Create
Notifications

5 बॉलीवुड एक्टर्स जो ज़बरदस्त WWE सुपरस्टार्स बन सकते हैं

जॉन सीना और शाहरुख खान
जॉन सीना और शाहरुख खान
Amit Shukla

बॉलीवुड और डब्लू डब्लू ई (WWE) के बीच एक पुराना रिश्ता है क्योंकि अंडरटेकर के हमशक्ल भाई ने अक्षय कुमार के साथ 'खिलाडियों का खिलाड़ी' में फाइट की थी। इनके अलावा भी ऐसे पल रहे हैं जिनमें एक्टर्स और WWE सुपरस्टार्स ने साथ काम किया है। इसमें खली का भारतीय और विदेशी फिल्मों में काम करना शामिल है। ऐसा नहीं है कि भारतीय एक्टर्स ने WWE में ट्राई नहीं किया, क्योंकि NXT में काम कर रहे सौरव गुर्जर पहले भारतीय एक्टर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ WWE के सिंह ब्रदर्स ने बॉलीवुड में काम किया है।

ये भी पढ़ें: 15 WWE रैसलर्स जिनकी शक्ल बॉलीवुड-हॉलीवुड सुपरस्टार्स से मिलती है

इसको ध्यान में रखते हुए आइए बताते हैं उन 5 भारतीय एक्टर्स के बारे में WWE में काम करने के लिए सही विकल्प हैं:

#5 वरुण धवन

वरुण धवन
वरुण धवन

वरुण धवन में हुनर है और वो फिट भी हैं। ये रॉक के काफी बड़े फैन हैं और इन्होंने कई बार उनकी नकल भी की है। इनकी फिटनेस और रेसलिंग, खासकर WWE के प्रति प्रेम को देखते हुए अगर इन्हें मौका दिया जाता है तो ये रिंग में काफी धमाल करेंगे। इस पर अगर इन्हें रॉक के साथ एक मैच लड़ने का मौका मिले तो ये काफी अच्छा काम करेंगे।

एक एक्शन पसंद करने वाले हीरो की लड़ाई जब उनके आइडल से होगी तो मनोरंजन होना लाज़मी है। इससे पहले भी WWE के इंडिया टूर के दौरान वरुण रिंग और बैकस्टेज दिख चुके हैं। उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ वर्कआउट किया है और ये उनके बारे में बताता है कि वो फिटनेस को कितनी तरजीह देते हैं।

नोट: इस आर्टिकल में लिखी गई बातें लेखक के निजी विचार हैं

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ऋतिक रोशन

एक्शन में बेस्ट, रोशन एक्सपर्ट
एक्शन में बेस्ट, रोशन एक्सपर्ट

ऋतिक रोशन का काम और उनकी फिटनेस उन्हें इसके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन बनाती है। वो ज़बरदस्त एक्शन भी कर सकते हैं और रिंग के बीच और बाहर भी उनके काम से सभी का मनोरंजन ही होगा। उनका काम इस बिज़नेस को काफी फायदा पहुंचाएगा, और 'ग्रीक गॉड' के फैंस हर जगह काफी हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE रैसलर्स जिनके काम और पर्सनैलिटी बॉलीवुड सुपरस्टार्स से मिलती है

#3 टाइगर श्रॉफ

टाइगर है ये, रोर!
टाइगर है ये, रोर!

कद, काठी, और फिटनेस में ये ऊपर दिए गए ऑप्शन से बिल्कुल भी कम नहीं है। अपने काम से इन्होंने ना सिर्फ बच्चों को प्रभावित किया है, बल्कि बड़ों को भी फिटनेस के लिए प्रेरित किया है। अब ये देखना है कि अगर उन्हें रेसलिंग में जाने का, खासकर WWE में लड़ने का मौका मिलता है तो वो किसके साथ लड़ेंगे? ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले, या ब्रॉन स्ट्रोमैन, आप इन्हें किसके साथ लड़ते हुए देखना चाहेंगे।

#2 दीपिका पादुकोण

खूबसूरत भी, खतरनाक भी
खूबसूरत भी, खतरनाक भी

दीपिका पादुकोण एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही अपने हुनर का परचम लहराया है। इनके फ़ास्ट एंड फ्यूरियस में मूव्स इस बात को बताने के लिए काफी हैं कि वो कितनी फिट हैं।

खूबसूरती और एक्शन में इनका कोई सानी नहीं है। अगर ये रिंग में आकर आजकल की महिला रेसलर्स के साथ लड़ाई करती हैं तो वो भारतीय रेसलिंग को फायदा पहुचाएंगी। कविता देवी के साथ-साथ अन्य कई उभरती हुईं रेसलर्स उन्हें एक उदहारण की तरह मानेंगी।

ये भी पढ़ें: WWE रैसलरों के निकनेम को हिंदी में ट्रांसलेट करने पर आया रिजल्ट आपको बहुत हंसा देगा

#1 शाहरुख़ खान

दिलों के बादशाह क्या रिंग में भी बादशाह साबित होंगे?
दिलों के बादशाह क्या रिंग में भी बादशाह साबित होंगे?

इन्होने एक्शन भी किया है और रोमांस भी, और साथ ही साथ स्पोर्ट्स में भी इनकी खासी दिलचस्पी है। एक पूर्व हॉकी प्लेयर जब स्टेडियम, और फिर कैमरा से एक रेसलिंग रिंग में एंट्री करेगा तो देखने वालों का एंटरटेनमेंट होना लाज़मी है।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Fetching more content...