Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में 5 बड़े बदलाव जो ट्रिपल एच के कंट्रोल के बाद फैंस को देखने को मिल सकते हैं

  • क्या विंस मैकमैहन को रिटायर होकर WWE की जिम्मेदारी ट्रिपल एच को सौंप देनी चाहिए?
  • समय के साथ प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में काफी बदलाव आया है और इस वक़्त WWE को फ्रेश आईडिया की जरुरत है
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 26 Mar 2020, 18:00 IST

विंस मैकमैहन & ट्रिपल एच
विंस मैकमैहन & ट्रिपल एच

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने शुरूआत से ही प्रो रेसलिंग बिजनेस में अपना दबदबा बनाया है और इस दौरान कोई भी दूसरी रेसलिंग कंपनी WWE से आगे नहीं निकल पाई है। WWE की इस सफलता के पीछे विंस मैकमैहन का बहुत बड़ा हाथ है। हालांकि, बदलते समय के साथ स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में काफी बदलाव देखने को मिला है, यही कारण है कि पिछले कुछ समय में फैंस ने विंस मैकमैहन के द्वारा लिए गए कुछ फैसलों पर ऐतराज़ जताया है।

यह भी पढ़े: 5 रियल भाई-बहन की जोड़ियां जो WWE में काम कर रही है

काफी का मानना है कि विंस मैकमैहन के बाद वह ट्रिपल एच ही वह शख्स हैं जो WWE की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। वैसे भी ट्रिपल एच ने NXT को जो सफलता दिलाई है वह दर्शाता है कि WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद वह कंपनी को नई उंचाइयों पर ले जा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 बड़े बदलावों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि ट्रिपल एच के WWE को अपने कंट्रोल में लेने के बाद देखने को मिल सकते हैं।

#5.स्पोर्टस एंटरटेनमेंट में स्पोर्ट्स पर ज्यादा फोकस करेंगे

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन में सबसे बड़ा अंतर यह है कि ट्रिपल एच रेसलिंग में स्पोर्ट्स पर ज्यादा ध्यान देते हैं जबकि विंस मैकमैहन एंटरटेनमेंट पर ज्यादा ध्यान देते हैं। यही नहीं, विंस मैकमैहन जहां किसी फ्यूड को आगे बढ़ाने के लिए सैगमेंट का सहारा लेते हैं वहीं द गेम इन-रिंग एक्शन के जरिए किसी फ्यूड को आगे बढ़ाना ज्यादा बेहतर समझते हैं।

इसलिए, अगर ट्रिपल एच WWE का कंट्रोल लेते हैं तो WWE में ज्यादा बेहतरीन मैच देखने को मिल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 26 Mar 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...