COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बदलाव जो हमें WrestleMania 35 के बाद देखने को मिल सकते हैं

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
3.67K   //    08 Apr 2019, 18:30 IST

Brock Lesnar and Becky Lynch

रैसलमेनिया 35 एक बेहद यादगार शो रहा। इस बार के शो में कुछ शानदार इन-रिंग एक्शन, शानदार स्टोरीटेलिंग, कुछ सरप्राइज और टाइटल में बदलाव देखने को मिले। इस बार शो की शुरुआत यूनिवर्सल टाइटल मैच के साथ हुई। इस मैच में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉक लैसनर से हुआ।

इस मैच में सैथ रॉलिंस ने जीत हासिल की। इसके अलावा कोफी किंग्स्टन ने इतिहास रचते हुए डैनियल ब्रायन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती। आइये जानते है इस शो के बाद हमें आगे कौन सी स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती हैं:


#1) द रिवाइवल WWE को छोड़ सकते हैं, साशा बैंक्स और बैली अलग हो सकते है


Sasha Banks and Bayley lost their Women's Tag Team titles at WrestleMania 35

द रिवाइवल को इस बार रैसलमेनिया 35 में हार का सामना करना पड़ा है। उनका सामना इस बार जैक रायडर और कर्ट हॉकिंस से हुआ था। इस मैच में वो हार गए और उन्हें अपनी टैग टीम चैंपियनशिप गंवानी पड़ी, जिसके बाद वो अपनी बुकिंग से परेशान को होकर इस कंपनी को छोड़ सकते है। इसके पहले ये दोनों बुकिंग और क्रिएटिव प्लान को लेकर काफी ज्यादा परेशान थे, जिसके बाद उनकी WWE छोड़ने की बात सामने आई थी। हालांकि तब इन दोनों इस तरह को अफवाह से इंकार कर दिया था।

इसके अलावा एक बार फिर से साशा और बैली को निराशा ही हाथ लगी है। उन्हें भी अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। इस बार के बाद फैंस एक बार फिर से इन दोनों को एक दूसरे का सामना करते हुए देखना चाहेंगे। ऐसे में WWE इस बार रैसलमेनिया 35 सीजन खत्म होने के बाद इस स्टोरीलाइन की तरफ भी काम कर सकता है । गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से फैंस बैंक्स के हील टर्न की मांग कर रहें है। ऐसे में बैंक्स एक बार फिर से हील बन सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...