4 मौजूदा फीमेल सुपरस्टार्स जो WWE में अपने पार्टनर से उम्र में बड़ी हैं

WWE कपल्स
WWE कपल्स

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है। यहां ढेरों सुपरस्टार्स काम करते हैं और बैकस्टेज सुपरस्टार्स काफी अच्छे दोस्त रहते हैं। इस दौरान कुछ सुपरस्टार्स एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ जाते हैं। WWE में इस समय कई सारे फेमस कपल्स है और लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए WWE में सभी मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

WWE में कपल्स के बीच उम्र में कई बार अंतर होता है। ज्यादातर मौकों पर मेंस सुपरस्टार्स अपनी साथी विमेंस सुपरस्टार्स से उम्र में थोड़े बड़े होते हैं। खैर, WWE में कुछ ऐसे कपल्स भी है जिनमें विमेंस सुपरस्टार्स की उम्र ज्यादा रही हैं। इसलिए हम 4 वर्तमान फीमेल सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो अपने पार्टनर से उम्र में बड़ी हैं।

4- कैंडिस लेरे अपने पति और प्रसिद्ध WWE NXT सुपरस्टार जॉनी गार्गानो से उम्र में बड़ी हैं

कैंडिस लेरे और जॉनी गार्गानो की जोड़ी रेसलिंग प्रशंसकों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध हैं। दरअसल, दोनों सुपरस्टार्स पिछले कई समय से साथ नजर आ रहे हैं। हर कोई उन्हें साथ देखना पसंद करता है। कैंडिस और जॉनी ने सितंबर 2016 में शादी कर ली थी और इसके बाद से दोनों साथ है।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों रोमन रेंस और ऐज के बीच WWE WrestleMania 37 में मैच नहीं होना चाहिए और 2 जिनकी वजह से उनका मैच होना चाहिए

दोनों की उम्र अंतर है। दरअसल, गार्गानो का जन्म 33 साल है और उनका जन्म अगस्त 1987 में हुआ था। दूसरी ओर उनकी पत्नी का जन्म सितंबर 1985 में हुआ था और वो इस समय 35 साल की हैं। दोनों की उम्र में 2 सालों का फर्क है। खैर, अभी वो कई सालों तक WWE की रिंग में साथ नजर आ सकते हैं। वो WWE के NXT ब्रांड के पावर कपल है और वो हफ्ते हफ्ते साथ नजर आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- बियांका ब्लेयर अपने पति मोंटेज फोर्ड से 1 साल बड़ी हैं

बियांका ब्लेयर WWE यूनिवर्स की सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक है। दरअसल, ब्लेयर और उनके पति मोंटेज फोर्ड दोनों एक ही ब्रांड पर काम करते हैं। साथ ही उन्हें काफी ज्यादा सफलता मिली हैं। मोंटेज फोर्ड अपने दोस्त एंजलो डॉकिंस के साथ मिलकर काफी लंबे समय तक टैग टीम चैंपियनशिप रख चुके हैं।

दूसरी ओर बियांका ने हाल ही में विमेंस Royal Rumble जीता है। खैर, दोनों ने जून 2018 में शादी की थी। खैर, ब्लेयर असल में अपने पति से उम्र में एक साल बड़ी हैं। दरअसल, वो 31 साल की है और उनका जन्म अप्रैल 1989 में हुआ था। मोंटेज फोर्ड 30 साल के हैं और उनका जन्म मई 1990 में हुआ था।

2- लिव मॉर्गन NXT UK सुपरस्टार टाइलर बेट से बड़ी हैं

WWE
WWE

लिव मॉर्गन ने 2017 में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था। इस दौरान वो रायट स्क्वाड में शामिल थीं। इस दौरान उन्होंने काफी नाम कमाया है। दरअसल, मॉर्गन इस समय NXT UK सुपरस्टार टाइलर बेट को डेट कर रही हैं। दोनों सुपरस्टार्स काफी समय से साथ है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं।

मॉर्गन का जन्म जून 1994 में हुआ था। इस समय वो 26 साल की हैं। दूसरी ओर टाइलर बेट सिर्फ 23 साल के हैं। दरअसल, उनका जन्म मार्च 1997 में हुआ था। इस कपल के बीच 3 साल का फर्क है। लिव मॉर्गन अपने पार्टनर से लगभग 3 साल बड़ी हैं। खैर, दोनों ही सुपरस्टार्स की उम्र काफी कम है और आगे जाकर वो काफी ज्यादा सफलता हासिल कर सकते हैं।

1- शार्लेट फ्लेयर असल में एंड्राडे से उम्र में बड़ी है

शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे इस समय रिलेशनशिप में है। दोनों सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और लगातार एक-दूसरे के साथ तस्वीरें डालते रहते हैं। दरअसल, फ्लेयर और एंड्राडे ने कुछ समय तक साथ रहने के बाद जनवरी 2020 में सगाई कर ली। खैर, दोनों के बीच उम्र में फर्क है।

शार्लेट फ्लेयर इस समय 34 साल की हैं। उनका जन्म अप्रैल 1986 में हुआ था। दूसरी ओर पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे 31 साल के हैं और उनका जन्म नवंबर 1989 में हुआ था। दोनों के बीच 3 साल का अंतर है और शार्लेट अपने पार्टनर से उम्र में बड़ी हैं। उनकी शादी जल्द ही हो सकती हैं और वो अपने नए जीवन की शुरुआत कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना ने पिछले 5 सालों में नहीं हराया है