Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Elimination Chamber से जुडी 5 चीज़ें जो WWE ने हमें इशारों-इशारों में बताई

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:20 IST

This could be a blockbuster match

WWE चैंपियनशिप एक समय से सेकेंड टाइटल बनकर रह गया था, लेकिन पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जिस तरह का प्रदर्शन हुआ, उससे एक बात तो तय है कि कंपनी आने वाले समय में इस टाइटल को सबसे बड़े टाइटल के रूप में बदलने वाली है।

समोआ जो का प्रोमो इस बात की तरफ इशारा करता है कि जल्द ही इस चैंपियनशिप से जुडी हुई कहानियाँ कंपनी के मेनस्ट्रीम का हिस्सा होंगी, और अब डेनियल ब्रायन भी एक नए लुक में हैं, और उनके साथ एरिक रोवन हैं, तो इस चैंपियनशिप मैच में काफी धमाल होगा।

इस मैच से जुडी कहानी को हम शो के दौरान होते हुए देखेंगे, लेकिन तबतक आइए नज़र डालते हैं उन 5 बातों पर जिनके आधार पर ये मैच और कहानी काफी हिट होगी:

#1 WWE चैंपियनशिप शो के मेन इवेंट का हिस्सा होगी

This could be refreshing

एक तरफ आपके पास ब्रॉक लैसनर जैसे रैसलर हैं जो अब रैसलमेनिया तक प्रदर्शन नहीं करेंगे, तो वहीँ दूसरी तरफ आपके पास वो रैसलर हैं, जो लगातार प्रदर्शन करते हैं। डेनियल ब्रायन और उनकी नई चैंपियनशिप काफी अच्छी है, और अभी हाल फिलहाल में ब्रॉक लैसनर नहीं लड़ेंगे तो विंस और उनकी टीम इस मैच को और इस चैंपियनशिप को ज़्यादा जगह दिला सकती है।

वैसे भी कोई भी रैसलर चाहेगा कि उसे काफी अच्छा काम और नाम मिले, और जब इतने ज़बरदस्त मैच और रैसलर्स एक साथ एक ही रिंग, या कहें कि स्ट्रक्चर का हिस्सा होंगे तो धमाल और एक्शन ज़बरदस्त होगा। मुस्तफा अली और एजे स्टाइल्स के हाई-फ़्लाइंग मूव्स और समोआ जो तथा डेनियल ब्रायन का सब्मिशन। इस मैच में फैंस के मनोरंजन के लिए काफी ऑप्शंस हैं और जिस तरह से ये मैच बिल्डअप हो रहा है, काफी ज़बरदस्त एक्शन आपका इंतज़ार कर रहा है।

सबसे ज़्यादा धमाल तो तब होगा जब डेनियल ब्रायन इस मैच को जीत जाएंगे।

Get Wrestlemania News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Published 02 Feb 2019, 16:41 IST
Advertisement
Fetching more content...