Create

7 WWE सुपरस्टार्स जो Wrestlemania 36 के बाद चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स करने वाले हैं वापसी
WWE सुपरस्टार्स करने वाले हैं वापसी

डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा बनाए गए रेसलमेनिया 36 के लिए बड़े-बड़े प्लांस इस समय धरे के धरे रह गए हैं लेकिन कंपनी इस मुश्किल दौर का डटकर सामना करने में जुटी है। आमतौर पर देखा जाता है कि रेसलमेनिया से अगले रॉ और स्मैकडाउन एपिसोड्स धमाकेदार साबित होते हैं और कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी भी होती है।

WWE का रोस्टर ही इतना बड़ा है कि रेसलमेनिया में हर रेसलर को शामिल कर पाना असंभव सी बात प्रतीत होती है। इसलिए रेसलमेनिया के बाद WWE का नया सीजन शुरू होते ही उन भूले हुए सुपरस्टार्स को वापस लाया जाता है।

ये भी पढ़ें: 7 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 के अंत तक AEW में जा सकते हैं

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 7 बड़े नाम आपके सामने रख रहे हैं जो रेसलमेनिया 36 के बाद वापसी कर सकते हैं।

#7 & #6 कर्टिस एक्सल और बो डलास

द बी टीम
द बी टीम

'द बी टीम' के रूप में कर्टिस एक्सल और बो डलास पिछले कुछ सालों से एकसाथ काम करते आ रहे हैं। लेकिन साल 2018 में एक बार रॉ टैग टीम चैंपियंस बनने के बाद उन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन का भी हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला है।

डलास पिछले साल क्राउन ज्वेल के बाद से ही रिंग में नहीं उतरे हैं वहीं एक्सल ने पिछले महीने डेनियल ब्रायन के साथ सिंगल्स मैच लड़ा था।

WWE हॉल ऑफ फेमर आर्न एंडरसन अपने पॉडकास्ट में खुलासा कर चुके हैं कि ये दोनों सुपरस्टार्स रेसलमेनिया 36 के बाद स्मैकडाउन में वापसी कर सकते हैं। इसी के साथ उन्हें द न्यू डे, मिज़-मॉरिसन और हैवी मशीनरी के साथ बड़ी टैग टीम स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#5 & #4 द आइकॉनिक्स

द आइकॉनिक्स
द आइकॉनिक्स

रेसलमेनिया 35 में द आइकॉनिक्स ने WWE विमेंस टैग टीम टाइटल जीतकर सभी को चौंका दिया था। करीब 4 महीने तक चैंपियन रहने के बाद उन्हें एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की टीम के हाथों टाइटल गंवाना पड़ा।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि द आइकॉनिक्स को WWE क्रिएटिव टीम एक नई शुरुआत देने वाली है और जल्द ही वो ऑन-स्क्रीन नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो इससे पहले रेसलमेनिया में कभी नहीं हुईं

# जिंदर महल

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल घुटने में लगी चोट के कारण काफी समय से बाहर रहे हैं। कुछ समय पहले खबरें थीं कि वो रेसलमेनिया 36 से पहले ही वापसी करने वाले हैं लेकिन कई अन्य कारणों की वजह से उनकी वापसी को स्थगित कर दिया गया था।

अब ऐसा कहा जा रहा है कि रेसलमेनिया 36 के बाद फैंस को जिंदर का एक नया और फ्रेश अवतार देखने को मिलने वाला है। जिंदर रॉ रोस्टर का हिस्सा हैं इसलिए अगर मैकइंटायर WWE चैंपियन बनते हैं तो इन 2 दोस्तों के बीच दुश्मनी भी शुरू हो सकती है।

# ड्रेक मेवरिक

ड्रेक मेवरिक
ड्रेक मेवरिक

WWE 24/7 टाइटल को लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनाने में जितना योगदान आर ट्रुथ का रहा उतना ही ड्रेक मेवरिक का भी रहा था। 205 लाइव जनरल मैनेजर पिछले साल स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किए जाने के बाद से ही रिंग में ज्यादा नजर नहीं आए हैं।

डेनियल ब्रायन इन दिनों ड्रू गुलक के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं और जल्द ही चैड गेबल और ड्रेक मेवरिक को भी इस स्टोरीलाइन में जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें रेसलमेनिया में विंस मैकमैहन हमेशा पुश देते हैं

# EC3

EC3
EC3

मेन रोस्टर में आने के बाद से ही EC3 लगातार WWE की खराब रणनीतियों का शिकार रहे हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो केवल एक जॉबर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

अब Fightful को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो चोट से उबर चुके हैं और वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पॉल हेमन भी कई सुपरस्टार्स को दूसरे मौके दे रहे हैं इसलिए EC3 के लिए भी संभावनाएं बढ़ने लगी हैं कि रेसलमेनिया 36 के बाद उन्हें एक नई शुरुआत मिलने वाली है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment