5 बातें जो WWE द्वारा रिलीज की गई अंडरटेकर द लास्ट राइड के दूसरे एपिसोड से सामने आई

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

WWE द्वारा आयोजित रेसलमेनिया 36 बोनयार्ड मैच देखने को मिला था। यह मैच अंडरटेकर(The-Undertaker और एजे स्टाइल्स के बीच हुआ था। इस मैच में द अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी। हाल ही में कंपनी ने अपने WWE नेटवर्क पर इस दिग्गज सुपरस्टार से सम्बंधित डॉक्यूमेंट्री रिलीज की है और इस डॉक्यूमेंट्री को सभी फैंस बहुत पसंद कर रहे है।

ये भी पढ़ें-'अंडरटेकर ने खुद मुझे फोन करके WWE WrestleMania मैच के लिए बोला था'

इस डॉक्यूमेंट्री का नाम द लास्ट राइड है। कुछ दिनों पहले इस डॉक्यूमेंट्री का पहला एपिसोड रिलीज किया गया था। इस डॉक्यूमेंट्री के पहले एपिसोड की तरह दुसरे एपिसोड में भी द अंडरटेकर ने अपने रेसलिंग करियर से सम्बंधित कई मुद्दों पर बात की।

youtube-cover

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी चीजों के बारें में बात करेंगे जो हमें WWE नेटवर्क पर हाल ही में रिलीज हुई अंडरटेकर: द लास्ट राइड नामक सीरिज के दूसरे एपिसोड में देखने को मिली।

WWE सुपरस्टार द अंडरटेकर रेसलमेनिया 33 में अपने प्रदर्शन से निराश थे

रेसलमेनिया 33 में द अंडरटेकर और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल की थी। द लास्ट राइड डॉक्यूमेंट्री के दूसरे एपिसोड में द अंडरटेकर ने इस मैच के बारें में बात की और बताया कि वह रोमन रेंस के साथ हुए मैच में अपने प्रदर्शन से नाखुश थे।

ये भी पढ़ें-WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने फेमस सुपरस्टार के रिलीज पर बधाई दी

द अंडरटेकर के अनुसार रोमन रेंस (Roman Reigns) वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार है और वह रेसलमेनिया 33 के मैच को रोमन के करियर के सबसे अच्छे मैच मैच में से एक बनाना चाहते थे लेकिन द अंडरटेकर ऐसा नहीं कर पाए। इसके लिए द अंडरटेकर ने रेसलमेनिया 34 पीपीवी के बैकस्टेज में रोमन से माफी भी मांगी।

इस सवाल पर विंस मैकमैहन की आंखों में आंसू आए गए

इस बात को सभी रेसलर्स और प्रो रेसलिंग फैंस अच्छे से जानते हैं कि द अंडरटेकर हमेशा WWE और विंस मैकमैहन के प्रति वफादार रहे हैं। मार्क कैलावे ने इस बात को स्वीकार किया है कि विंस उनके लिए न केवल एक बॉस, बल्कि एक अच्छे दोस्त और एक पिता की तरह है।

द अंडरटेकर की हाल ही रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री के दूसरे एपिसोड में जब विंस से यह पूछा गया कि द अंडरटेकर उनके लिए क्या मायने रखते है तो विंस की आंखों में आंसू आ गए। यह हम सब अच्छे से जानते है कि द अंडरटेकर का गिमिक विंस की सबसे बड़ी रचना है।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाली WWE सुपरस्टार ने उनकी प्रेग्नेंसी का भद्दा मजाक बनाया

द अंडरटेकर इस दिग्गज सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते थे

अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैक्कुल ने WWE द्वारा 2018 में आयोजित रॉयल रंबल विमेंस मैच में हिस्सा लिया था। इस पीपीवी के दौरान अंडरटेकर(The-Undertaker बैकस्टेज में मौजूद थे और वह इस इवेंट में अपनी पत्नी को सपोर्ट करने के लिए आये थे। इस इवेंट के दौरान बैकस्टेज में इस दिग्गज सुपरस्टार ने एजे स्टाइल्स का मैच भी देखा था और इन्होंने कहा था कि वह रिंग में स्टाइल्स के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। रेसलमेनिया 33 में इन दोनों के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला था।

इस WWE सुपरस्टार ने अंडरटेकर को ट्रेनिंग के दौरान मदद की थी

रेसलमेनिया 34 में जॉन सीना और द अंडरटेकर के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में द अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी। प्रिमो कोलन ने कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार अंडरटेकर की रेसलमेनिया 34 में जॉन सीना के साथ होने वाले मैच के लिए ट्रेनिंग में की थी।

WWE सुपरस्टार अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच हुआ मैच बहुत छोटा था

जॉन सीना और द अंडरटेकर दोनों ही WWE के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक हैं। इन दोनों ही दिग्गज रेसलर्स के बीच रेसलमेनिया 34 में होने वाले ड्रीम मैच को लेकर सभी फैंस बहुत उत्साहित थे। अंडरटेकर को लग रहा था कि यह मैच बड़ा होगा और यह मैच लगभग 45 तक चलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यह मैच 2 मिनट 45 सेकंड तक चला था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now