Create

5 बड़ी बातें जो हमें इस हफ्ते Raw के जरिए पता चली

अलाया और ड्रू मैकइंटायर
अलाया और ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के ओपन चैलेंज से लेकर विमेंस टैग टीम डिविजन से नई टीम के जुड़ने जैसी चीजें इस हफ्ते रॉ(Raw) में देखने को मिलीं। स्पष्ट रूप से WWE ने Raw के इस एपिसोड के जरिए हैल इन ए सैल 2020 की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में भी बड़ा डेवलपमेंट देखने को मिला। तो आइए जानते हैं उन 5 चीजों के बारे में जो हमें इस हफ्ते Raw के जरिए पता चली हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना WWE में कभी नहीं हरा पाए

Raw में एलिस्टर ब्लैक के थीम सॉन्ग में बड़ा बदलाव

केविन ओवेंस के खिलाफ मैच से पहले एलिस्टर ब्लैक ने बैकस्टेज से दिए एक प्रोमो में अपनी आंखों पर बंधी पट्टी को हटाकर दिखाया था। उनके कैरेक्टर में एक और बड़ा बदलाव ये देखने को मिला कि WWE ने इस हफ्ते Raw में उन्हें नया थीम सॉन्ग दे दिया है।

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि म्यूजिक प्रोडक्शन ग्रुप CFO$ के साथ चल रहे विवाद के कारण WWE, सुपरस्टार्स के थीम सॉन्ग में बदलाव कर रही है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के अच्छे दोस्त हैं और 3 जिनके साथ उनके संबंध अच्छे नहीं हैं

अली ने वापसी कर अपनी टीम को द हर्ट बिजनेस के खिलाफ जीत दिलाई

अपोलो क्रूज़ और रिकोशे पिछले काफी समय से द हर्ट बिजनेस के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं। लेकिन इस हफ्ते उन्हें अली का साथ मिला और उन्होंने MVP, बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन के खिलाफ जीत दर्ज करने में सफलता पाई।

खास बात ये रही कि अली ने ही MVP को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी, जो इस बात के संकेत हैं कि उन्हें भविष्य में बड़ा पुश मिलने वाला है।

मैंडी रोज़ और डैना ब्रूक ने बनाई टीम

Raw के हालिया एपिसोड में एडम पीयर्स ने विमेंस डिविजन की सबसे नई टीम से फैंस का परिचय करवाया। Raw में वापसी करने वाली मैंडी रोज़ अब डैना ब्रूक की पार्टनर बन गई हैं।

उन्हें लाना और नटालिया के खिलाफ जीत मिली और जीत के बाद उन्होंने मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस शायना बैज़लर और नाया जैक्स को उनके टाइटल्स के लिए खुली चुनौती दी थी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में वापसी के बाद अधिक सफलता मिली

सैथ रॉलिंस ने अपने पार्टनर के फोन से चुराई अलाया और मर्फी की चैट

इन दिनों WWE में अलाया और मर्फी का लव एंगल काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस हफ्ते Raw में King's Court सैगमेंट इसलिए रचा गया था जिससे इस स्टोरीलाइन को नया एंगल दिया जा सके। रॉलिंस ने बैकस्टेज मर्फी के फोन से उनकी और अलाया की चैट चुराई थी।

मर्फी इससे काफी नाराज हो गए और रॉलिंस पर अटैक के लिए तैयार थे। तभी डॉमिनिक ने सभी को चौंकाते हुए मर्फी पर अटैक कर दिया था।

रॉबर्ट रूड ने वापसी कर WWE चैंपियन के ओपन चैलेंज को स्वीकार किया

Raw के इस एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज दिया था, जिसे रॉबर्ट रूड ने स्वीकार किया। आपको बता दें कि रूड ने करीब 7 महीने बाद WWE में वापसी की है।

मैच में डॉल्फ जिगलर की मदद के बाद भी रूड, ड्रू मैकइंटायर को हराने में सफल नहीं हुए। लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक जबरदस्त मैच लड़ा गया।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment