5 विमेंस WWE स्टार्स जो एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ फ्यूड में रैंडी ऑर्टन की मदद कर सकती हैं

रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस
रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस

पिछले हफ्ते WWE RAW के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने वापसी करते हुए WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पर फायरबॉल से हमला कर दिया था। इससे कुछ हफ्तों पहले ब्लिस ने खुद पर केरोसिन छिड़कर रैंडी ऑर्टन को उन्हें आग लगाने को कहा, हालांकि, ऑर्टन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। आपको याद दिला दें, TLC 2020 पीपीवी में रैंडी ऑर्टन ने एलेक्सा ब्लिस के मेंटर द फीन्ड (The Fiend) को आग लगा दी थी और इसी चीज का बदला लेने के लिए ब्लिस ने पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में ऑर्टन पर फायरबॉल से वार किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE स्टार्स जिनकी वजह से दूसरे रेसलर्स को रिलीज कर दिया गया था

हालांकि, इस हमले में ऑर्टन को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था लेकिन ब्लिस का सामना करने के लिए उन्हें जरूर किसी विमेंस स्टार की जरूरत है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे विमेंस सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ फ्यूड में रैंडी ऑर्टन की मदद कर सकती हैं।

5- WWE NXT स्टार रिया रिप्ली

पिछले कुछ समय में यह रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमें यह बताया गया था कि WWE NXT सुपरस्टार रिया रिप्ली का जल्द ही मेन रोस्टर डेब्यू हो सकता है। रिया रिप्ली को रैंडी ऑर्टन के दोस्त के रूप में सामने लाकर उनका बेहतरीन मेन रोस्टर डेब्यू कराया जा सकता है। वैसे भी, रैंडी ऑर्टन इस वक्त एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड के साथ लोकप्रिय स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और इस स्टोरीलाइन में शामिल किये जाने से रिया रिप्ली को एक मेन रोस्टर सुपरस्टार के रूप में काफी फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़े: Royal Rumble इतिहास में हुए 4 मजाकिया पल जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है

वैसे भी, रिया काफी टफ सुपरस्टार हैं और वह जरूरत पड़ने पर एलेक्सा ब्लिस जैसे सुपरस्टार को आसानी से हैंडल कर सकती हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि विंस मैकमैहन, रिया रिप्ली के मेन रोस्टर डेब्यू के बाद उन्हें ऑर्टन के स्टोरीलाइन में शामिल करने वाले हैं या फिर उन्होंने रिप्ली के लिए कोई और प्लान बना रखा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- रैंडी ऑर्टन WWE RAW में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ निकी क्रॉस का इस्तेमाल कर सकते हैं

रैंडी ऑर्टन WWE RAW में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ फ्यूड में निकी क्रॉस की मदद ले सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि द फीन्ड ने एलेक्सा ब्लिस को ब्रेनवॉश करके उन्हें अपने साथ ले आए थे। ठीक इसी प्रकार, ऑर्टन भी माइंड गेम खेलने में माहिर हैं और वह निकी क्रॉस को हील टर्न कराके उन्हें एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।

3- एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ फ्यूड में WWE विमेंस स्टार मिकी जेम्स की मदद ले सकते हैं रैंडी ऑर्टन

एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स अपने WWE करियर में दोस्त और दुश्मन दोनों रह चुकी हैं। यही वजह है कि रैंडी ऑर्टन इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इतिहास का इस्तेमाल करने के लिए मिकी जेम्स को अपने साथी के रूप में WWE में वापसी करा सकते हैं। मिकी जेम्स अभी भी शानदार परफॉर्मेंस दे सकती हैं और वह एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ फ्यूड में रैंडी ऑर्टन के लिए गेमचेंजर साबित हो सकती हैं।

2- WWE स्टार नेओमी वापसी करके रैंडी ऑर्टन की मदद करेंगी?

द फीन्ड के साथ आने के बाद से ही एलेक्सा ब्लिस WWE में एक सुपरनैचुरल सुपरस्टार बन चुकी हैं और ऑर्टन के माइंड गेम का ब्लिस पर ज्यादा असर नहीं हो रहा है। इसलिए संभावना है कि नेओमी एक हील सुपरस्टार के रूप में वापसी करके एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ फ्यूड में रैंडी ऑर्टन की मदद कर सकती हैं।

अनोआ'ई फैमिली के बाकी सदस्य इस वक्त हील सुपरस्टार्स की भूमिका मे हैं और अगर नेओमी हील सुपरस्टार के रूप में वापसी करती हैं तो संभव है कि आने वाले समय में वह रोमन रेंस के स्टेबल को ज्वाइन करेंगी।

1- क्या असुका हील टर्न लेकर रैंडी ऑर्टन के साथ आएंगी?

इस हफ्ते WWE RAW में एलेक्सा ब्लिस, असुका के खिलाफ नॉन-टाइटल मैच का हिस्सा हैं। रैंडी ऑर्टन और असुका एक टीम के रूप में रेड ब्रांड में द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं, इसलिए संभावना है कि इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस vs असुका के मैच के बाद ऑर्टन, असुका के साथ टीम बना सकते हैं।