COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC: डीन एम्ब्रोज़ के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने की 5 बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
25.74K   //    17 Dec 2018, 12:05 IST

Enter caption

WWE में साल के आखिरी पीपीवी TLC का शानदार समापन हो चुका है। फैंस को WWE से जिस तरह के पीपीवी की उम्मीद थी यह बिल्कुल वैसा ही था। शो में हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले, जिनके नतीजे काफी चौंकाने वाले रहे।

TLC पीपीवी में सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़ के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ, जिसमें डीन एम्ब्रोज़ ने जीत हासिल करते हुए टाइटल अपने नाम किया। पीपीवी से पहले भी इस बात की अफवाहें चल रही थीं कि डीन एम्ब्रोज़ TLC में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम करने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ पिछले काफी समय से दुश्मनी में शामिल थे और TLC पीपीवी में पहली बार टाइटल के लिए मुकाबले में शामिल हुए थे। इस मुकाबले के दौरान फैंस ने दोनों सुपरस्टार्स को काफी चीयर किया। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह इस पीपीवी का सबसे धमाकेदार मुकाबला था। हालांकि कई फैंस के मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि डीन एम्ब्रोज़ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन क्यों बने?

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं डीन एम्ब्रोज़ के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने की 5 बड़ी वजहों पर।

सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर में शामिल करने के लिए

Seth Rollins will be the face of RAW, going forward

रोमन रेंस जब मंडे नाइट रॉ में यूनिवर्सल चैंपियन थे, तब सैथ रॉलिंस मिड कार्ड में चले गए थे लेकिन जैसे ही बीमारी के कारण रोमन रेंस कंपनी से कुछ समय के बाहर हुए हैं, उसके बाद से सैथ रॉलिंस मंडे नाइट रॉ में टॉप पर आ गए हैं।

वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबकि, सैथ रॉलिंस रॉयल रबंल 2019 जीतकर रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से मुकाबला करते नज़र आएंगे। हमारे ख्याल से WWE ने रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर के संभावित मुकाबले को ध्यान में रखते हुए डीन एम्ब्रोज़ को यहां पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाया।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...