Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कंपनी छोड़ने की धमकी दी

ब्रॉक लैसनर और डॉल्फ जिगलर
ब्रॉक लैसनर और डॉल्फ जिगलर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 09 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

आमतौर पर डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स या तो रिलीज़ होने पर या कॉन्ट्रैक्ट समाप्ति के बाद कंपनी छोड़ते हैं। कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स भी रहे हैं जो कॉन्ट्रैक्ट में रहते हुए भी कंपनी में काम करने से इंकार कर दिया था।

वहीं कुछ ऐसे रेसलर्स भी रहे हैं जिन्होंने अलग-अलग कारणों से WWE अधिकारियों को कंपनी छोड़ने की धमकी दी थी लेकिन अंत में उन्होंने अपने फैसले को बदलकर WWE के साथ बने रहने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें: WWE में कभी काम नहीं करेंगे ये 6 सुपरस्टार्स

मार्क हेनरी ने WWE छोड़ने की धमकी दी

जून 2011 के एक स्मैकडाउन एपिसोड के बाद मार्क हेनरी (Mark Henry) सोच रहे थे कि सिंकारा के साथ उनका डार्क मैच होने वाला है। असल में मैच होना ही नहीं था क्योंकि ये WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की हेनरी के साथ की गई एक शरारत का हिस्सा था।

Broken Skull Sessions पॉडकास्ट में हेनरी ने कहा था कि, "मैं बैकस्टेज विंस को ढूंढ रहा था लेकिन वो पहले ही वहाँ से गायब हो चुके थे। उन्होंने विंस को फोन लगाया और कहा कि मैं ऐसा मजाक सहन नहीं कर सकता इसलिए अब कंपनी में काम करने का इच्छुक नहीं हूँ। विंस ने हेनरी को समझाया और कहा कि वो केवल एक शरारत थी।"

डॉल्फ जिगलर की धमकी

WWE समरस्लैम 2019 में गोल्डबर्ग (Goldberg) के खिलाफ मैच से कुछ समय पहले डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) से कहा गया था कि उन्हें गोल्डबर्ग द्वारा केवल एक स्पीयर के बाद ही उस मैच में हार मिलने वाली है।

talkSport को दिए इंटरव्यू में जिगलर ने कहा था कि, "मैंने कंपनी छोड़ने की धमकी भी दी और मेरे बस में जो था वो सब करने का प्रयास किया क्योंकि मैं इस तरह कुछ ही सेकेंडों में नहीं हारना चाहता था।"

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

1 / 3 NEXT
Published 09 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now