Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने COVID-19 के दौरान गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) में ढ़ेरों ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं जो गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर फैंस के आकर्षण का केंद्र बने हैं। अक्सर इन रिंग स्किल्स और माइक स्किल्स के साथ अच्छी फ़िजिक वाले रेसलर को WWE में पुश मिलने की संभावना अधिक होती है।

COVID-19 महामारी के समय में भी काफी ऐसे सुपरस्टार्स रहे जिन्होंने अपनी फ़िजिक में बदलाव लाया है। आइए उन पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स पर एक नजर डालते हैं जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो खुद रिटायर हुए और 5 जिन्हें मजबूरन रिटायर होना पड़ा

हीथ स्लेटर को WWE से रिलीज़ कर दिया गया है

अप्रैल 2020 में WWE द्वारा रिलीज़ किए जाने के बाद Slamiversary 2020 में नजर आकर हीथ स्लेटर ने अपना Impact Wrestling डेब्यू किया है।

WWE में रहते उनका बॉडी फैट काफी अधिक हुआ करता था और हाल ही में वो एक रॉ एपिसोड में भी नजर आए थे, जहाँ साफ देखा जा सकता था कि स्लेटर पहले से कहीं अधिक फिट नजर आ रहे हैं।

अली

रेसलमेनिया 36 के बिल्ड-अप में अली को चोट लग गई थी और तभी से वो रिंग से दूर रहे हैं। लेकिन WWE रिंग से दूर रहते उन्होंने इस समय का भरपूर फायदा उठाया है। रेसलमेनिया से तुरंत पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके शानदार एब्स और बॉडी साइज़ भी पहले से बड़ा नजर आ रहा है।

ल्यूक गैलोज़

WWE से रिलीज़ होने के बाद अब ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन Impact Wrestling से जा जुड़े हैं। कुछ समय पहले एंडरसन ने इंस्टाग्राम पर गैलोज़ की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी बॉडी को जबरदस्त तरीके से ट्रांसफॉर्म किया है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में आने से पहले साधारण नौकरी करते थे

रुसेव

अप्रैल में रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स में रुसेव का भी नाम शामिल था। उसके बाद वो अपने ट्विटर एकाउंट और यूट्यूब चैनल पर काफी एक्टिव हैं।

लाना ने कुछ समय पहले एक वीडियो साझा की थी जिसमें रुसेव की बॉडी फिट दिख रही है। हालांकि रुसेव ने अभी तक अपने फ्यूचर प्लांस को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन जिस तरह रुसेव अपनी फ़िजिक पर फोकस कर रहे हैं उससे ये अंदाजा लगाना भी गलत नहीं होगा कि वो जल्द ही नई रेसलिंग कंपनी में जाने की पुष्टि कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Extreme Rules 2020: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

रोमन रेंस

रोमन रेंस ने फरवरी में किंग कॉर्बिन के खिलाफ मैच के बाद से ही WWE रिंग में कदम नहीं रखा है। अभी तक उन्होंने अपनी वापसी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

हाल ही में द बिग डॉग ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा की जिसमें वो शोल्डर वर्कआउर करते नजर आ रहे हैं। साफ देखा जा सकता है कि वो अपनी मसल्स को बिल्ड करने पर कितना ध्यान दे रहे हैं।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now