Create
Notifications

WWE के 5 ऐसे ड्रीम मैच जो फैंस देखना चाहते हैं

KHALI
Nikky

WWE में बहुत से ड्रीम मैच देखने को मिलते हैं। जिनका दर्शक बहुत आनंद भी उठाते हैं। आज हम आपकों ऐसे ही पांच ड्रीम मैचों के बारे में बताएंगे, जिनका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन ड्रीम मैचों को पूरी दुनिया देखना चाहती है, क्योंकि अबतक यह मैच WWE में देखने को नहीं मिले हैं।

ये भी पढ़ें:WWE के 6 टॉप सुपरस्टार्स जिन्होंने कभी किसी मैच में टैप-आउट नहीं किया है

अगर यह ड्रीम मैच आने वाले समय में WWE में होते हैं तो WWE को भी इसका काफी फायदा हो सकता हैं और दर्शकों को भी इन मैचों से भरपूर मनोरंजन मिल सकता है। आइये बात करते हैं पांच ड्रीम मैचों के बारे में :

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ग्रेट खली

KHALI

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ग्रेट खली दोनों की ही लम्बाई काफी ज्यादा है और दोनों ही बहुत ज्यादा ताकतवर भी है, इसलिए जब कभी भी यह दो रैसलर्स एक दूसरे से टकरायेंगे, तो यह एक ड्रीम मैच साबित होगा और इस मैच को पूरी दुनिया देखना चाहेगी।

2006 से लेकर 2014 तक द ग्रेट खली WWE का एक बड़ा नाम थे, लेकिन फिलहाल वह WWE से बाहर चल रहे हैं। 2017 को खली ने WWE बैटलग्राउंड में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ जिंदर महल को WWE चैंपियनशिप जीतवाने में मदद की थी। खली की मदद से जिंदर महल ने अपना खिताब बरकरार रखा था। WWE में अंतिम बार खली 'द ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल' 2018 में देखे गये थे।

रोमन रेंस बनाम गोल्डबर्ग

ROMAN

जिस तरह वर्तमान में WWE के सबसे चहेते रैसलर रोमन रेंस हैं। उसी तरह अपने जमाने में WWE के चहेते रैसलर गोल्डबर्ग हुआ करते थे। इन दोनों के ही फैंस की दुनिया में कोई कमी नहीं है, इसलिए इन दोनों का भी मैच एक बहुत शानदार मैच साबित हो सकता है और इस मैच को भी पूरी दुनिया देखना पसंद करेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

फिन बैलर बनाम रैंडी ऑर्टन

RANDY ORTON

फिन बैलर और रैंडी ऑर्टन दोनों ही WWE के प्रतिभाशाली रैसलर्स में से एक माने जाते हैं। दोनों की लम्बाई-चौड़ाई भी काफी हद तक समान है, इसलिए इन दोनों का मैच भी एक ड्रीम मैच साबित हो सकता है। दोनों ही फिलहाल स्मैकडाउन ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं, इसलिए जल्द ही इन दोनों के बीच मैच फैंस को देखने के लिए मिल सकता है।

ट्रिपल एच बनाम एजे स्टाइल्स

HHH

ट्रिपल एच WWE के COO हैं। वहीं एजे स्टाइल्स WWE प्रशंसकों के चाहने वाले रैसलर्स में से एक हैं। इन दोनों का भी मैच काफी अच्छा हो सकता है, इसलिए इस मैच को भी दुनिया जरुर देखना चाहेगी। अबतक इन दोनों के बीच एक भी मैच फैंस देख नहीं पाए हैं।

ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ली

BROCK

WWE में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का आमना-सामना अबतक नहीं हुआ है। दोनों के पास ही बहुत ज्यादा ताकत है, दोनों की ही कद-काठी काफी अच्छी है, इसलिए निश्चित रूप से इन दोनों का मैच भी प्रशंसकों के लिए एक ड्रीम मैच साबित हो सकता है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...