Create
Notifications

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी के कार वाले सैगमेंट से जुड़े 5 बड़े सवाल जिनका जवाब अभी तक नहीं मिला

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी
JITENDRA SINGH

WWE द्वारा पिछले सप्ताह आयोजित स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड का एपिसोड बहुत अच्छा था और इस एपिसोड की शुरुआत में प्रो रेसलिंग फैंस को बहुत ही चौंकाने वाला सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट में किसी कार ने इलायस को टक्कर मार दी थी। पुलिस ने जब उस टक्कर मारने वाली कार की जाँच की तो पता चला कि यह गाड़ी जैफ हार्डी की है और इसके बाद जैफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के बारे में 3 बैकस्टेज बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

इस आर्टिकल में हम पिछले सप्ताह स्मैकडाउन ब्रांड की शुरुआत में दिखाए गए सैगमेंट से जुड़े उन 5 बड़े सवालों के बारे में बात करेंगे जिनका जवाब अभी तक हमें नहीं मिला।

5. क्या इस पूरे सैगमेंट की पीछे WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी है?

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

यह बात सभी प्रो रेसलिंग फैंस अच्छे से जानते हैं कि जैफ हार्डी को उनके व्यक्तिगत जीवन में नशीले पदार्थ के सेवन करने के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है। जैफ हार्डी की वापसी के बाद से ही कंपनी इस दिग्गज सुपरस्टार की व्यक्तिगत लाइफ की प्रॉब्लम को टीवी पर दिखा कर स्टोरीलाइन तैयार कर रही है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

इस वजह अगर स्मैकडाउन ब्रांड की शुरुआत में हुए कार टक्कर वाले सैगमेंट के पीछे जैफ हो तो इसे पूरी स्टोरीलाइन ही बदल जाएगी। जैफ की इस खतरनाक सैगमेंट के पीछे होने से यह दिग्गज सुपरस्टार फैंस के लिए हील बन जाएगा लेकिन अभी तक इस सवाल का जवाब नहीं मिला है और स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में इस सवाल का जवाब मिल जाएगा।

4. रहस्यमय हैकर इस सैगमेंट के बारे क्या जानता है?

हैकर
हैकर

WWE ने अपनी शुरुआत से लेकर अभी तक बहुत सी रहस्यमय स्टोरीलाइन का निर्माण किया है और इस समय स्मैकडाउन ब्रांड में भी इस प्रकार की ही इस स्टोरीलाइन चल रही है। सभी प्रो रेसलिंग फैंस यह जानना चाहते हैं कि यह रहस्यमय हैकर कौन है और वह पिछले सप्ताह स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड की शुरुआत में हुए सैगमेंट के बारे में क्या जानता है।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

3. WWE सुपरस्टार इलायस को इससे फायदा होगा

इलायस
इलायस

WWE सुपरस्टार सैमी जेन इस समय कोरोना वायरस महामारी की वजह से अपने घर पर है और इस वजह से इन्हें अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल छोड़ना पड़ा। पिछले कुछ सप्ताह से स्मैकडाउन ब्रांड में नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के लिए टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है और इलायस को कार की टक्कर से हुई इंजरी की वजह से इन्हें इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था। इलायस को इस टूर्नामेंट से बाहर करना इस दिग्गज सुपरस्टार के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि इसकी वजह से इन्हें फैंस का सपोर्ट और सहानुभूति मिलेगी।

2. WWE सुपरस्टार शेमस इस सैगेमेंट के पीछे हो सकते हैं

ब्लू ब्रांड
ब्लू ब्रांड

WWE पिछले कुछ समय से शेमस और जैफ हार्डी को एक अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल करने की कोशिश कर रही है। अभी तक कंपनी ने इस स्टोरीलाइन को बहुत अच्छे से तैयार किया है। अगर पिछले सप्ताह स्मैकडाउन ब्रांड की शुरुआत में हुए कार वाले सैगमेंट के पीछे अगर शेमस हो तो इसे इन दोनों की स्टोरीलाइन और भी दिलचस्प हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

1. बड़े मैच की तैयारी

WWE
WWE

WWE जैफ हार्डी की वापसी के बाद से ही बड़ा पुश दे रही है और जैफ बहुत ही काबिल सुपरस्टार है। पिछले सप्ताह स्मैकडाउन ब्रांड की शुरुआत में दिखाए उस कार वाले सैगमेंट से यह पता चलता है कि कंपनी किसी बड़े मैच और बेहतरीन स्टोरीलाइन की तैयारी कर रही है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...