Create
Notifications

5 बड़े बदलाव जो WWE आखिरी समय में Money in the Bank 2021 पीपीवी में कर सकती है 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ऐज
Subham Pal
ANALYST

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 पीपीवी, WrestleMania 37 के बाद WWE का ऐसा पहला पीपीवी होगा जिसमें एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद होंगे। इस पीपीवी का आयोजन 18 जुलाई (भारत में 19 जुलाई) को होने जा रहा है। इस पीपीवी के लिए अभी तक कुल 6 मैचों की घोषणा हो चुकी है जिसमें मेंस और विमेंस लैडर मैच भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 सुपरस्टार्स जिन्हें नए रेसलिंग प्रमोशन में कम्पीट करने की इजाजत मिल चुकी है

Money in the Bank 2021 के बाद SummerSlam 2021 का आयोजन होना है और इस पीपीवी के बिल्ड-अप की शुरूआत Money in the Bank पीपीवी से ही शुरू हो सकती है। MITB से पहले SmackDown के एक शो का आयोजन होना अभी बाकी है और ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन अंतिम समय में कई बदलाव करने का फैसला कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बदलावों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE आखिरी समय में Money in the Bank 2021 पीपीवी में कर सकती है।

5- WWE Money in the Bank 2021 पीपीवी में रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर के मैच में नई शर्त जोड़ी जा सकती है

WWE Hell in a Cell 2021 में रिया रिप्ली ने अपना Raw विमेंस टाइटल बचाने के लिए जानबूझकर मैच को DQ में समाप्त कर दिया था। यह घटना दोबारा न हो इसलिए कंपनी अंतिम समय में Money in the Bank 2021 में होने जा रहे रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर के Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच को नो होल्ड्स बार्ड मैच बना सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE Money in the Bank 2021 में जरूर होनी चाहिए

अब जबकि, Money in the Bank 2021 में ये दोनों सुपरस्टार्स पहली बार लाइव ऑडियंस के सामने एक-दूसरे का सामना करते हुए दिखाई देंगे इसलिए यह यादगार मैच साबित हो सकता है। संभव यह भी है कि इस मैच में कंपनी शार्लेट फ्लेयर को नया Raw विमेंस चैंपियन बनाकर फैंस को चौंका सकती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now