Create
Notifications

5 फ्री एजेंट्स जो AEW Full Gear में दिखाई दे सकते हैं 

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Subham Pal
visit

AEW जब से अस्तित्व में आई है तभी से ही यह कंपनी नए आए टैलेंट्स का नाम सीक्रेट ही रखती है। हालांकि, फैंस नए टैलेंट के बारे में अटकलें लगाना जारी रखते हैं लेकिन ऑल एलीट रेसलिंग तब तक उस टैलेंट का नाम सीक्रेट रखती है जब तक उस टैलेंट का इन-रिंग डेब्यू न हो जाए।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 5 अफवाहें जो सच और 5 जो गलत होनी चाहिए

AEW डायनामाइट के हालिया एपिसोड में आगामी पीपीवी AEW Full Gear को एडवर्टाइज करने के लिए बार-बार एक ही एड चलाई जा रही थी। हालांकि, गौर करने वाली बात यह है कि इस कमर्शियल में पीपीवी में होने जा रहे बड़े मैचों का प्रचार करने के बजाए किसी नए टैलेंट के कंपनी में आने का संकेत देने की कोशिश की जा रही थी।

youtube-cover

इस कमर्शियल के एयर होने के बाद से ही फैंस के बीच यह चर्चा शुरू हो गई कि AEW Full Gear में किस नए टैलेंट की एंट्री होने वाली है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे ही फ्री एजेंट्स का जिक्र करने वाले हैं जो AEW Full Gear में दिखाई दे सकते हैं।

5.क्या स्टिंग AEW के आइकॉन बनेंगे?

स्टिंग
स्टिंग

WCW लैजेंड स्टिंग का इस साल के शुरूआत में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था और WWE शॉप से स्टिंग का मर्चेंडाइज हटाये जाने के बाद से ही फैंस स्टिंग के AEW में नजर आने की अटकलें लगाने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा 5 सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते बहुत अच्छे दोस्त हैं

हालांकि, स्टिंग की अब काफी उम्र हो चुकी है और वह AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते भी हैं तो वह इस कंपनी में शायद ही रेसलिंग करते हुए दिखाई देंगे। AEW Full Gear में स्टिंग के नजर आने से भले ही वर्तमान में कंपनी को फायदा हो सकता है लेकिन अगर कंपनी लंबे वक्त के लिए AEW का फायदा कराना चाहती है तो उन्हें स्टिंग के बजाए किसी और टैलेंट को कंपनी में लाना चाहिए।

4- क्या AEW ब्रॉक लैसनर का नया घर बनेगा?

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

कई रिपोर्ट्स की माने तो इस साल रेसलमेनिया 36 के बाद ब्रॉक लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था और इसके महीनों बाद स्टिंग की ही तरह लैसनर की मर्चेंडाइज भी WWE शॉप से हटा दी गई। हालांकि, स्टिंग के ठीक विपरीत बीस्ट इंकार्नेट अभी भी अपने करियर के चरम पर हैं और अगर वह AEW का हिस्सा बनते हैं तो फैंस को कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिल सकते हैं।

आखिरकार, लैसनर एक बिजनेसमैन है और अगर उन्हें मन-मुताबिक पैसे मिलते हैं तो वह AEW रिंग में कदम रख सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि हार्डकोर रेसलिंग फैंस को लैसनर का AEW ज्वाइन करना कितना पसंद आता है।

3- क्या सीएम पंक आखिरकार AEW का हिस्सा बनेंगे?

सीएम पंक
सीएम पंक

AEW के अस्तित्व में आने के बाद से ही सीएम पंक के इस कंपनी के साथ जुड़ने की अफवाहें सामने आती रही है, हालांकि, हर बार यह अफवाहें गलत साबित हुई है।

फैंस को अब विश्वास हो चुका है कि सीएम पंक अब रिंग में वापसी नहीं करने वाले हैं और यह बिलकुल सही समय है जब AEW पंक को कंपनी में लाकर अपने फैंस को चौंका सकती है।

2- क्या टेसा ब्लैनचार्ड AEW का हिस्सा बनेगी?

टेसा ब्लैनचार्ड
टेसा ब्लैनचार्ड

AEW के अस्तित्व में आने के बाद से ही इस कंपनी पर यह आरोप लगे हैं कि इस कंपनी का अपने विमेंस डिवीजन पर बिलकुल भी ध्यान नहीं है। इस साल विमेंस डिवीजन के कई टैलेंटेड परफॉर्मर चोटिल हो गए थे जबकि अभी भी कई विमेंस सुपरस्टार्स विदेश में फंसे हुए हैं।

पूर्व इम्पैक्ट रेसलिंग चैंपियन टेसा ब्लैनचार्ड इस वक्त फ्री एजेंट है और इस विमेंस स्टार को कंपनी में लाने से AEW विमेंस डिवीजन को काफी फायदा हो सकता है। वैसे भी, टेसा के पिता टूली ब्लैनचार्ड AEW के साथ जुड़े हुए हैं इसलिए टेसा को कंपनी में लाना AEW के लिए आसान हो जाएगा।

1- क्या AEW मार्टी स्कर्ल को कंपनी में ला पाएगी?

मार्टी स्कर्ल
मार्टी स्कर्ल

फैंस को विश्वास था कि मार्टी स्कर्ल रिंग ऑफ ऑनर के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे, हालांकि, मार्टी ने रिंग ऑफ ऑनर के साथ मल्टी ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर फैंस को चौंका दिया था।

गौर करने वाली बात यह है कि एक साल बाद चीजें बिलकुल पहले जैसे हो गई है और रिपोर्ट्स की माने तो मार्टी के सोशल मीडिया पर स्पीकिंग आउट मूवमेंट का हिस्सा बनने के कारण रिंग ऑफ ऑनर उन्हें रिलीज कर चुकी है।

अब जबकि, मार्टी के AEW में कुछ दोस्त मौजूद हैं, वह अपनी छवि सुधारने और अपना फैनबेस बढ़ाने के लिए इस कंपनी का हिस्सा बन सकते हैं।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now