Create
Notifications

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के बारे में 3 बैकस्टेज बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

ड्रू और द बीस्ट
ड्रू और द बीस्ट
ANALYST
Modified 31 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

ड्रू मैकइंटायर WWE के सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक है। हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने WWE के सबसे स्टार ब्रॉक लैसनर को हराकर चैंपियनशिप जीती थी। WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का सफर काफी ज्यादा शानदार रहा है। उन्होंने संघर्ष करके WWE और रेसलिंग जगत में अपने कद को बढ़ाया। 

WWE ने 2014 में ड्रू को कंपनी से निकाल दिया था और इसके बाद उन्होंने इंडिपेंडेंट रेसलिंग में शानदार प्रदर्शन करते हुए सबकों प्रभावित किया। WWE ने उन्हें 2017 में फिर बुलाया और वो NXT चैंपियन बने। लंबे इंतजार के बाद इस बड़े स्टार को अपना रेसलमेनिया मोमेंट मिला।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

3- WWE दिग्गज बिग शो, ड्रू की परीक्षा लेना चाहते थे

ड्रू मैकइंटायर का ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर शानदार है लेकिन बैकस्टेज भी वो बढ़िया व्यक्ति है। WWE में बैकस्टेज उनसे जुड़ी कुछ बढ़िया कहानियां है जो बहुत कम प्रशंसकों को पता होगी। इसलिए हम बात करने वाले हैं ड्रू मैकइंटायर के बारे में 3 बैकस्टेज स्टोरीज के बारे में जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे। 

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE टाइटल पर कब्जा किया था। मैच के बाद बिग शो के खिलाफ उन्होंने WWE टाइटल को डिफेंड किया था। 

इस दौरान बिग शो ने मैच में ड्रू पर जरूरत से ज्यादा ताकत से चोप्स लगाए थे और एक खतरनाक प्रोमो कट किया था क्योंकि वो ड्रू की बतौर WWE चैंपियन परीक्षा लेना चाहते थे। बिग शो ड्रू के प्रदर्शन से प्रभावित हुए थे और उन्होंने बैकस्टेज ड्रू को कहा था कि वो WWE के लैजेंड बन सकते हैं। बिग शो की ये बात जरूर सच होते हुए नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें:- 3 मैच जो WWE फैंस "ब्रांड इनविटेशनल" के दौरान देखना पसंद करेंगे

1 / 2 NEXT
Published 31 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now