Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी वजह जिससे डीन एम्ब्रोज़ को विलन बनना पड़ा

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
23 Oct 2018, 17:38 IST

How ridiculously shocking was this moment, for the WWE Universe?

रॉ का शानदार समापन हो चुका है। इस शो ने पूरे WWE यूनिवर्स की आँखों में आँसू ला दिए। रॉ एपिसोड में जैसे ही रोमन रेंस ने अपनी घातक बीमारी के बारे में बताया वैसे ही एरिना में मौजू फैंस भावुक हो उठे। बीमरी के चलत रोमन रेंस ने अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया।

रोमन रेंस के सैगमेंट के बाद सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ही अब शील्ड के मेंबर बचे थे लेकिन इस हफ्ते द शील्ड टूट गई। पिछले काफी समय से द शील्ड के टूटने की चर्चा चल रही थी और डीन एम्ब्रोज़ ने हील के रूप में बदलकर सैथ रॉलिंस पर अटैक किया और इसी के कारण एक बार फिर द शील्ड टूट गई।

डीन एम्ब्रोज़ ने चोट के बाद जब से वापसी की है तभी से उनके हील बनने के अफवाहें तेजी से चल रही थी और रॉ के एपिसोड में ये अफवाह सच साबित हुई। हालांकि डीन एम्ब्रोज़ के हील बनने की कई वजह हैं और इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 चीजों के बारे में आखिर क्यों डीन एम्ब्रोज़ को हील के रूप में बदलना पड़ा।

डीन के हील बनने की संभावना कम थी

Sadly, we won

इस हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ के शो में जब रोमन रेंस ने सबसे पहले एंट्री की और अपनी बीमारी के बारे में बताया तो इस बात की संभावना काफी कम थी कि डीन एम्ब्रोज़ शायद हील के रूप में बदले। रोमन रेंस के सेगमेंट के बाद पूरा WWE यूनिवर्स भावुक था वहीं द शील्ड के मेंबर सैथ रॉलिंस और डीन भी काफी भावुक नज़र आए।

फैंस को लग रहा था कि रोमन रेंस के जाने के बाद शायद शील्ड नहीं टूटेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने सभी को एक बार फिर हैरान कर दिया। डीन एम्ब्रोज़ ने हील बनकर सैथ रॉलिंस पर अटैक किया और द शील्ड एक बार फिर टूट गई।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...