Create
Notifications
Advertisement

5 बातें जो WWE ने Raw के दौरान इशारों-इशारों में बताई

  • क्या ये चीज़ें कहानियों को आगे फायदा करेगी?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 Jan 2019, 18:30 IST

#4 कर्ट हॉकिंस और जैक राइडर को एक रिवाइवल मिलेगा

Are we ready for this?

अबतक टैग टीम डिवीज़न में कुछ ख़ास नहीं हो रहा था, और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है रिवाइवल को टैग टीम टाइटल ना दिया जाना। इसकी वजह से ये खबरें आई थी कि इस टैग टीम ने अपने रिलीज़ की मांग की थी, लेकिन इस हफ्ते हमने इन्हें विंस मैकमैहन से बात करते हुए देखा जिन्होंने इन्हें टैग टीम टाइटल्स के लिए एक मौका दिया। कर्ट हॉकिंस पर वार करने की वजह से जैक राइडर रिंग में वापस आये और उससे ये उम्मीद बढ़ गई है कि शायद अब हमें टैग टीम डिवीज़न में कुछ ज़बरदस्त देखने को मिलेगा।

ये एक अच्छा कदम है और इसके लिए कंपनी की सराहना की जानी चाहिए।

#3 सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर रॉयल रंबल मैच के आखिरी दो रैसलर्स होंगे

What a moment this will be

इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर एक दूसरे के सामने थे और जिस तरह से विंस ड्रू को आगे पुश दे रहे हैं, और आर्किटेक्ट खुद के लिए एक ज़बरदस्त फैन बेस बना चुके हैं, ये दोनों ही इस मैच के आखिरी दो रैसलर्स होंगे।

इनके काम इतने ज़बरदस्त होते हैं कि अगर आप इन्हें एक रिंग में एक मैच के दौरान देखेंगे तो आपको ना सिर्फ एंटरटेनमेंट बल्कि ज़बरदस्त काम भी देखने को मिलेगा। भले ही मेटलाइफ स्टेडियम में ब्रॉक लैसनर एक चैंपियन की तरह एंट्री करें, ये काफी हद तक मुमकिन है कि रॉलिंस ही उनके विरोधी होंगे। अगर कंपनी चाहे तो रॉयल रंबल मैच के अंत में इन दोनों को सुरक्षित रख सकती है, जिससे रैसलमेनिया का मज़ा कई गुना बढ़ जाएगा।


PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 22 Jan 2019, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit