5 बड़े WWE रेसलर्स जो आने वाले समय में टीवी पर मैनेजर की भूमिका निभा सकते हैं

WWE
WWE

WWE और अन्य रेसलिंग कंपनी में मैनेजर के महत्व को नकारा नहीं जा सकता है। मैनेजर उन सुपरस्टार्स के लिए बहुत महत्वपूर्ण होते हैं जिन्हें प्रोमो कट करना नहीं आता है। कोई भी मैनेजर किसी रेसलर का करियर बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है। पॉल हेमन ने अभी तक ब्रॉक लैसनर के मैनेजर की भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया है और इस वजह पॉल हेमन भी फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय है।

यह भी पढ़े: पूर्व WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक से जुड़ी 5 बातें जिसके बारे में फैंस नहीं जानतेे

इस आर्टिकल में हम वर्तमान WWE में मौजूद उन 5 बड़े रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जो आने वाले समय में बहुत अच्छे मैनेजर बन सकते हैं।

WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ

वर्तमान समय में आर ट्रुथ (R-Truth) अपने सैगेमेंट और प्रोमो की मदद से प्रो रेसलिंग फैंस का बहुत मनोरंजन करते हैं। इस दिग्गज सुपरस्टार ने कार्मेला और ड्रेक मैवरिक के साथ मिलकर बहुत अच्छा काम किया था, जब यह तीनों रेसलर्स 24/7 टाइटल की स्टोरीलाइन में शामिल थे।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन बन सकते हैं

इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में बेबीफेस, हील और कॉमेडी करने वाले गिमिक को बहुत अच्छे से निभाया है। WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ प्रोमो कट करने में बहुत माहिर है और आने वाले समय में यह मैनेजर की भूमिका को बहुत अच्छे से निभा सकते हैं।

द मिज़

youtube-cover

द मिज़ ने WWE में अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत 2004 में आयोजित शो ''टफ इनफ'' से की थी। द मिज़ की माइक स्किल बहुत अच्छी है और इस वजह से बहुत से फैंस इन्हें हील गिमिक में भी बहुत पसंद करते हैं। इन्होंने अपने डेब्यू के सात साल बाद रेसलमेनिया 27 के मेन इवेंट मैच में जॉन सीना को हराया था। WWE द्वारा आयोजित यह मैच सभी फैंस को बहुत पसंद आया था।

ये भी पढ़ें- WWE दिग्गज ट्रिपल एच से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जिन पर फैंस को विश्वास नहीं होगा

इसके साथ ही यह दिग्गज सुपरस्टार ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी है। NXT ब्रांड के शुरुआत के दो सीजन में द मिज़ ने मैनेजर की भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया था और इस वजह से यह आने वाले समय में भी एक हील मैनेजर की भूमिका को निभा सकते हैं।

WWE सुपरस्टार रे मिस्टेरियो

WWE रेसलर्स और सभी रेसलिंग फैंस रे मिस्टीरियो को बहुत पसंद करते हैं और इस दिग्गज सुपरस्टार को रेसलिंग करते हुए लगभग 25 साल हो गए है। इस साल फरवरी महीने के एक इंटरव्यू में रे मिस्टीरियो ने खुलासा किया था कि वह जल्द ही रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लेंगे लेकिन यह दिग्गज सुपरस्टार फैंस की बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। इस वजह से रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद यह दिग्गज सुपरस्टार टीवी पर मैनेजर की भूमिका को निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) को मेन रोस्टर में आकर अभी तक 4 साल भी पूरे नहीं हुए लेकिन इन्होंने वह सब कुछ हासिल किया जो किसी रेसलर का सपना होता है। यह तीन बार रॉ विमेंस चैंपियन, दो बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन और दो बार विमेंस टैग टीम चैंपियन रह चुकी है। एलेक्सा ब्लिस की माइक स्किल बहुत अच्छी है और इस वजह से आने वाले समय में यह भी अन्य बेहतरीन रेसलर्स की तरह मैनेजर की भूमिका में नजर आ सकती है।

WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन

हाल ही में कुछ समय पहले डेनियल ने अपने इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है और इसके बाद वह पार्ट-टाइमर के रूप में काम करना चाहते हैं ताकि अपने परिवार को समय दे सके। डेनियल ब्रायन WWE के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक है। इनकी माइक स्किल और रिंग स्किल दोनों ही बहुत अच्छी है। इस वजह से कंपनी इन्हें टीवी पर किसी सुपरस्टार का मैनेजर बना सकती है ताकि डेनियल की मदद उस सुपरस्टार को बड़ा पुश दिया जा सके।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now