5 बड़े धोखे जो Summerslam 2019 में देखने को मिल सकते हैं 

रोमन रेंस धोखे का शिकार हो सकते हैं
रोमन रेंस धोखे का शिकार हो सकते हैं

समरस्लैम का काउंटडाउन शुरु हो गया है। यह डब्लू डब्लू ई(WWE) के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक है, इसलिए इस पीपीवी में हमें कई आश्चर्यजनक और हैरान कर देने वाले पल देखने को मिल सकते हैं। जब भी कोई सुपरस्टार हील या फेस टर्न लेता है तो यह दर्शकों को काफी पसंद आता है और समरस्लैम वह जगह हो सकती है जहां कई सुपरस्टार्स अपने फायदे के लिए अपने पुराने साथी को धोखा दे सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो कि अपने दोस्त को धोखा देकर हील टर्न ले सकते हैं।

#5. बिग ई के कारण कोफी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप हार जाएंगे

समरस्लैम 2019 में कोफी किंग्सटन के WWE चैंपियनशिप हारने की काफी संभावना है। ऐसा इसलिए क्योंकि रैंडी ऑर्टन से उनका फ्यूड खत्म हो जाने के बाद स्मैकडाउन लाइव में ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं बचेगा, जिसके साथ उन्होंने फ्यूड न किया हो। इसलिए इस वक़्त रैंडी ऑर्टन को चैंपियन बनाना सही फैसला होगा ताकि वह आने वाले महीनों में केविन ओवेंस के साथ फ्यूड कर सके।

यह भी पढ़े: SmackDown में रोमन रेंस के ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

यह देखते हुए कि पिछले कुछ महीनों में कोफ़ी किंग्सटन की जिस तरह की बुकिंग हुई है, यह तो पक्का है कि वह यह मैच बिना किसी दखल के नहीं हारेंगे। इसका सबसे बढ़िया तरीका है कि बिग ई या जेवियर वुड्स में से किसी एक के खिलाफ होने के कारण उन्हें अपना टाइटल गंवाना पड़े।

चैंपियनशिप हारने के बाद कोफ़ी किंग्सटन आने वाले महीनों में बडी मर्फी के साथ टीम बनाकर स्मैकडाउन लाइव टैग-टीम चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4. द उसोज, रोमन रेंस के खिलाफ हो जाएंगे

30 जुलाई को हुए रॉ में रोमन रेंस और समोआ जो के बीच हुए हिंसक झड़प से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी कितनी गंभीर हो चुकी है। द उसोज जो कि रोमन रेंस के असल जिंदगी के कजिन ब्रदर्स हैं, क्या हो अगर ये दोनों सुपरस्टार्स रोमन रेंस के दुश्मन समोआ जो के साथ आ जाए। निश्चय है कि इस पल को देखकर फैंस जरुर हैरान हो जाएंगे।

समरस्लैम में रोमन रेंस और समोआ जो के मैच के दौरान द उसोज आकर रोमन रेंस पर हमला कर देते हैं और इसके बाद यह खुलासा होता है कि स्मैकडाउन लाइव में द बिग डॉग पर हुए हमले के पीछे भी उन दोनों का ही हाथ था।

समोआ जो और द उसोज एक हील टीम के रूप में काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं, अगर ऐसा होता है तो देखना होगा कि रोमन इस स्थिति से कैसे निपटते हैं।

#3. असुका, कायरी सेन के खिलाफ हो जाएंगी

जबसे रोस्टर रॉ और स्मैकडाउन लाइव में विभाजित हुआ है, तभी से रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही रोस्टर में गहराई की कमी है।

इस वक़्त एम्बर मून भले ही बेली के लिए सही प्रतिद्वंदी हैं, लेकिन इन दोनों की दुश्मनी ख़त्म हो जाने के बाद ये दोनों ही सुपरस्टार्स किसके खिलाफ फ्यूड में आएंगे, यह अभी कह पाना मुश्किल है। अब जबकि, इस वक़्त द काबुकी वॉरियर्स इस वक्त ज्यादा कुछ नहीं कर पा रही हैं, इसलिए इस बात की काफी संभावना है कि इस जोड़ी को जल्द ही तोड़ा जा सकता है।

समरस्लैम में भले ही द काबुकी वॉरियर्स vs आइकॉनिक्स के बीच मैच होने जा रहा है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस पीपीवी में अपने मैच के अंत में असुका हील टर्न लेते हुए अपने ही पार्टनर कायरी सेन पर हमला कर देगी। जिसके बाद असुका, कायरी सेन के साथ फ्यूड में आ सकती है और आगे आने वाले महीनों में वह बेली के साथ भी फ्यूड करती नजर आ सकती हैं।

#2. एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस के खिलाफ हो जाएंगी

जब से निकी क्रॉस ने एलेक्सा ब्लिस के साथ टीम बनाया है, तभी से सब चाहते हैं कि निकी को एलेक्सा से सावधान रहना चाहिए। जब बात टैग-टीम पार्टनर्स की आती हो तो इसमें एलेक्सा ब्लिस का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। वह पहले भी उनकी टैग-टीम पार्टनर रही नाया जैक्स और मिकी जेम्स को धोखा दे चुकी हैं।

अभी भी उनके पास निकी क्रॉस है जो कि उनके लिए बोलती हैं और एक-के-बाद-एक कई मैच जीत चुकी हैं, फिर भी वह टाइटल जीतने के मौकों को एलेक्सा ब्लिस के लिए छोड़ देती है। हम सभी जानते हैं कि एलेक्सा ब्लिस बस सही समय का इंतजार कर रही है, जब वह निकी के खिलाफ हो जाएगी। इसके नतीजा निकी बेबीफेस बन जाएंगी और आने वाले महीनों में एलेक्सा के साथ फ्यूड करती हुई नजर आएंगी।

तो क्या समरस्लैम वो जगह हो सकती है जहां एलेक्सा अपने सैगमेंट 'मोमेंट ऑफ़ ब्लिस' के दौरान निकी के साथ दुश्मनी की शुरुआत करेंगी?

#1. साशा बैंक्स बेली के खिलाफ हो जाएंगी, एंबर मून नई चैंपियन बनेंगी

पिछले कुछ महीनों में साशा बैंक्स भले ही WWE टेलीविजन पर न दिखाई दी हो, फिर भी वह अभी भी WWE का हिस्सा हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ समय WWE से दूर रहने की मांग की है और जब वह वापसी करेंगी तो वह एक बार फिर किसी बड़े स्टोरीलाइन में शामिल हो जाएगी।

इस बात की काफी कम संभावना है कि वह वापसी के बाद टैग-टीम डिवीजन का हिस्सा बनेगी और WWE में अपनी वापसी के बाद वह स्मैकडाउन लाइव में बेली के साथ अपनी दुश्मनी की शुरुआत कर सकती है।

इस बात की काफी अटकलें लगाई जा रही है कि समरस्लैम में होने वाले स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियनशिप मैच में साशा के दखल के कारण बेली अपनी चैंपियनशिप हार जाएंगी। समरस्लैम में अगर साशा बैंक्स वापसी करती है तो उनके फैंस के लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती हैं।