Create
Notifications

WWE Wrestlemania 37 में गोल्डबर्ग के बजाय इन 5 सुपरस्टार्स से होना चाहिए रोमन रेंस का मैच

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
Neeraj sharma

इन दिनों ऐसा प्रतीत हो रहा है कि WWE, रेसलमेनिया 37 के लिए रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग मैच का प्लान तैयार कर रही है। असल में ये मुकाबला इसी साल यानी रेसलमेनिया 36 में होना था लेकिन COVID-19 के कारण रोमन ने मैच से अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया था।

WWE The Bump में गोल्डबर्ग ने मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन को चुनौती दी है, जिससे अंदाजा लगाना कोई मुश्किल बात नहीं है कि इनके बीच जल्द ही कोई बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। रोमन का हील किरदार इस समय चरम पर है इसलिए उनके सामने जो भी आएगा उसके हारने की संभावनाएं काफी ज्यादा होंगी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 के खत्म होने से पहले चैंपियन बन सकते हैं

दूसरी ओर रोमन रेंस vs द रॉक मैच भी पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बना रहा है और रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन भी इस मुकाबले के होने के पक्ष में हैं। इस आर्टिकल में हम उन 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो रेसलमेनिया 37 के लिए रोमन के लिए गोल्डबर्ग से बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2020 में अपने लुक में बदलाव किया

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस की भिड़ंत होनी चाहिए

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस

कुछ समय पहले ही WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का आमना-सामना हुआ। मैच का अंत जिस तरीके से हुआ, उसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इनकी दुश्मनी अभी पूर्ण रूप से समाप्त नहीं हुई है।

शायद रेसलमेनिया मेन इवेंट इनके रीमैच के लिए सबसे सही समय हो, लेकिन ऐसा होने के लिए मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप हारनी पड़ेगी, जिससे साल के सबसे बड़े शो में वो रोमन को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज कर सकें।

रेसलमेनिया 37 के सफर की शुरुआत द स्कॉटिश साइकोपैथ लगातार दूसरे साल रॉयल रंबल मैच जीतकर कर सकते हैं। दोनों का सर्वाइवर सीरीज का मैच भी बेहतरीन रहा था और एक बड़ा पहलू ये है कि मौजूदा परिस्थितियों के हिसाब से मैकइंटायर, रोमन के बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE से जाने के बाद पूरी तरह बर्बाद हो गया

डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

गोल्डबर्ग की बढ़ती उम्र के कारण उनके पिछले कुछ मैच काफी कम समय में ही समाप्त हो गए थे। दूसरी ओर रोमन रेंस के किरदार को देखते हुए ये कहना भी गलत नहीं होगा कि गोल्डबर्ग के खिलाफ उनका मुकाबला कुछ ही मिनटों में समाप्त हो सकता है।

फिलहाल यूनिवर्सल टाइटल सीन में कई सुपरस्टार्स शामिल हैं। केविन ओवेंस को TLC में टाइटल शॉट मिल रहा है, वहीं डेनियल ब्रायन रॉयल रंबल के लिए उनके चैलेंजर हो सकते हैं।

अगर रॉयल रंबल में इनका मैच होता है तो WWE को इस स्टोरीलाइन को रेसलमेनिया तक ले जाना चाहिए, क्योंकि ब्रायन उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो रोमन को इतिहास के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बनाने में सक्षम हैं।

सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस vs रोमन रेंस
सैथ रॉलिंस vs रोमन रेंस

बैकी लिंच कुछ समय पहले ही मां बनी हैं, इसलिए अपनी पार्टनर का साथ देने के लिए सैथ रॉलिंस फिलहाल WWE से ब्रेक पर चले गए हैं। ऐसा भी संभव है कि सैथ रॉलिंस एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी करें और रोमन रेंस को चैलेंज करें।

रॉलिंस और रोमन कई दिलचस्प स्टोरीलाइंस में साथ काम कर चुके हैं और दोनों को साथ में काम करना काफी पसंद भी है। इसलिए WWE को रेसलमेनिया 37 के लिए इनके बीच स्टोरीलाइन को जरूर बुक करना चाहिए।

ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर पहले भी कई बार आमने-सामने आ चुके हैं, लेकिन इस बार फर्क इतना होगा कि रोमन बेबीफेस के बजाय हील किरदार निभा रहे होंगे।

दोनों के बीच इस बात को लेकर भिड़ंत हो सकती है कि पॉल हेमन किसके साथ रहेंगे। हालांकि अभी तक द बीस्ट की वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है, फिर भी अगर वो वापसी करते हैं तो WWE को इस मैच के बारे में जरूर सोचना चाहिए।

बिग ई

बिग ई
बिग ई

बिग ई को आने वाले कुछ महीनों में बड़ा पुश मिलना निश्चित है, क्योंकि इसी कारण तो उन्हें द न्यू डे से अलग किया गया है। इस बड़े पुश की शुरुआत उनके रॉयल रंबल मैच जीतने के साथ हो सकती है।

जिस तरह का पुश 2020 में ड्रू मैकइंटायर को मिला, वैसा ही साल 2021 में बिग ई को मिलना चाहिए। अगर सभी चीजें प्लान के मुताबिक आगे चली तो जरूर रेसलमेनिया 37 में रोमन रेंस को हराकर बिग ई नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...