ़ाने पर विचार कर सकती हैं।

#साशा बैंक्स

What lies ahead for The Boss?

रैसलमेनिया 35 में मिली हार के बाद से साशा बैंक्स WWE टीवी में नज़र नहीं आईं हैं। साशा बैंक्स और बेली की जोड़ी रैसलमेनिया 35 में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हार गई थी। इस हार के बाद साशा बैंक्स कंपनी की बुकिंग से खुश नज़र नहीं आईं।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि साशा बैंक्स कंपनी छोड़ना चाहती है तो कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आईं जिसमें विंस मैकमैहन की साशा बैंक्स के लिए नाराज़गी बताई गई। इन सारी चीजों को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि साशा बैंक्स इस साल कंपनी छोड़ सकती हैं।

#रोंडा राउज़ी

Ronda Rousey had a dream run with WWE

रोंडा राउज़ी का WWE में अब तक का सफर काफी शानदार रहा है। हालांकि रैसलमेनिया 35 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। हाल ही में रोंडा राउज़ी ने इस बात का जिक्र किया था कि वह बाकी सुपरस्टार्स की तरह 300 दिन ट्रैवल नहीं कर सकती हैं।

इसके अलावा वह भी अपनी चोट से उबर रही हैं साथ ही अपने परिवार को समय को समय दे रही हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि रोंडा राउज़ी कब कंपनी में वापसी करती हैं। अफवाहों के मुताबिक रोंडा राउज़ी इस साल WWE को अलविदा कहकर फैंस को चौंका सकती हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment