Create

5 चीजें जो मर्फी WWE WrestleMania 37 में कर सकते हैं 

मर्फी और सैथ रॉलिंस
मर्फी और सैथ रॉलिंस

पिछले कुछ महीनों में WWE टेलीविजन पर मर्फी (Murphy) के कई अलग-अलग रूप देखने को मिले थे। आपको बता दें, मर्फी ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के शिष्य के रूप में काम करने के बाद रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की बेटी अलाया के साथ लव स्टोरीलाइन की शुरूआत की थी। हालांकि, मर्फी को एक बार फिर रॉलिंस के शिष्य के रूप में बिल्ड किया जा रहा है और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह मर्फी के लिए काफी कंफ्यूजिंग है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2021 खत्म होने से पहले कंपनी से रिलीज की मांग कर सकते हैं

अब जबकि, रोड टू WrestleMania 37 की शुरूआत हो चुकी है, इसी के साथ यह सवाल खड़े हो चुके हैं कि WWE का मर्फी को लेकर अगला प्लान क्या है और मर्फी इस साल शोज ऑफ शोज में कौन सा रोल निभाने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो मर्फी WrestleMania 37 में कर सकते हैं।

5- WWE WrestleMania 37 में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल में एंट्री करना

आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल
आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल

आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल की शुरूआत साल 2014 में WrestleMania 30 के दौरान हुई थी। आपको बता दें, इस मैच में उन सुपरस्टार्स को मौके दिए जाते हैं जो रोड टू WrestleMania के दौरान किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं थे। इस मैच के जरिए कम इस्तेमाल किये गए सुपरस्टार्स को उनका WrestleMania मोमेंट मिल जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw से निकलकर सामने आई

मर्फी ने हाल ही में WWE SmackDown में वापसी की और ऐसा लग रहा है कि इस वक्त क्रिएटिव टीम के पास मर्फी के लिए कोई प्लान नहीं है। यही कारण है कि मर्फी WrestleMania 37 में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE WrestleMania 37 में सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाना

मर्फी और सैथ रॉलिंस
मर्फी और सैथ रॉलिंस

मर्फी ने WWE में वापसी के बाद सैथ रॉलिंस का शिष्य बनने में दिलचस्पी दिखाई है और यह चीज इस बात का संकेत हो सकती है कि ये दोनों सुपरस्टार्स जल्द ही टीम बनाने वाले हैं। आपको बता दें, मर्फी ने WWE टेलीविजन से गायब होने से पहले रॉलिंस को धोखा दे दिया था।

रॉलिंस से अलग होने के पहले मर्फी उनके साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुके थे। यही कारण है WrestleMania में मर्फी, रॉलिंस के साथ टीम बनाकर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक की जोड़ी का सामना कर सकते हैं।

3- WrestleMania 37 में मर्फी WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

मर्फी
मर्फी

मर्फी ने साल 2018 में WWE 205 लाइव में कम्पीट करने की मांग की थी और क्रूजरवेट डिवीजन का हिस्सा बनते ही वह काफी लोकप्रिय हो गए थे। यही नहीं, Super ShowDown में वह सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराकर नए क्रूजरवेट चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे।

अब जबकि, वर्तमान समय में WWE SmackDown में मर्फी को उतने मौके नहीं मिल रहे हैं, यही कारण है कि मर्फी एक बार फिर क्रूजरवेट डिवीजन का रूख कर सकते हैं। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच का आयोजन WrestleMania 37 में कराया जाए लेकिन अगर मर्फी इस मैच का हिस्सा बनते हैं तो यह मैच शोज ऑफ शोज में कराया जा सकता है।

2- WWE WrestleMania 37 में सैथ रॉलिंस का सामना कर सकते हैं मर्फी

सैथ राॅलिंस और मर्फी
सैथ राॅलिंस और मर्फी

जैसा कि हमने आपको बताया कि मर्फी WWE SmackDown में वापसी के बाद से ही सैथ रॉलिंस की टीम ज्वाइन करना चाह रहे हैं। हालांकि, सैथ रॉलिंस के मन में मर्फी को लेकर संदेह है क्योंकि मर्फी अतीत में रॉलिंस को धोखा दे सकते हैं।

संभव है कि मर्फी का सैथ रॉलिंस की टीम ज्वाइन करने के पीछे कोई बड़ा प्लान हो सकता है और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 37 में मैच बुक किया जा सकता है। अगर यह मैच होता है जो ग्रैंड स्टेज पर रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़कर मर्फी को काफी फायदा हो सकता है।

1- मर्फी WrestleMania 37 में रे मिस्टीरियो को चैलेंज कर सकते हैं

मर्फी
मर्फी

शुरूआत में रे मिस्टीरियो, मर्फी और अलाया के रिलेशनशिप से खुश नहीं थे लेकिन उन्होंने जल्द ही इस चीज की स्वीकृति दे दी। इसके बाद मर्फी ने मिस्टीरियो परिवार के साथ टीम बना लिया, हालांकि, WWE ने बिना कारण बताए इस स्टोरीलाइन को बंद कर दिया।

मर्फी ने वापसी के बाद से ही हील सुपरस्टार के लक्षण दिखाते हुए रॉलिंस की टीम ज्वाइन करने की कोशिश की। संभव है कि मर्फी एक बार फिर मिस्टीरियो फैमिली के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं और WrestleMania 37 में उनका मुकाबला रे मिस्टीरियो या डॉमिनिक से हो सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment