Create
Notifications

5 बड़े संकेत जो बताते हैं कि अंडरटेकर एक आखिरी WWE मैच लड़ने जरूर वापस आएंगे

अंडरटेकर
अंडरटेकर
Neeraj sharma

अंडरटेकर (Undertaker) ने हाल ही में अपनी रिटायरमेंट की पुष्टि की है और इस समय डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस सोशल मीडिया पर #ThankYouTaker का हिस्सा बनकर लैजेंड WWE सुपरस्टार का धन्यवाद व्यक्त कर रहे।

लेकिन इस हफ्ते का स्मैकडाउन एपिसोड कहीं ना कहीं ये इशारा करता है कि द डेड मैन अभी भी एक आखिरी मैच लड़ने रिंग में उतर सकते हैं। इसलिए हम ऐसे 5 बड़े और स्पष्ट कारणों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो बताते हैं कि पूर्व चैंपियन संभव ही WWE में एक और मैच लड़ते हुए नजर आएंगे।

WWE में किंग कॉर्बिन के साथ फ्यूड लगभग तैयार है

आपको याद दिला दें कि किंग कॉर्बिन (King Corbin) ने ही कर्ट एंगल (Kurt Angle) को रिटायर किया था, जिससे फैंस उन्हें और भी अधिक नापसंद करने लगे थे। इस हफ्ते स्मैकडाउन एपिसोड में कॉर्बिन ने अंडरटेकर पर तंज़ कसा, जिसे कुछ लोग जैफ हार्डी के साथ फ्यूड का एक हिस्सा मान रहे हैं।

लेकिन आपको ये भी याद दिला दें कि अपने एक ट्वीट में कॉर्बिन ने सीधे तौर पर द डेड मैन पर तंज़ कसा है। अगर इनके बीच फ्यूड शुरू होती है तो ये जाहिर तौर पर कॉर्बिन के करियर के लिए एक बहुत बड़ा पुश साबित होगी।

पहले भी रिटायर होकर वापसी कर चुके हैं

अंडरटेकर पहले भी कई बार रिटायरमेंट की पुष्टि कर चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी उनकी WWE रिंग में वापसी हुई थी। इसका सबसे बड़ा उदाहरण रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हार रहा, जब वो अपनी टोपी और कोट को उतारकर रिंग में रखकर चले गए थे। इसलिए अंडरटेकर का रिटायरमेंट एंगल कोई नई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: 7 सुपरस्टार्स जिन्हें अजीब कारणों से WWE से निकाला गया

अंडरटेकर खुद WWE में आखिरी मैच के संकेत दे चुके हैं

कुछ समय पहले WWE लैजेंड अंडरटेकर ने Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में कंपनी के साथ 15 साल के कॉन्ट्रेक्ट का बार-बार जिक्र किया था। सबसे बड़ी बात ये रही कि पूरे इंटरव्यू के दौरान उनके मुंह से रिटायरमेंट को लेकर एक शब्द सुनने को नहीं मिला। जो इस बात का संकेत है कि अंडरटेकर अभी खुद को रिटायर हो चुका सुपरस्टार नहीं मानते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 मोमेंट्स जब फैंस के आंसू छलक आए

सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में नजर आ सकते हैं

बुकर टी, अंडरटेकर का बहुत सम्मान करते हैं और कुछ समय पहले अपने पॉडकास्ट पर उन्होंने कहा था कि, "अगर चीजें मेरे हाथ में होती तो मैं जरूर अंडरटेकर को रेसलमेनिया या सऊदी अरब में होने वाले शो में देखना चाहता।"

बुकर टी का ये बयान महत्वपूर्ण इसलिए है क्योंकि सऊदी में होने वाले शोज़ को WWE काफी अधिक महत्व देती है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE वापस लाने में सफल नहीं हुआ

लाइव ऑडियंस के सामने WWE से रिटायर होना चाहते हैं

अंडरटेकर जब भी एंट्री लेते हैं या अपना फिनिशिंग मूव लगाते हैं तो WWE क्राउड से उन्हें हमेशा शानदार रिस्पांस मिलता आया है। हालांकि द डेडमैन का एजे स्टाइल्स के खिलाफ बोनयार्ड मैच बेहतरीन रहा लेकिन वो खुद भी नहीं चाहते होंगे कि उन्हें बिना लाइव क्राउड के अपना रिटायरमेंट मैच लड़ना पड़े।

लैजेंड सुपरस्टार का करियर क्राउड के जबरदस्त रिस्पॉन्स के बिना अधूरा सा प्रतीत होता है। हो सकता है कि किंग कॉर्बिन के खिलाफ उनका आखिरी मैच हो या फिर द फीन्द के साथ, जिनके खिलाफ जीत से अंडरटेकर को बेहतर तरीके से विदाई दी जा सकेगी क्योंकि फीन्ड इस समय अपने करियर के चरम पर हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 नियम जो किसी किताब में नहीं लिखे हैं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...