Create

4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank 2019 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

This would be a thrilling match!

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 के बाद अब बारी है कंपनी के अगले पीवीवी मनी इन द बैंक की। WWE के इस पीपीवी पर रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। कंपनी अभी तक इस पीपीवी के लिए कई मुकाबलों का ऐलान कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जो एक दूसरे से बेहद नफरत करते हैं

खास बात यह है कि इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। बैकी लिंच का पहला मुकाबला लेसी इवांस के साथ रॉ विमेंस चैंपियशिप के लिए होगा तो दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा।

ये भी पढ़ें: Money in the Bank के भारत में लाइव प्रसारण और मैचों की पूरी जानकारी

इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का मुकाबला एजे स्टाइल्स के खिलाफ बुक किया गया है तो वहीं कोफी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए केविन ओवेंस के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस का टाइटल गंवाना

It's too soon for either Kingston or Rollins to lose their titles.

कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया 35 में चैंपियन बने थे और उन्हें चैंपियन बने हुए अभी केवल एक महीना ही हुआ है। हमारे ख्याल से मनी इन द बैंक पीपीवी पर दोनों सुपरस्टार का टाइटल गंवाना थोड़ा जल्दबाजी होगा।

कोफी किंग्सटन को चैंपियन बनने में 11 साल लग गए तो वहीं सैथ रॉलिंस को भी काफी समय बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए बुक किया गया। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत हासिल करना कोई छोटी बात नहीं है और सैथ रॉलिंस अगर इतनी जल्दी टाइटल गंवा देंगे तो उनकी मेहनत पूरी बेकार हो जाएगी। कंपनी को चाहिए की सैथ रॉलिंस और कोफी किंग्सटन मनी इन द बैंक पीपीवी में अपने-अपने टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

पूर्व विनर का दूसरी बार मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतना

Orton cashed his briefcase in on Daniel Bryan back in 2013.

मनी द बैंक पीपीवी में अगर कोई पूर्व विजेता एक बार फिर से मनी इन द ब्रीफकेस जीतता है तो शायद यह कंपनी की सबसे बड़ी गलती होगी। फैंस भी नहीं चाहते हैं कि एक पूर्व विजेता फिर से ब्रीफकेस जीते क्योंकि इससे उन्हें नई स्टोरीलाइन और नए सैगमेंट देखने को नहीं मिलेंगे।

वहीं अगर कोई नया सुपरस्टार ब्रीफकेस जीतता है तो फैंस को आगे नई स्टोरीलाइन और नए मुकाबले देखने को मिलेंगे। नए सुपरस्टार में फिन बैलर, एंड्राडे सिएन अल्मास और बैरन कॉर्बिन ब्रीफकेस के प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

बैकी लिंच का दोनों टाइटल हार जाना

'Becky Two Belts' is still in the middle of her run atop the WWE.

समरस्लैम में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हार के बाद बैकी लिंच की पॉपुलरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ। इस मौके को WWE ने भुनाते हुए बैकी लिंच को बिग पुश दिया। यही कारण है कि बैकी लिंच ने रैसलमेनिया 35 में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की।

अब मनी इन द बैंक पीपीवी में बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए दो अलग-अलग मुकाबलों में नज़र आएंगी। हमारे ख्याल से अभी यह सही समय नहीं है जब बैकी लिंच दोनों टाइटल हार जाए। फैंस किसी भी कीमत पर बैकी लिंच को हारते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

शेन मैकमैहन का द मिज को एक बार फिर हराना

The Miz needs a win to reestablish some credibility.

मनी इन द बैंक पीपीवी में द मिज बनाम शेन मैकमैहन के बीच स्टील केज मैच बुक किया गया है। अफवाहों के मुताबकि इस मुकाबले में एक बार फिर शेन मैकमैहन का पलड़ा काफी भारी लग रहा है। इससे पहले रैसलमेनिया 35 में शेन मैकमैहन ने द मिज को हराया था।

बात करें मनी इन द बैंक पीपीवी पर तो यहां द मिज को जीत की सख्त जरूरत है क्योंकि शेन मैकमैहन पार्ट टाइमर होने के बावजूद जीत हासिल कर रहे हैं जबकि द मिज फुल टाइमर होने के बावजूद पीपीवी में जीत के लिए इंतजार कर रहे हैं। कंपनी को चाहिए कि इस बार द मिज को शेन मैकमैहन के खिलाफ जीत के लिए बुक किया जाए।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment