Create
Notifications

5 बड़े बदलाव जो WWE आखिरी समय में Money in the Bank 2021 पीपीवी में कर सकती है 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
reaction-emoji
Subham Pal

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 पीपीवी, WrestleMania 37 के बाद WWE का ऐसा पहला पीपीवी होगा जिसमें एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद होंगे। इस पीपीवी का आयोजन 18 जुलाई (भारत में 19 जुलाई) को होने जा रहा है। इस पीपीवी के लिए अभी तक कुल 6 मैचों की घोषणा हो चुकी है जिसमें मेंस और विमेंस लैडर मैच भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 सुपरस्टार्स जिन्हें नए रेसलिंग प्रमोशन में कम्पीट करने की इजाजत मिल चुकी है

Money in the Bank 2021 के बाद SummerSlam 2021 का आयोजन होना है और इस पीपीवी के बिल्ड-अप की शुरूआत Money in the Bank पीपीवी से ही शुरू हो सकती है। MITB से पहले SmackDown के एक शो का आयोजन होना अभी बाकी है और ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन अंतिम समय में कई बदलाव करने का फैसला कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बदलावों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE आखिरी समय में Money in the Bank 2021 पीपीवी में कर सकती है।

5- WWE Money in the Bank 2021 पीपीवी में रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर के मैच में नई शर्त जोड़ी जा सकती है

WWE Hell in a Cell 2021 में रिया रिप्ली ने अपना Raw विमेंस टाइटल बचाने के लिए जानबूझकर मैच को DQ में समाप्त कर दिया था। यह घटना दोबारा न हो इसलिए कंपनी अंतिम समय में Money in the Bank 2021 में होने जा रहे रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर के Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच को नो होल्ड्स बार्ड मैच बना सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE Money in the Bank 2021 में जरूर होनी चाहिए

अब जबकि, Money in the Bank 2021 में ये दोनों सुपरस्टार्स पहली बार लाइव ऑडियंस के सामने एक-दूसरे का सामना करते हुए दिखाई देंगे इसलिए यह यादगार मैच साबित हो सकता है। संभव यह भी है कि इस मैच में कंपनी शार्लेट फ्लेयर को नया Raw विमेंस चैंपियन बनाकर फैंस को चौंका सकती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- सोन्या डेविल को Money in the Bank लैडर मैच में शामिल किया जा सकता है

निकी एश, नेओमी, असुका, एलेक्सा ब्लिस, लिव मॉर्गन, जैलिना वेगा और नटालिया विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बना चुकी हैं। अफवाह है कि सोन्या डेविल इस मैच में आखिरी सुपरस्टार के रूप में शामिल हो सकती हैं। आपको बता दें, डेविल पिछले साल SummerSlam में मैंडी रोज से हारकर WWE से बाहर हो गई थी।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 सुपरस्टार्स जिन्हें नए रेसलिंग प्रमोशन में कम्पीट करने की इजाजत मिल चुकी है

इसके बाद सोन्या डेविल ने अथॉरिटी फीगर के रूप में कंपनी में वापसी की और अब तक उन्होंने इस रोल में सभी को काफी प्रभावित किया है। हालांकि, फैंस सोन्या को रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं इसलिए उनकी इच्छा पूरी करने के लिए सोन्या अपने अथॉरिटी पॉवर का इस्तेमाल करके इस मैच में शामिल हो सकती हैं।

3- ब्रॉक लैसनर Money in the Bank 2021 में बॉबी लैश्ले पर हमला कर सकते हैं

बॉबी लैश्ले Money in the Bank 2021 में कोफी किंग्सटन के खिलाफ मैच में अपना WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने जा रहे हैं। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि बॉबी इस मैच में कोफी को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर लेंगे। अगर बॉबी लैश्ले का मैच MITB लैडर मैच के बाद होता है तो लैश्ले के मैच के बाद MITB विनर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने का फैसला कर सकता है।

अगर ऐसा होता है तो लैश्ले के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इसके अलावा संभव यह भी है कि Money in the Bank 2021 में WWE चैंपियनशिप मैच के बाद ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए लैश्ले पर हमला करके उनके साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं।

2- Money in the Bank 2021 में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच को शामिल किया जा सकता है

WWE Money in the Bank 2021 के लिए अभी तक 6 मैचों की घोषणा हो चुकी है लेकिन अभी भी इस पीपीवी में कुछ और मैच शामिल किये जा सकते हैं। आपको बता दें, इस हफ्ते SmackDown में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक, ऐज के साथ मिलकर रोमन रेंस और द उसोज का सामना करते हुए नजर आएंगे।

अगर इस मैच में रोमन रेंस और द उसोज, ऐज और रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को हराने में कामयाब रहते हैं तो Money in the Bank 2021 पीपीवी में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक, द उसोज के खिलाफ मैच में अपना SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आ सकते हैं।

1- Money in the Bank 2021 में ऐज vs रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में स्टिपुलेशन जोड़ी जा सकती है

Money in the Bank 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज के बीच पहली बार वन-ऑन-वन मैच होने जा रहा है। संभव है कि WWE इस मैच को रोमांचक बनाने के लिए मैच में स्टिपुलेशन जोड़ते हुए द उसोज को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान रिंगसाइड से बैन कर सकती है।

इसके अलावा संभव यह भी है कि इस मैच को नो DQ मैच बनाने का फैसला किया जा सकता है। मैच में नो DQ स्टिपुलेशन जुड़ने की वजह से दोनों ही सुपरस्टार्स मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद चीजों का हथियार के रूप में इस्तेमाल कर पाएंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...