Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार जॉन सीना के WWE में 5 अंतिम मैच

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:18 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। सन 2002 में WWE के टेलीविजन पर डेब्यू करने के बाद इस सुपरस्टार ने कभी पीछे मुड़़कर नहीं देखा और अपने अच्छे प्रदर्शन से कई सारे फैंस बनाए। सीना WWE फैंस के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार है।

उन्होंने कंपनी में 15 से भी ज्यादा सालों तक काम किया है। इस दौरान उन्होंने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है।वह WWE में 2015 तक फुल-टाइम काम करते थे लेकिन पिछले कुछ सालों से वह WWE में बहुत कम नजर आए हैं।

जॉन सीना 2018-19 में बहुत कम बार WWE के टेलीविजन पर नजर आए हैं। इस वजह से हर एक फैन को उन्हें अंतिम मैचों के बारे में पता नहीं हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं जॉन सीना के WWE में 5 अंतिम मैचों के बारे में।

#5 जॉन सीना और बॉबी लैश्ले vs इलायस और केविन ओवेंस 

WWE का यह बड़ा टैग टीम मैच ऑस्ट्रेलिया में हुए सुपर शोडाउन में हुआ था। उस समय बॉबी लैश्ले एक बेबीफेस सुपरस्टार थे, वहीं केविन उस समय कंपनी के बड़े हील थे। WWE का यह बड़ा इवेंट 6 अक्टूबर 2018 को प्रसिद्ध मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुआ था। 

WWE ने मैच से पहले एक बढ़िया स्टोरीलाइन तैयार कर ली थी। मुकाबले में लैश्ले और सीना दोनों ने बढ़िया काम किया और अंत में बॉबी लैश्ले के टैग के बाद सीना ने रिंग में आकर अपने बढ़िया मूव सेट से प्रतिद्वंदी को चौंका दिया। 

अंत में "एटीट्यूड एडजस्टमेंट'' के बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने अपने अलग मूव का उपयोग किया और इलायस को पिन करके मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के सभी WWE फैंस को एक जबरदस्त संदेश दिया।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WrestleMania 36 के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

1 / 3 NEXT
Published 11 Dec 2019, 09:52 IST
Advertisement
Fetching more content...