Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो WWE में आने से पहले साधारण नौकरी करते थे

रोमन और बैकी
रोमन और बैकी
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

कुछ ऐसे लोग होते हैं जो बचपन से ही रेसलिंग की ट्रेनिंग लेते आ रहे हैं लेकिन कुछ ऐसा करने में सक्षम नहीं होते। पैसे की कमी भी इसका एक कारण होती है। ऐसे कई डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्हें WWE में आने के लिए ट्रेनिंग शुरू थी लेकिन पैसे की कमी ना होने के कारण उन्हें सामान्य व्यक्ति की तरह नौकरी करनी पड़ी थी।

कोई रेस्तरां में काम कर चुका है तो किसी ने बच्चों की देखभाल की थी। यहाँ उन सुपरस्टार्स को देखिए जो WWE में आने से पहले 9-5 की रेगुलर जॉब किया करते थे।

ये भी पढ़ें: WWE में वापसी के बाद ऐज के लिए 3 संभावित प्रतिद्वंदी

नेओमी WWE में आने से पहले बच्चों की देखभाल करती थीं

कुछ समय पहले WWE ने "My First Job" नामक यूट्यूब सीरीज़ लॉन्च की थी। इस दौरान नेओमी ने बताया कि वो उस दुकान में काम करना चाहती थीं जहाँ से वो अक्सर सामान खरीदने जाती थीं, कई प्रयासों के बाद भी उन्हें वहाँ नौकरी नहीं मिल पाई थी।

पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने बताया कि उस दुकान में नौकरी ना मिलने के बाद उन्होंने कई साल तक डेकेयर सेंटर में काम किया था जहाँ वो छोटे बच्चों की देखभाल किया करती थीं।

रोमन रेंस ने फर्नीचर स्टोर में काम किया

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) NFL में फुटबॉल करियर में आगे बढ़ना चाहते थे लेकिन बीमारी के कारण उन्हें फुटबॉल छोड़ना पड़ा। 2017 में ESPN को दिए एक इंटरव्यू में रोमन ने कहा था कि फुटबॉल करियर के समाप्त होने के बाद वो अपनी बहन की फर्नीचर कंपनी में काम करने लगे थे।

रोमन ने बताया, "मैं 9-5 की जॉब कर रहा था लेकिन अक्सर मेरे मन में विचार आते थे कि क्या मैं ये सब करने के लिए ही पैदा हुआ हूँ। साथ ही मैं WWE को भी एक विकल्प के तौर पर देख रहा था।"

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो कभी चैंपियन नहीं बन पाए

1 / 3 NEXT
Published 12 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now