Create

5 बड़े बदलाव जो WWE आखिरी समय में WrestleMania 37 में कर सकती है

WWE Wrestlemania 37
WWE Wrestlemania 37
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के साल के सबसे बड़े शो रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 की शुरुआत होने अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। शो साल 2020 की तरह 2 दिन तक चलेगा, लेकिन इस बार सबसे बड़ा फर्क ये होगा कि एरीना में लाइव क्राउड मौजूद होगा। WWE को बिना लाइव ऑडियंस के इवेंट्स का आयोजन करवाते हुए एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है।

2 दिनों के लिए 7-7 मुकाबलों की पुष्टि की गई है। शो में कई बड़े चैंपियन सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे, लेकिन कुछ बड़े नामों को कार्ड में जगह तक नहीं दी गई है। अब Wrestlemania 37 से पूर्व सभी शोज़ समाप्त हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो Wrestlemania 37 में बेबीफेस टर्न ले सकते हैं और 2 जो हील टर्न ले सकते हैं

बिल्ड-अप का समय अब खत्म हो चुका है, लेकिन क्या अभी भी Wrestlemania के कार्ड से कुछ और मैचों को जोड़ा जा सकता है, क्या कुछ मैचों में बदलाव किया जा सकता है। इसलिए आइए जानते हैं उन 5 बड़े बदलावों के बारे में जो Wrestlemania 37 में WWE आखिरी मोमेंट पर कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो Wrestlemania 37 में वापसी कर सकते हैं

WWE Wrestlemania 37 के द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टन मैच में नई शर्त जोड़ी जा सकती है

WWE Wrestlemania 37 में रैंडी ऑर्टन का सामना द फीन्ड से होने वाला है और इनकी स्टोरीलाइन पिछले कुछ सालों में WWE की सबसे दिलचस्प स्टोरीलाइंस में से एक रही है। TLC 2020 में ऑर्टन के हाथों जलने के बाद फीन्ड ने हाल ही में जले हुए लुक के साथ वापसी की थी। उनका ये लुक पहले से भी ज्यादा खतरनाक दिखाई पड़ रहा है।

उम्मीदें थीं कि WWE इस फाइट से एक दिलचस्प शर्त को जोड़ सकती है, लेकिन ऐसी कोई घोषणा अभी तक नहीं की गई है। अभी भी उम्मीद बंधी हुई है कि इस मैच को दिलचस्प बनाने के लिए इसमें शर्त जोड़ी जा सकती है। साथ ही एलेक्सा ब्लिस की मौजूदगी भी इस मैच में अहम भूमिका निभाने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो Wrestlemania 37 में जरूर होनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

बेली को मिल सकती है Wrestlemania कार्ड में जगह

पिछले हफ्ते Raw में WWE ने Wrestlemania के पहले दिन के लिए 4 टीमों के बीच 'Tag Team Turmoil' मैच की घोषणा की थी, जिसके विजेता को दूसरे दिन WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस नाया जैक्स-शायना बैज़लर की टीम के खिलाफ मैच मिलेगा।

हाल में एक जानकारी लीक हुई थी कि WWE 'Tag Team Turmoil' मैच में एक और टीम को जोड़ सकती है और वो कार्मेला-बिली के की टीम हो सकती है। इस मैच को ज्यादा स्टार पावर देने के लिए बिली के को बेली से रीप्लेस किया जा सकता है।

WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप में स्पेशल गेस्ट रेफरी

WWE Wrestlemania 37 के दूसरे दिन Raw विमेंस चैंपियन असुका को रिया रिप्ली के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। Wrestlemania के लिए स्टोरीलाइन तो असुका और शार्लेट के बीच हुई थी, लेकिन उनके COVID-19 पॉज़िटिव आने की खबर के बाद उन्हें WWE टीवी पर नहीं देखा गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार शार्लेट अब स्वस्थ महसूस कर रही हैं और कुछ हफ्ते पहले Raw में उन्हें बैकस्टेज भी देखा गया था। संभव है कि वो सीधे Wrestlemania में नजर आ सकती हैं और ऐसा भी संभव है कि WWE उन्हें Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाए।

स्पेशल एंट्रेंस हो सकती है

पिछले साल Wrestlemania 36 के मैच अच्छे रहे, लेकिन ऐसा महसूस ही नहीं हुआ कि वो एक Wrestlemania इवेंट रहा, लेकिन इस बार क्राउड की वापसी से सब बदल सकता है। अक्सर साल के सबसे बड़े शो में सुपरस्टार्स खास तरीके से एंट्री लेते रहे हैं।

इस बार रोमन रेंस, साशा बैंक्स, ड्रू मैकइंटायर या द फीन्ड भी खास अंदाज में एंट्री ले सकते हैं। WWE पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि Grammy Awards के लिए नामांकित हो चुके रैपर वेल, WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई के थीम सॉन्ग को गाने वाले हैं।

WWE Wrestlemania 37 में अंडरटेकर की वापसी

WWE Wrestlemania 37 का सबसे खराब पहलू ये है कि शो में कोई दिग्गज सुपरस्टार मैच लड़ता हुआ नजर नहीं आएगा। वहीं Wrestlemania इतिहास के सबसे सफल सुपरस्टार अंडरटेकर की बात की जाए, तो पिछले साल ही वो रिटायरमेंट ले चुके हैं।

लेकिन Wrestlemania से उनका नाम हमेशा जुड़ा रहेगा, तो क्यों ना इसी इवेंट में उन्हें एक विदाई सैगमेंट दिया जाए। चूंकि इस बार शो में लाइव क्राउड भी मौजूद रहेगा, जिससे द डेड मैन के विदाई सैगमेंट को और भी यादगार बनाया जा सकेगा।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...