Create
Notifications

WWE Clash of Champions के लिए 5 चौंकाने वाली भविष्यवाणियां

एलेक्सा ब्लिस और रोमन रेंस
एलेक्सा ब्लिस और रोमन रेंस
Neeraj sharma

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 अब कुछ ही दिन दूर रह गया है, एक ऐसा इवेंट जिसमें कंपनी का हर एक टाइटल दांव पर लगा होगा। कुल 9 मुकाबलों की पुष्टि की जा चुकी है, जिनमें WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से लेकर टैग टीम और विमेंस चैंपियनशिप मैच भी शामिल हैं।

अब चूंकि शो में सभी चैंपियनशिप बेल्ट्स दांव पर लगी होंगी, इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम क्लैश ऑफ चैंपियंस से जुड़ी 5 बड़ी भविष्यवाणियों के बारे में बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में नए लुक में नजर आएंगी एलेक्सा ब्लिस

पिछले कुछ महीनों में पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर में कई बड़े और दिलचस्प बदलाव देखने को मिले हैं। उनके द्वारा नियमित रूप से सिस्टर एबीगेल मूव का प्रयोग दर्शाता है कि द फीन्ड का प्रभाव उनपर गहराता जा रहा है।

क्लैश ऑफ चैंपियंस के ऐसे 2 मैच हैं जिनमें ब्लिस नजर आ सकती हैं। पहला निकी क्रॉस vs बेली का स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच, जिसमें वो अपनी ही दोस्त की हार की वजह बन सकती हैं।

वहीं दूसरा मुकाबला रोमन रेंस vs जे उसो का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच है क्योंकि स्मैकडाउन के हालिया एपिसोड में उन्हें पीछे से रोमन को घूरते देखा गया था। संभव है कि आगामी पीपीवी में वो अपने कैरेक्टर में एक और बड़े बदलाव के साथ एंट्री ले सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान होगा

रोमन रेंस जीत के बाद जे उसो पर बुरी तरह हमला करेंगे

WWE समरस्लैम 2020 में वापसी के बाद रोमन रेंस के कैरेक्टर में भी काफी बदलाव देखा गया है और इसका श्रेय पॉल हेमन को भी जाना चाहिए। खैर अब वो हील सुपरस्टार बन चुके हैं और WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में अपने कज़िन ब्रदर जे उसो के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि मैच को जीतने के बाद रोमन रेंस, उसो पर बुरी तरह हमला कर सकते हैं। जिससे उनके विलन किरदार को और भी बड़ा पुश दिया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: 5 शानदार चीजें जो क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में हो सकती हैं

नाया जैक्स और शायना बैज़लर के बीच छिड़ सकती है बहस

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि नाया जैक्स और शायना बैज़लर की तगड़ी टीम को हराना बेहद मुश्किल काम है। लेकिन ये भी एक बड़ा सच है कि दोनों सुपरस्टार्स अभी तक एक-दूसरे का साथ देने से बचती नजर आई हैं।

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्हें द रायट स्क्वाड के खिलाफ विमेंस टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना है। संभावनाएं हैं कि मैच के बीच में ही जैक्स और बैज़लर के बीच बहस छिड़ सकती है, जिसका फायदा उठाकर रूबी रायट और लिव मॉर्गन नई टैग टीम चैंपियन बन सकती हैं।

अपोलो क्रूज़ द हर्ट बिजनेस को ज्वाइन कर सकते हैं

द हर्ट बिजनेस कुछ ही महीनों में WWE के टॉप फैक्शंस में से एक बन चुका है। बॉबी लैश्ले को अब अपोलो क्रूज़ के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल डिफेंड करना है। लेकिन इससे पहले ये मैच शुरू हो, आपको बता दें कि MVP क्रूज़ को द हर्ट बिजनेस से जोड़ने का प्रयास कर चुके हैं।

क्या ऐसा संभव नहीं है कि जिस तरह सेड्रिक एलेक्जेंडर ने इस फैक्शन को ज्वाइन किया था, उसी तरह क्रूज़ भी ऐसा कर सकते हैं। वैसे भी हार से क्रूज़ को काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है, इसलिए बेहतर यही होगा कि वो द हर्ट बिजनेस को ज्वाइन कर लें।

ड्रू मैकइंटायर की हार का कारण बनेगा रेट्रीब्यूशन

ड्रू मैकइंटायर उन WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें COVID-19 महामारी के समय में सबसे अधिक सफलता मिली है। रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बनने के बाद अभी तक उनका चैंपियनशिप सफर शानदार रहा है।

अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्हें रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव करना है। ऑर्टन वही सुपरस्टार हैं जो फिलहाल अपना चौदहवां वर्ल्ड टाइटल जीतने के बेहद करीब खड़े हैं लेकिन WWE की प्राथमिकता ये भी होगी कि मैकइंटायर को हार के बाद भी ताकतवर दिखाया जा सके।

ऐसा करने के लिए रेट्रीब्यूशन का सहारा लिया जा सकता है क्योंकि हालिया रॉ एपिसोड में रेट्रीब्यूशन को सबक सिखाने के लिए पूरा रॉ रोस्टर बाहर आ गया था। जिसे मैकइंटायर ही लीड कर रहे थे।

वैसे भी कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सर्वाइवर सीरीज 2020 में रेट्रीब्यूशन vs टीम WWE मैच का प्लान तैयार किया जा रहा है। उस स्टोरीलाइन की शुरुआत क्लैश ऑफ चैंपियंस से हो सकती है जिसमें टीम WWE को मैकइंटायर लीड कर सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...