5 बड़ी गलतियां जो WWE ने पिछले हफ्ते की थी

रॉलिंस को मारा
रॉलिंस को मारा

डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए पिछला हफ्ता जबरदस्त रहा था फैंस की भी ट्विटर पर शो को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया थी। रॉ और स्मैकडाउन में WWE ने शानदार काम किया, एरिक बिशफ और पॉल हेमन के आने से अब WWE के प्रोडक्ट में बड़ा बदलाव आया है।

WWE को अब आने वाले समय मे भी निरंतर अच्छे शो देना होंगे क्योंकि AEW के साप्ताहिक शो की शुरुआत भी जल्द ही होने वाली है। शुरुआत में WWE को इसके चलते रेटिंग्स में थोड़ा घटा हो सकता है लेकिन अगर वह निरंतर बढ़िया काम करेंगी तो शायद वह में आराम से AEW को पीछे कर दें।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो SummerSlam 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

पिछले हफ्ते शानदार रॉ और स्मैकडाउन के बाद भी WWE ने कुछ बड़ी गलतियां की थी। इसलिए हम बात करने वाले हैं पिछले हफ्ते हुए कुछ बड़े बोच और गलतियों के बारे में जो WWE ने की।


#5 रोमन रेंस का स्मैकडाउन में अंत वाला सैगमेंट

रोमन रेंस स्मैकडाउन के अंत में समरस्लैम में अपने प्रतिद्वंदी की घोषणा करने वाले थे लेकिन बैकस्टेज उनपर प्रोडक्शन का बहुत सारा सामान गिर गया और इसके चलते उनकी अनाउंसमेंट नहीं हो पाई। यह सैगमेंट हर फैन को अजीब लगा होगा क्योंकि यहां कई सारी गलतियां हुई।

इस सैगमेंट के दौरान कैमरा वर्क बहुत ज्यादा घटिया था और इसके अलावा रोमन रेंस और इंटरव्यूअर कायला ब्रेक्सटन की एक्टिंग में भी थोड़ी कमी नजर आ रही थी। कुल मिलाकर यह पूरा सैगमेंट कई सारी गलतियों से भरा हुआ था। विंस मैकमैहन को इस प्रकार के सैगमेंट के लिए थोड़े अच्छे कैमरामैन का चुनाव करना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 मैच जो कभी नहीं हुआ

youtube-cover

लगभग 2 हफ्ते पहले मैंडी रोज ने एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान सोन्या डेविल को बताया था कि शेन मैकमैहन के साथ बात के दौरान उन्होंने एक चैंपियनशिप मैच की डिमांड की थी।

इसके बाद रोज ने कहा था कि उन्हें अगले हफ्ते एक मैच जीतना होगा, जिसके बाद उन्हें विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए समरस्लैम में मैच मिलेगा। स्मैकडाउन के एपिसोड में यह मैच हुआ ही नहीं, यह WWE द्वारा किया गया एक बड़ा बोच था। कंपनी ने शायद अंतिम समय पर सारे प्लान्स बदल दिए थे।


#3 रे मिस्टीरियो का रोल-अप

WWE ने रॉ में एक गौंटलेट मैच बुक किया था, मैच में रे मिस्टीरियो ने शुरुआत में सिजेरो को एलिमिनेट कर दिया था। इसके बाद सैमी जेन ने एंट्री की थी। दरअसल, मिस्टीरियो को एक बार में ही सैमी जेन को रोल-अप करना था।

मैच के दौरान वह सही तरह से रोल-अप नहीं कर पाए। इसके बाद अगले प्रयास में वह सफल रहे, मिस्टीरियो को ओर से यह बोच निराशाजनक था और कंपनी इस बोच को किसी भी तरह से सही नहीं कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने गुस्से में अपने विरोधी को बुरी तरह से पीटा

#2 जे उसो ने माइक गिरा दिया

उसोज़ के लिए पिछले कुछ हफ्ते सही नहीं रहे हैं, पहले जॉन सीना ने लाइव टीवी पर उसोज़ के पुलिस रिकॉर्ड के बारे में बात की जो चौंकाने वाली चीज़ रही। इसके अलावा थोड़े समय जिमी उसो को अरेस्ट कर लिया गया था।

अब रॉ के अंतिम एपिसोड में उसोज़ द्वारा एक बोच हो गया जिसने उन्हें फिर सोशल मीडिया पर शर्मिंदा कर दिया है। दरअसल, अपनी एंट्रेन्स के दौरान जे उसो के हाथों से माइक गिर गया। यह ज्यादा बड़ा बोच नहीं था लेकिन फैंस की नजरों में यह चीज़ आ गयी।


#1 सैथ रॉलिंस को ब्लड कैप्सूल लेते हुए देखा गया

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस पर जबरदस्त अटैक किया था, इस दौरान रॉलिंस के मुँह से खून भी निकलने लग गया था। शुरुआत में लग रहा था कि रॉलिंस के मुँह से सच में खून निकल रहा है।

बाद में पता चला कि जब ब्रॉक लैसनर ने रॉलिंस को चेयर पर अंतिम बार F5 लगाया (वीडियो में 4:30 मिनट पर) था, तब रॉलिंस को चुपके से कुछ खाते हुए देखा गया। इसके बाद उनके मुँह से खून निकलना शुरू हो गया जिससे साफ हो गया कि उन्होंने ब्लड कैप्सूल खाया था। यह पिछले हफ्ते का सबसे बड़ा बोच था।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस पर हुए हमले पर अपडेट सामने आया

Quick Links

App download animated image Get the free App now