Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस और उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा हैं 

Roman Reigns with Heyman and his Universal Championship on SmackDown
Ishaan Sharma
visit

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े रेसलर हैं। वह द शील्ड का हिस्सा भी थे जोकि पिछले दशक की सबसे मशहूर टैग टीम्स में से एक रही। हाल में ही रोमन रेंस को पॉल हेमन के साथ पेअर किया गया है और इससे उनके करियर को काफी फायदा भी हो रहा है। द बिग डॉग इस समय WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं और क्योंकि इस टाइटल पर सभी की निगाहें होती हैं, कोई ना कोई रेंस से इसे छीन ने की कोशिश ज़रूर करेगा

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

सैथ रॉलिंस का नाम इस लिस्ट से हटाया गया है। रेंस और रॉलिंस, दोनों ही इस समय हील का काम कर रहे हैं और सम्भावना कम है कि इनमें से कोई भी अपना फेस टर्न करेगा। जे उसो और रे मिस्टीरियो जैसे रेसलर्स का नाम भी नहीं लिया गया है क्योंकि वो रेंस के टाइटल के लिए खतरा नहीं हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

आइये जानते हैं ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो असल में रोमन रेंस और उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा हैं।

#5 WWE में वापसी करने के बाद लार्स सुलिवन रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने की कोशिश करना पसंद करेंगे

लार्स सुलिवन भी शायद एक हील मॉन्स्टर हैं मगर पिछले कुछ समय में उन्होंने अच्छे और बुरे, दोनों ही तरह के किरदारों पर हमला किया है। कई बार रेसलर्स की दुश्मनी में बेबीफेस और हील का अंतर नहीं रहता है। इस वजह से ये संभव है कि सुलिवन आने वाले समय में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स का NXT में जीत/हार का रिकॉर्ड: रोमन रेंस NXT में कितने मैच हारे हैं?

दोनों रेसलर्स की दुश्मनी शानदार हो सकती है और सुलिवन इस टाइटल को जीत भी सकते हैं। एक समय पर WWE ने उन्हें जॉन सीना को रेसलमेनिया में हराने के लिए बुक किया था और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी के पास शायद उनके लिए बड़े प्लान्स हैं।

#4 क्या डेनियल ब्रायन के पास WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने का मौका है

डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस का मैच एक मेन इवेंट मुकाबला होगा। दोनों रेसलर्स की लड़ाई भी काफी दिलचस्प होगी क्योंकि इसमें कुछ भी हो सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स काफी मशहूर हैं और इस वजह से कोई नहीं कह सकता है कि किसकी जीत होने वाली है।

#3 ओटिस अभी भी WWE स्मैकडाउन का हिस्सा हैं

youtube-cover

WWE स्मैकडाउन से पहले ही मैंडी रोज को रॉ में भेज दिया गया था मगर ओटिस को ब्लू ब्रांड में ही रखा गया। अब तो हैवी मशीनरी के दूसरे मेंबर, टकर, को भी WWE ने रॉ ब्रांड में भेज दिया है। इसका सिर्फ एक ही मतलब हो सकता है कि अब WWE ओटिस को एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर बुक करना चाहती है। वह जल्द ही रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। उनके पास मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट है और और उनके किसी मैच के बुक होने का इंतजार नहीं करना होगा।

#2 बिग ई भी रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं

youtube-cover

द न्यू डे को WWE ड्राफ्ट के दौरान अलग कर दिया गया था। इस समय बिग ई को कंपनी एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर पुश कर रही है और ये उनके करियर का सबसे अच्छा समय है। इस बात में कोई शक नहीं है कि वो रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने लायक रेसलर हैं।

#1 स्मैकडाउन के नए रेसलर एलिस्टर ब्लैक

youtube-cover

स्पोर्ट्सकीड़ा ने हाल ही में एलिस्टर ब्लैक से उनके ड्रीम मैच के बारे में पूछा था। ब्लैक ने इसका जवाब देते हुए कई रेसलर्स का नाम लिया और इसमें रोमन रेंस भी शामिल हैं। ब्लैक हमेशा से ही कंपनी के लिए एक बड़े रेसलर रहे हैं मगर मेन रोस्टर में उनका इस्तेमाल ज्यादा अच्छे से नहीं किया गया। रेंस के साथ दुश्मनी करके वह अपने करियर को शानदार बना सकते हैं।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now