Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो Hell in a Cell के बाद रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं 

Roman Reigns and Seth Rollins
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 18 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को शो के मेन इवेंट मैच में हरा दिया था। वह हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। पिछली बार जब इन दोनों रेसलर्स का मैच हुआ था तब रेंस ने बड़ी ही आसानी से अपने भाई को हरा दिया था। अब फिर से WWE इन दोनों का मैच करवाने वाली है। इस मैच में "I Quit" शर्त डाली गई है और पूरी सम्भावना है कि इसमें रेंस की फिर से जीत होने वाली है। 

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब जॉन सीना ने WWE में अपने दुश्मनों की जमकर तारीफ की

रेंस ने समरस्लैम 2020 में वापसी करने के बाद से ही काफी शानदार काम किया है। उन्होंने तुरंत ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली थी और इसके बाद कंपनी ने उन्हें पॉल हेमन के साथ पेअर कर दिया। इससे उनका किरदार और भी शानदार बन गया। 2020 WWE ड्राफ्ट के जरिये कंपनी ने रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड में काफी बदलाव किये हैं। इस आर्टिकल में जानेंगे उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनसे रोमन रेंस दुश्मनी कर सकते हैं। 

#5 WWE के अगले बड़े सिंगल्स सुपरस्टार बिग ई

View this post on Instagram

Brothers Forever💙 #TheNewDay

A post shared by The New Day WWE (@wwethenewday) on

न्यू डे के साथ 6 सालों तक साथ होने के बाद कोफ़ी किंग्सटन, जेवियर वुड्स और बिग ई को WWE ने अलग कर दिया है। WWE ड्राफ्ट के पहले दिन न्यू डे ने स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियनशिप्स जीती थी मगर इसके कुछ समय के बाद ही स्टैफनी मैकमैहन ने किंग्सटन और वुड्स को रॉ ब्रांड में भेज दिया जबकि बिग ई को स्मैकडाउन में ही रखा गया। 

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिनका ड्राफ्ट 2020 के दौरान ब्रांड बदलकर WWE ने बहुत बड़ी गलती की

इस समय बिग ई स्मैकडाउन के एक बड़े फेस रेसलर हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस के साथ उनकी दुश्मनी शानदार होगी। अगर इन दोनों की दुश्मनी में बिग ई को हारना भी पड़ता है तो इससे उनके किरदार को ज्यादा नुकसान नहीं होगा। रेंस जैसे रेसलर के खिलाफ लड़कर बिग ई के किरदार को सिर्फ फायदा होगा।

View this post on Instagram

#KofiMania 🖤

A post shared by The New Day WWE (@wwethenewday) on

ये भी पढ़ें:- 5 विमेंस सुपरस्टार्स जिनपर WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस हमला कर सकती हैं

1 / 5 NEXT
Published 18 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now