Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank 2019 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 14, 2019
May 14, 2019 IST

This would be a thrilling match!

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 के बाद अब बारी है कंपनी के अगले पीवीवी मनी इन द बैंक की। WWE के इस पीपीवी पर रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। कंपनी अभी तक इस पीपीवी के लिए कई मुकाबलों का ऐलान कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जो एक दूसरे से बेहद नफरत करते हैं

खास बात यह है कि इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। बैकी लिंच का पहला मुकाबला लेसी इवांस के साथ रॉ विमेंस चैंपियशिप के लिए होगा तो दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा।

ये भी पढ़ें: Money in the Bank के भारत में लाइव प्रसारण और मैचों की पूरी जानकारी

इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का मुकाबला एजे स्टाइल्स के खिलाफ बुक किया गया है तो वहीं कोफी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए केविन ओवेंस के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस का टाइटल गंवाना

It

कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया 35 में चैंपियन बने थे और उन्हें चैंपियन बने हुए अभी केवल एक महीना ही हुआ है। हमारे ख्याल से मनी इन द बैंक पीपीवी पर दोनों सुपरस्टार का टाइटल गंवाना थोड़ा जल्दबाजी होगा।

कोफी किंग्सटन को चैंपियन बनने में 11 साल लग गए तो वहीं सैथ रॉलिंस को भी काफी समय बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए बुक किया गया। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत हासिल करना कोई छोटी बात नहीं है और सैथ रॉलिंस अगर इतनी जल्दी टाइटल गंवा देंगे तो उनकी मेहनत पूरी बेकार हो जाएगी। कंपनी को चाहिए की सैथ रॉलिंस और कोफी किंग्सटन मनी इन द बैंक पीपीवी में अपने-अपने टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...