Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

Could we see some surprise returns this Sunday?

WWE के पीपीवी मनी इन द बैंक की उल्टी गिनती शुरु हो गई। WWE के इस पीपीवी में रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। कंपनी अभी तक इस पीपीवी के लिए कई मुकाबलों का ऐलान कर चुकी हैं। मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन 19 मई (भारत में 20 मई) को होगा। मनी इन द बैंक हार्टफॉर्ड, कनेक्टिकट शहर के XL सेंटर में होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank 2019 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। बैकी लिंच का पहला मुकाबला लेसी इवांस के साथ रॉ विमेंस चैंपियशिप के लिए होगा तो दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा।

इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का मुकाबला एजे स्टाइल्स के खिलाफ बुक किया गया है तो वहीं कोफी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए केविन ओवेंस के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

हर पीपीवी की तरह इस पीपीवी में भी कई सुपरस्टार्स के चौंकाने वाली वापसी करने की उम्मीद है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो मनी इन द बैंक पीपीवी में वापसी कर सकते है।

ब्रे वायट

Bray Wyatt

ब्रे वायट वर्तमान में WWE टीवी में एक अलग तरह के कैरेक्टर में नज़र आ रहे हैं। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में ब्रे वायट एक बार फिर नए लुक में नज़र आए। इस लुक में ब्रे वायट थोड़े से डरावने लग रहे थे। लेकिन हाल के दिनों में इसे ब्रे वायट के सबसे शानदार सैगमेंट में से एक कहा जा रहा है।

इस बात की संभावना है कि ब्रे वायट मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं और कंपनी शायद उनकी किसी बड़े टाइटल मुकाबले में चौंकाने वाली एंट्री करा सकती है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

डॉल्फ ज़िगलर

Ziggler's last WWE appearance was at the 2019 Royal Rumble

पिछले कई सालों से WWE का अहम हिस्सा बने हुए डॉल्फ ज़िगलर फिलहाल कंपनी से ब्रेक लेकर अपने स्टैंडअप कॉमेडी टूर पर हैं। कंपनी में कई बड़े टाइटल अपने नाम कर चुके डॉल्फ ज़िगलर को रैसलिंग की दुनिया में ज्यादा कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

इस बात की अफवाहे चल रही हैं कि डॉल्फ ज़िगलर मनी इन द बैंक में वापसी कर सकते हैं। लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि वापसी के बाद उनकी बुकिंग किस तरह से की जाती है। मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद डॉल्फ ज़िगलर सऊदी में होने वाले WWE के इवेंट में शामिल हो सकते हैं।

साशा बैंक्स

Sasha Banks

साशा बैंक्स रैसलमेनिया 35 में मिली हार के बाद से WWE टीवी में नज़र नहीं आईं हैं। साशा बैंक्स और बेली की जोड़ी रैसलमेनिया 35 में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हार गई थी। इस हार के बाद साशा बैंक्स कंपनी की बुकिंग से खुश नज़र नहीं आईं।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि साशा बैंक्स कंपनी छोड़ना चाहती है तो कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आईं जिसमें विंस मैकमैहन की साशा बैंक्स के लिए नाराज़गी बताई गई। खैर जो भी साशा बैंक्स अभी WWE के कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी हुईं हैं और उनके मनी इन द बैंक पीपीवी में वापसी की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है।

ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar

ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में MMA और UFC से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। उनके MMA और UFC से रिटायरमेंट का एक ही मतलब हो सकता है कि वह WWE में ज्यादा समय देना चाहते हैं। ब्रॉक लैसनर WWE में आखिरी बार रैसलमेनिया 35 में नज़र आए थे।

जहां उन्हें सैथ रॉलिंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। फिलहाल लैसनर के सऊदी अरब में होने वाले WWE के इवेंट में शामिल होने की पुष्टि हो गई है। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि वह मनी इन द बैंक में भी वापसी कर सकते हैं।

रोंडा राउज़ी

Ronda Rousey

रैसलमेनिया 35 में हार के बाद रोंडा राउज़ी कंपनी में नज़र नहीं आईं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह अभी WWE में वापसी करने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं। ऐसे में रोंडा राउज़ी के फैंस को उनकी वापसी के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।

हालांकि मनी इन द बैंक में उनकी वापसी की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है। मनी इन द बैंक में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले में रोंडा राउज़ी का दखल कराकर फैंस को चौंकाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment