5 बड़ी चीजें जो रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE में देखने को मिल सकती है

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस के रेसलमेनिया 36 में मैच न लड़ने की अफवाह थी और कुछ ऐसा ही हुआ जहां डब्लू डब्लू ई(WWE) ने रेसलमेनिया में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच द बिग डॉग की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल करने का फैसला किया और इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन, गोल्डबर्ग को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

रोमन ने कोरोना वायरस के कारण इस मैच से हटने का फैसला किया था क्योंकि वह इतिहास में ल्यूकीमिया जैसी खतरनाक बीमारी से ग्रसित रहे हैं और इस कारण कोरोना वायरस उन्हें काफी नुकसान पहुंचा सकता था।

यह भी पढ़े: ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन बनाने के 5 परिणाम जो WWE में देखने को मिल सकते हैं

ऐसा लग रह है कि रोमन अब इस महामारी के खत्म होने के बाद ही रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे और इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि रोमन रेंस के वापसी के बाद WWE में देखने को मिल सकती है।

#5 समरस्लैम में गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच

रोमन रेंस
रोमन रेंस

हालांकि, यह ड्रीम मैच रेसलमेनिया 36 में होने जा रहा था और संभावना थी कि रोमन यह जीतकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनते लेकिन रोमन ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया है। WWE का अगला बड़ा पीपीवी समरस्लैम में होने जा रहा है और संभावना है कि इस पीपीवी में रोमन को एक बार फिर गोल्डबर्ग के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ने को मिल सकता है।

जैसा कि आप जानते हैं कि इस साल रेसलमेनिया परफॉर्मेंस सेंटर में संपन्न हुआ और इस साल रेसलमेनिया को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी इस पीपीवी को लोकप्रियता मिलनी चाहिए थी। संभावना है कि समरस्लैम तक सब कुछ सामान्य हो जाएगा और यह बात तो पक्की है कि इस साल समरस्लैम को रेसलमेनिया से ज्यादा लोकप्रियता मिलेगी। इसलिए इस पीपीवी में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच कराना सही रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 सुपरस्टार शेकअप के दौरान रॉ में भेजा जाएगा

रोमन रेंस
रोमन रेंस

वाइल्ड कार्ड नियम समाप्त होने के बाद से ही रोमन रॉ में नहीं दिखाई दिए हैं और आपको बता दें रेसलमेनिया 35 के बाद हुए सुपरस्टार शेकअप के दौरान रोमन को स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया गया था।

स्मैकडाउन में आने के बाद वह शेन मैकमैहन, इलायस, ड्रू मैकइंटायर, डेनियल ब्रायन, किंग कॉर्बिन, गोल्डबर्ग जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड कर चुके हैं और स्मैकडाउन में ऐसे काफी कम सुपरस्टार बचे हैं जिनके साथ रोमन को फ्यूड करना बाकी हो इसलिए सुपरस्टार शेकअप में उन्हें रॉ में भेजा जा सकता है।

#3 यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर

द बिग डॉग करेंगे यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज
द बिग डॉग करेंगे यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज

गोल्डबर्ग एक पार्ट टाइमर है और अब वह लगातार लंबे समय तक WWE में काम नहीं कर सकते। यही कारण है कि रेसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन उन्हें हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि रोमन रेंस वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। आपको बता दें पिछली बार जब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड हुआ था तो यह फैंस को काफी पसंद आया था।

#2 द फीन्ड, रोमन पर हमला कर उनके साथ फ्यूड की शुरुआत करेंगे

क्या फीन्ड रोमन पर हमला करेंगे?
क्या फीन्ड रोमन पर हमला करेंगे?

पहले रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस vs द फीन्ड के मैच को कराने की अफवाह थी लेकिन गोल्डबर्ग और जॉन सीना की वापसी के कारण WWE को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा। अब जबकि रोमन रेसलमेनिया से बाहर हो चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि वह सब कुछ सामान्य होने के बाद ही WWE में वापसी करेंगे।

संभावना है कि रोमन की वापसी के बाद द फीन्ड उनपर हमला कर उनके साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

#1 रोमन रेंस मनी इन द बैंक विनर बनेंगे

रोमन रेंस
रोमन रेंस

यह बात काफी हैरान करने वाली है कि द शील्ड के दो पूर्व मेंबर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत चुके हैं लेकिन द बिग डॉग को अभी भी मनी इन द कॉन्ट्रैक्ट जीतना है। WWE का अगला पीपीवी मनी इन द बैंक हैं और रोमन रेंस वापसी कर अपने करियर में पहली बार मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत सकते हैं। यह देखना काफी रोचक होगा कि रोमन किस तरह इस कॉन्ट्रैक्ट का इस्तेमाल करते हैं, साथ ही, इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद रोमन के कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिल सकता है।