Create

5 बड़े धोखे जो Wrestlemania 36 में देखने को मिल सकते हैं

मैंडी रोज़ और डॉल्फ जिगलर
मैंडी रोज़ और डॉल्फ जिगलर
Neeraj sharma

डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलमेनिया 36 के मैच पहले से ही रिकॉर्ड किए जा चुके हैं लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि अभी तक किसी मैच का रिजल्ट लीक नहीं हुआ है। हालांकि ये खबरें जरूर चरम पर हैं कि कौन शो का हिस्सा बनने वाला है और किसने अपना नाम वापस ले लिया है।

इसका स्पष्ट मतलब ये है कि फैंस के पास अंदाजा लगाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस चीज में हम आपकी मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

आमतौर पर हर बड़े इवेंट में देखा जाता है कि सुपरस्टार्स अपने साथियों को ही धोखा देते नजर आते हैं। इसलिए यहाँ आप देख सकते हैं कि इस साल रेसलमेनिया में कौन से सुपरस्टार्स अपने दोस्तों को धोखा दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मैच जो रेसलमेनिया 36 में तबाही मचा सकते हैं

# साशा बैंक्स, बेली का ध्यान भटकाकर उन्हें पिन करने की कोशिश करें

साशा बैंक्स और बेली दोनों ही जानती हैं कि एक समय ऐसा जरूर आएगा जब उनमें से किसी एक को अपनी दोस्त को धोखा देना होगा। ये भी तय है कि रेसलमेनिया में होने वाले मैच में कोई एक ही चैंपियन के रूप में रिंग से बाहर आ पाएगा क्योंकि बाकी 3 सुपरस्टार्स के चैंपियन बनने की संभावनाएं ना के बराबर हैं।

सोचिए अगर इस स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में अधिकांश समय बेली और साशा दोस्ती निभाती आएं और मैच में सभी को चौंकाते हुए साशा बैंक्स, बेली को पिन कर हराने में सफल साबित हों।

अगर ऐसा होता है तो रेसलमेनिया के बाद साशा का बेबीफेस कैरेक्टर में बने रहना बेहतर फैसला साबित हो सकता है। इनके बीच दुश्मनी से स्मैकडाउन विमेंस डिवीजन को एक बड़ा पुश मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# ड्रू गुलक द्वारा डेनियल ब्रायन को मिलेगा धोखा

सैमी ज़ेन को डेनियल ब्रायन के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल डिफेंड करना है और डेनियल को टाइटल शॉट दिलाने में ड्रू गुलक ने अहम भूमिका निभाई है। अपनी मेहनत का फल खुद पाने के लिए ही गुलक, डेनियल पर अटैक कर उन्हें चैंपियन बनने से वंचित रख सकते हैं।

एक तरफ लोगों का मानना है कि ये दोनों टीम के रूप में ज्यादा अच्छे हैं। लेकिन दूसरी तरफ ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ भी जबरदस्त प्रदर्शन कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें रेसलमेनिया में विंस मैकमैहन हमेशा पुश देते हैं

# ओटिस को टकर द्वारा मिलेगा धोखा

ये मानने वाली बात है कि हैवी मशीनरी टीम में से ओटिस को फैंस ज्यादा पसंद करते हैं। इस कारण टकर का कैरेक्टर कहीं ना कहीं दबता जा रहा है।

ओटिस को धोखा मिलने के चांस इसलिए भी बढ़ गए हैं क्योंकि कुछ समय पहले ओटिस के ही कारण उनकी टीम को स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल शॉट मिलते-मिलते रह गया था। इसलिए रेसलमेनिया के बाद इनके बीच सिंगल्स स्टोरीलाइन के थोड़े चांस नजर आ रहे हैं।

# मैंडी रोज़ देंगी डॉल्फ जिगलर को धोखा

अपनी जिंदगी में हमेशा हर लड़की को एक अच्छा और शरीफ लड़का ही चाहिए होता है और शायद रेसलमेनिया में मैंडी रोज़ को जरूर ये एहसास होगा कि उनके लिए जिगलर नहीं बल्कि ओटिस ही ठीक हैं।

हालांकि ये मोमेंट क्राउड के रहते ज्यादा सफल हो सकता था लेकिन सोचिए अगर मैंडी ऐसा बिना क्राउड के भी करती हैं तो ये फैंस के लिए एक यादगार मोमेंट बन जाएगा।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रेसलमेनिया 36 के बाद चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

# शिंस्के नाकामुरा द्वारा सैमी ज़ेन को धोखा

कुछ समय पहले शिंस्के नाकामुरा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हुआ करते थे लेकिन फिलहाल वो मौजूदा चैंपियन सैमी ज़ेन के फैक्शन का हिस्सा बने हुए हैं। अगर वो सैमी को धोखा देते हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि रेसलमेनिया के बाद सिजेरो इस दुश्मनी में क्या भूमिका निभाते हैं।

वैसे भी वो पिछले काफी समय से हील किरदार में ढले हुए हैं इसलिए बेबीफेस टर्न लेने के बाद उनके कैरेक्टर को एक नई शुरुआत मिल सकती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...