Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो चैंपियनशिप मैचों में हारना चाहते थे

मार्क हेनरी और ऐज
मार्क हेनरी और ऐज
Neeraj sharma
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) मौजूदा समय में दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है और दुनिया में इसके लाखों-करोड़ों फैंस हैं। अंडरटेकर (Undertaker) से लेकर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) जैसे लैजेंड सुपरस्टार्स ने WWE में काफी सफलता प्राप्त की है।

WWE में ये मायने नहीं रखता कि सुपरस्टार्स के पास वर्ल्ड टाइटल है या कोई मिड-कार्ड टाइटल, हर किसी का अपना अलग महत्व होता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जो WWE में चैंपियनशिप मैच नहीं जीतना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हुए

WWE रेसलमेनिया 36 में हारना चाहती थीं बैकी लिंच

बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE रेसलमेनिया 35 में जीत के 398 दिन बाद तक बैकी लिंच (Becky Lynch) रॉ विमेंस चैंपियन बनी रही थीं। रेसलमेनिया 36 में उन्हें शायना बैज़लर के खिलाफ रॉ विमेंस टाइटल डिफेंड करना था लेकिन The Bellas पॉडकास्ट में बैकी ने कहा था कि वो चैंपियन नहीं बनी रहना चाहती। इसके बावजूद विंस ने परिणाम में बदलाव नहीं किया और शायना को हार के लिए बुक किया था।

डॉल्फ जिगलर No Mercy 2016 में हार चाहते थे

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर

द मिज़ और डॉल्फ जिगलर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल फ्यूड को स्मैकडाउन के इतिहास की सबसे यादगार दुश्मनियों में गिना जाता है। After The Bell पॉडकास्ट पर जिगलर ने No Mercy 2016 के मैच के बारे में कहा था कि, "मैं अब WWE में काम नहीं करना चाहता और ना ही नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करूंगा।"

साथ ही जिगलर इस मैच में अपने करियर को दांव पर लगाना चाहते थे लेकिन विंस मैकमैहन ने ऐसा नहीं होने दिया था।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने पढ़ाई पूरी नहीं की

WWE रेसलमेनिया 35 में हारना चाहते थे डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

वैसे तो WWE रेसलमेनिया 35 में कोफी किंग्सटन को अपना रेसलमेनिया मोमेंट मिला था। कोफी, डेनियल ब्रायन को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने। कोफी ने Feel The Power पॉडकास्ट पर कहा था कि डेनियल ने कई बार विंस से मांग की थी कि वो रेसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप मैच में जीतना नहीं चाहते हैं। इसी कारण कोफी चैंपियन बन पाए थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हमेशा विलन बने रहना चाहिए

मनी इन द बैंक 2013 में मार्क हेनरी अपनी हार चाहते थे

जॉन सीना vs मार्क हेनरी
जॉन सीना vs मार्क हेनरी

2013 में मार्क हेनरी फेक रिटायरमेंट प्रोमो से जॉन सीना के खिलाफ WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हुए थे। स्टोरीलाइन इतनी दिलचस्प रही कि फैंस ये मानने लगे थे कि हेनरी मनी इन द बैंक पीपीवी में चैंपियन बनने वाले हैं। लेकिन क्रिस वैन को दिए इंटरव्यू में मार्क ने कहा था कि वो उस मैच में हारकर अपने घर वापस जाना चाहते थे।

WWE रेसलमेनिया 24 में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल हारना चाहते थे ऐज

अंडरटेकर vs ऐज
अंडरटेकर vs ऐज

WWE रेसलमेनिया 24 में अंडरटेकर ने ऐज को उनके वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए चैलेंज किया था। The New York Post को दिए एक इंटरव्यू में अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैककूल ने खुलासा किया था कि ऐज, अंडरटेकर को हराकर किसी भी हालत में उनकी स्ट्रीक का अंत नहीं करना चाहते थे।

रेसलमेनिया 24 में ऐसा ही हुआ और एक धमाकेदार फाइट के बाद ऐज को उस मैच में सबमिशन से हार मिली थी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 24 की उम्र से पहले शादी की थी

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now