Create

ब्रे वायट के नए गिमिक द फीन्ड की 5 सबसे बड़ी कमजोरियां

ब्रे वायट
ब्रे वायट

ब्रे वायट का नया गिमिक द फीन्ड फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आया रहा है। इस गिमिक के हील होते हुए यह प्रो रेसलिंग फैंस की बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। वहीं दूसरे और कुछ फैंस को ब्रे वायट का यह नया किरदार बिल्कुल भी समझ नहीं आता लेकिन वह इस नए गिमिक के नाम को अच्छे से जानते हैं। इस नए गिमिक को WWE आने वाले समय में हॉल ऑफ फेम में जरूर शामिल करेगी।

हर गिमिक में कुछ खासियत होती है और कुछ कमियां जरुर होती है। ब्रे वायट के गिमिक में भी कुछ कमियां जरूर है जो इस किरदार को आने वाले समय में नुकसान पहुंचा सकती है।

इस आर्टिकल में हम 5 बड़ी कमजोरियों के बारे में बात करेंगे जो ब्रे वायट के नए गिमिक द फीन्ड से सम्बंधित है।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया गया है

#5 ब्रे वायट के हर सैगमेंट पर विश्वास नहीं किया जा सकता है

जॉन सीना बनाम ब्रे वायट
जॉन सीना बनाम ब्रे वायट

प्रो रेसलिंग बिजनेस में किसी भी मैच या सैगमेंट को फैंस के सामने इस प्रकार से पेश किया जाता है कि हर कोई उन पर विश्वास कर लेता है लेकिन ब्रे वायट के इस नए गिमिक के द्वारा की जाने वाली हर चीज पर फैंस विश्वास नहीं कर पाते हैं। यह इस गिमिक की सबसे बड़ी कमियों में से एक है।

#4 अच्छी बुकिंग की कमी

ब्रे वायट
ब्रे वायट

WWE में किसी भी सुपरस्टार का गिमिक कितना भी अच्छा क्यों न हो लेकिन अगर उस सुपरस्टार को अच्छी स्टोरीलाइन शामिल नहीं किया जाता है तो वह सुपरस्टार फैंस के बीच ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो सकता है। ब्रे वायट और गोल्डबर्ग के बीच सुपर शोडाउन पीपीवी में मैच हुआ था।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया गया है

इस मैच में गोल्डबर्ग ने जीत हासिल की थी। इस इवेंट के अंदर मिली हार के बाद फैंस कंपनी से बहुत नाराज थे क्योंकि फैंस के अनुसार कंपनी उन्हें बेहतरीन स्टोरीलाइन में शामिल नहीं कर रही है। इस समय ब्रे वायट को ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल किया गया है और यह दोनों ही रेसलर्स इस समय फैंस की बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। इस वजह से अब इस स्टोरीलाइन का अंत किस प्रकार किया जाएगा यह देखना बहुत मजेदार होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 कभी भी कंपनी का फेस नहीं बन सकते हैं

ब्रे वायट
ब्रे वायट

द फीन्ड पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट और WWE की बहुत बड़ी खोज है लेकिन यह गिमिक कभी भी कंपनी का फेस नहीं बन सकता है क्योंकि कंपनी को इस प्रकार का सुपरस्टार चाहिए जिसे वह हर विज्ञापन पर दिखा सके।

यही भी पढ़ें: WrestleMania 36 में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बोनयार्ड मैच में फैंस को 5 बड़ी चीजें देखने को मिली

अगर ब्रे वायट के इस नए गिमिक की ब्रॉक लैसनर या रोमन रेंस के साथ तुलना की जाए तो यह गिमिक इन रेसलर्स की तरह किसी बड़े इवेंट की टिकट और रेटिंग में बढ़ाने में बहुत ज्यादा मदद नहीं कर सकता है। इस वजह से कंपनी कभी भी उन्हें फेस नहीं बना सकती है।

#2 कुछ समय तक ही रेटिंग बढ़ाने में मदद कर सकता है

फैंस
फैंस

WWE यूनिवर्स इस बात से इंकार नहीं कर सकता है कि ब्रे वायट का यह नया गिमिक कंपनी के सबसे अनोखे गिमिक में से एक है और इस वजह से फैंस इस गिमिक को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस गिमिक को कंपनी द्वारा स्मैकडाउन ब्रांड में ड्राफ्ट करने के बाद बहुत ज्यादा पुश दिया गया लेकिन यह किरदार ज्यादा समय तक किसी भी ब्रांड की टीवी शो की रेटिंग को बढ़ाने में मदद नहीं कर सकता है।

#1 ब्रे वायट की बुद्धिमानी सबसे बड़ी कमजोरी है

ब्रे वायट
ब्रे वायट

रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना और ब्रे वायट के नए गिमिक के बीच फायर फ्लाई फनहाउस मैच देखने को मिला था। यह मैच बहुत अच्छा था लेकिन जिस प्रकार से कंपनी इस मैच को फैंस के सामने पेश किया वह बहुत ही अजीब था और इस वजह से फैंस सोच रहे हैं कि इस गिमिक का आने वाले समय में क्या होगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 के बाद 5 सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस के साथ जुड़कर अपने करियर को बचा सकते हैं

फायर फ्लाई फनहाउस सैगमेंट में कई बार ब्रे वायट की कमजोरी पर इशारा किया जाता है लेकिन उनकी सच्ची कमजोरी के बारे में कभी भी नहीं बताया जाता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment