5 चौंकाने वाली चीजें जो Elimination Chamber के बाद  अब Raw में दिख सकती है

ऐज और निकी क्रॉस , एलेक्सा ब्लिस
ऐज और निकी क्रॉस , एलेक्सा ब्लिस

एलिमिनेशन चैंबर को लेकर हर एक फैन की अलग-अलग राय है। कुछ लोगों को चैंबर काफी ज्यादा पसंद आया वहीं कुछ दर्शकों को यह इवेंट खराब लगा। WWE ने एलिमिनेशन चैंबर में बड़े स्टार्स को आराम दिया क्योंकि रेसलमेनिया नजदीक थी।

भले ही फैंस को यह पीपीवी ज्यादा रोचक नहीं लगा है लेकिन यह बात तो तय है कि रॉ का अगला एपिसोड काफी शानदार रहने वाला है। कंपनी ने कुछ बड़ी चीज़ों की घोषणा कर दी है और रेसलमेनिया नजदीक आते ही फैंस की रुचि भी बढ़ गयी है।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े चैंपियनशिप मैच जो WrestleMania 36 में बुक हो सकते है

WWE ने पिछले कुछ रॉ के एपिसोड में बढ़िया काम किया है और वह अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे। ऐज की वापसी की घोषणा हो गयी है और इसके अलावा भी बड़ी चीज़ें होगी। अगर कंपनी एलिमिनेशन चैंबर के बाद आयोजित होने वाले रॉ के एपिसोड को अच्छा बनाना चाहती है तो उन्हें सरप्राइज प्लान करने होंगे।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो रॉ के एपिसोड में हो सकती है।

#5 सैथ रॉलिंस और ऐज का आमना-सामना हो

ऐज इस हफ्ते रॉ में शानदार वापसी करेंगे और वह पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन से बदला लेने का प्रयास करेंगे। यह बात तो तय है कि ऑर्टन इतनी जल्दी ऐज के हाथ नहीं आएंगे और इस जगह WWE एक बड़ा मैच टीज़ कर सकता है।

अगर सैथ रॉलिंस रॉ के एपिसोड में ऐज को बुलाकर उनके साथ सैगमेंट कट करते हैं तो यह सरप्राइज होगा। इसके अलावा वह ऐज के फिनिशर स्पीयर को भी सही तरह से सेल कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 एलिस्टर ब्लैक यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन जाए

एलिस्टर ब्लैक को एलिमिनेशन चैंबर में अपने करियर की सबसे बड़ी जीत मिली है क्योंकि उन्होंने एजे स्टाइल्स को पिन किया। यहां से उनके लिये चीज़ें सुधर सकती है, अगर WWE उन्हें टाइटल स्टोरीलाइन में डाल दें।

जेलिना वेगा उनकी पत्नी है और वह एंड्राडे की मैनेजर है। अगर वह किसी तरह स्टोरीलाइन में आकर मेक्सिकन स्टार को हराते हैं तो यह सरप्राइज होगा। इससे US टाइटल की स्टोरीलाइन को देखने का नजरिया बदल जाएगा।

#3 जैस्मीन ड्यूक और मरीना शफीयर रॉ में डेब्यू करें

शायना बैज़लर ने एलिमिनेशन चैंबर में बड़ी जीत हासिल की और वह रेसलमेनिया में रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ने वाली है। NXT में हर मौके पर मरीना और जैस्मीन पूर्व NXT विमेंस चैंपियन के साथ नजर आती थी।

ऐसा ही कुछ रॉ में भी देखने को मिल सकता है जहां यह तीनों सुपरस्टार्स फिर साथ नजर आए। फैंस को तीनों की जोड़ी काफी पसंद है और यह चीज़ विमेंस टाइटल स्टोरीलाइन को रोचक बना देगी।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania में अबतक सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले 5 सुपरस्टार्स

#2 एलेक्सा और निकी रॉ में इंवेड कर दें

इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप असुका और कायरी सेन के पास है। रेसलमेनिया में यह चैंपियनशिप डिफेंड होगी और ऐसे में टाइटल के लिए नए चैलेंजर चाहिए।

WWE के पास इस समय ब्लिस और क्रॉस से अच्छी टैग टीम जोड़ी नहीं है। वह आखिर रॉ में आकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस को रेसलमेनिया में एक मैच के लिए चैलेंज कर सकती है। रॉ में अगर इंवेशन होता है तो यह सरप्राइज होगा।

#1 AoP और स्ट्रीट प्रॉफिट्स स्टोरीलाइन में आएं

सैथ और केविन की दुश्मनी देखने को मिल रही है और यह बात तो तय है कि रॉलिंस अब टैग टीम टाइटल से दूर रहने वाले हैं। इस वजह से AoP चैलेंजर के रूप में बढ़िया विकल्प रहेंगे।

वह रॉ में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को इंटरफेयर करते हुए रेसलमेनिया 36 के लिए बड़ा मैच टीज़ कर सकते हैं। यह दोनों टैग टीम्स के लिए काफी अहम चीज़ होगी। इसके अलावा आने वाले समय में और भी टीम स्टोरीलाइन में शामिल को सकती है।

ये भी पढ़ें :- 3 तरीकों से WrestleMania 36 में WWE अपने फैंस को चौंका सकता है