Create
Notifications

4 सुपरस्टार्स जिनका WWE में प्यार में दिल टूटा

WWE सुपरस्टार्स जिन्हें धोखा मिला
WWE सुपरस्टार्स जिन्हें धोखा मिला
Neeraj sharma
visit

WWE पिछले कई दशकों से दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड बनी हुई है। एक ऐसी कंपनी जिसने प्रो रेसलिंग वर्ल्ड को कई दिग्गज इन रिंग परफ़ॉर्मर्स दिए हैं। हल्क होगन और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से लेकर द रॉक और जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने WWE में अपार सफलता प्राप्त की।

समय बीतने के साथ WWE रोस्टर में शामिल सुपरस्टार्स की संख्या बढ़ती रही है। इस बीच कई रेसलर्स एक-दूसरे के दोस्त बनते हैं, वहीं कुछ सुपरस्टार्स काम करते हुए एक-दूसरे से प्यार भी कर बैठते हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

कई बार सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइंस में भी प्यार का एंगल जोड़ा जाता है लेकिन रियल लाइफ में उनके संबंध उससे काफी अलग होते हैं। रुसेव से लेकर कैली कैली जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी इस तरह की स्टोरीलाइंस का हिस्सा रहे हैं।

इन बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताने वाले हैं जिनका WWE में प्यार में दिल टूटा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

WWE में मैंडी रोज़ ने तोड़ा ओटिस का दिल

मैंडी रोज़ और ओटिस
मैंडी रोज़ और ओटिस

WWE की हालिया स्टोरीलाइंस में से एक में ओटिस और मैंडी रोज़ काफी समय तक एक-दूसरे के पार्टनर बने रहे। इसी स्टोरीलाइन के जरिए ओटिस WWE रोस्टर के सबसे दिलचस्प सुपरस्टार्स में से एक भी बन चुके थे।

दोनों के रिलेशन की शुरुआत साल 2019 के आखिरी कुछ महीनों में हुई और उसके कुछ समय बाद ओटिस एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए। सभी चीजें सुव्यवस्थित रूप से आगे बढ़ रही थीं।

लेकिन फरवरी 2020 के एक SmackDown एपिसोड में ओटिस और मैंडी डेट पर जाने वाले थे। जैसे ही ओटिस रेस्तरां में पहुंचे वहां उन्होंने रोज़ को डॉल्फ जिगलर के साथ प्यार भरी बातें करते हुए पाया।

जाहिर तौर पर अपने पार्टनर को किसी दूसरे के साथ देख किसी का भी दिल टूट जाएगा और ओटिस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो अंडरटेकर को WWE में कभी नहीं हरा पाए

कैली कैली

रैंडी ऑर्टन और कैली कैली
रैंडी ऑर्टन और कैली कैली

WWE रेसलमेनिया 25 के बिल्ड-अप के दौरान केन ने कैली कैली से अपने प्यार का इजहार किया था। लेकिन पूर्व डीवाज़ चैंपियन का मानना था कि केन उनके लिए सही पार्टनर नहीं हैं। इसलिए उसके बाद उनके रैंडी ऑर्टन के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत हुई।

लेकिन ऑर्टन उस समय वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल थे और उन्हें चैंपियन बनने में कोई दिक्कत ना आए इसलिए उन्होंने कैली को धोखा दिया था।

रुसेव

youtube-cover

साल 2019 के आखिरी कुछ महीनों में रुसेव, बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा रहे। कुछ समय बाद ही पता चला कि लाना अपने रियल लाइफ पार्टनर का साथ छोड़ लैश्ले के साथ जा जुड़ी हैं।

हालांकि इस स्टोरीलाइन से किसी भी WWE सुपरस्टार को कोई फायदा नहीं पहुंचा। लेकिन जब जब एंट्री के दौरान लैश्ले और लाना किस करते, रुसेव के चेहरे के भाव बदले-बदले नजर आते थे।

खैर रुसेव अब WWE छोड़ चुके हैं और ऑल एलीट रेसलिंग को जॉइन कर लिया है, जहां उन्हें मीरो के नाम से जाना जाता है।

जैक राइडर

youtube-cover

WWE की सबसे लोकप्रिय लव-ट्रायंगल स्टोरीलाइंस में से एक, जिसमें जैक राइडर, जॉन सीना और ईव टॉरेस शामिल रहे। उस समय केन ने राइडर की इतनी बुरी ताह पिटाई की कि उन्हें कुछ समय व्हील चेयर पर बिताना पड़ा।

केन एक एपिसोड में राइडर की गर्लफ्रेंड टॉरेस को एंबुलेंस में बैठाकर ले जाने की कोशिश में थे। लेकिन जॉन सीना ने उन्हें बचाया और इस बीच उन्होंने किस भी किया। दुर्भाग्यवश वो राइडर की नजरों से बच नहीं पाए, इसी कारण राइडर और टॉरेस का ब्रेकअप हुआ।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now