Create
Notifications

6 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 में वापसी कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 में वापसी कर सकते हैं
WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 में वापसी कर सकते हैं
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE का रेसलमेनिया (WrestleMania) शो अब बस होने ही वाला है लेकिन उससे पहले एक्साइटमेंट एक अलग ही स्तर का है। इसकी एक बड़ी वजह ये है कि पिछले साल से उलट इस साल शो में फैंस नजर आनेवाले हैं। वहीं दूसरी वजह ये भी है कि कई रेसलर्स इसी दौरान वापसी भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania से जुड़ी 10 तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

ऐसे कई रेसलर्स हैं जो पूर्व विमेंस चैंपियन एवं WWE चैंपियन रह चुके हैं और जिनकी वापसी से जुड़ी सुगबुगाहट बेहद तेज हो गई है। अब वो वापसी करते हैं या नहीं ये देखना होगा पर अनुमान तो लगाया ही जा सकता है। इसको ध्यान में रखते हुए आइए आपको उन रेसलर्स के बारे में बताते हैं जो वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble से जुड़ी 10 तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

#6 WWE WrestleMania 37 में नजर आ सकते हैं कीथ ली

कीथ ली
कीथ ली

NXT TakeOver: Stand & Deliver के वाच एलॉन्ग में नजर आए कीथ ली का आखिरी मैच फरवरी में हुआ था और तबसे वो रिंग से दूर हैं। उनकी रिंग और टीवी से दूरी के पीछे खराब सेहत को एक वजह बताया जा रहा है पर क्या वो अब वापसी कर सकते हैं क्योंकि उन्हें हाल में देखा गया है।

इस आर्टिकल के लिखे जाने तक उनकी वापसी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन अगर वो किसी भी रूप में WrestleMania में नजर आते हैं तो उससे उनके फैंस को अच्छा लगेगा। वैसे भी कीथ ली को एकाएक कहानियों से दूर कर दिया गया था जो काफी चौंकाने वाला कदम था पर क्या उनकी वापसी उससे बड़ा चौंकाने वाला कदम होगा?

ये भी पढ़ें: 5 इमोशनल पल जो WWE WrestleMania में देखने को मिले

#5 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक को कई प्रकार से मेन रोस्टर में पुश के काबिल समझा गया था लेकिन फिर उन्हें रिंग से दूर कर दिया गया। इसके पीछे एक बड़ी वजह उनकी पत्नी की रिलीज को बताया गया पर बाद में ऐसी जानकारी भी आई कि उनको चोट लगी है और उसकी वजह से ही उन्हें रिंग से दूर किया गया है।

अब जबकि WrestleMania होने वाला है और फैंस भी एरिना में होंगे तो क्या ऐसे में इनकी वापसी हो सकती है? ये सवाल इसलिए पूछा जाना चाहिए क्योंकि एलिस्टर ब्लैक के पास एक्शन करने का टैलेंट है और वो अपने हुनर से सबको इम्प्रेस करने का माद्दा रखते हैं। वो किस टाइटल के लिए लड़ेंगे या ये किसी अन्य प्रकार की लड़ाई होगी, ये देखना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली वापसियाँ जो WWE WrestleMania के अगले दिन Raw में हुई हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 बैकी लिंच

बैकी लिंच
बैकी लिंच

बैकी लिंच पिछले साल Money In The Bank शो के बाद से ही रिंग से दूर हैं और उसकी वजह है उनकी प्रेग्नेंसी और उसके बाद बच्चे का जन्म। फैंस उनकी वापसी को लेकर खासे उत्साहित हैं पर बड़ा सवाल ये है कि क्या बैकी वापसी करेंगी और अगर हाँ तो वो किस प्रकार से शो में नजर आएंगी।

ये मुमकिन है कि वो असुका को टाइटल के चैलेंज करें पर ये तब हो सकता है जब असुका शो में Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन कर ले जाएं। वैसे भी अगर असुका को एक अच्छी कहानी और WrestleMania के बाद बेहतर स्थिति में जाना है तो उसके लिए उन्हें एक अच्छी लड़ाई का हिस्सा होना ही होगा।

#3 शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर
शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर को एक समय पर असुका की Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए विरोधी बताया गया था पर फिर उसके बाद उन्हें WrestleMania के पोस्टर से ही हटा दिया गया। इसके बारे में एंड्राडे ने बताया कि पहले शार्लेट को प्रेग्नेंट बताया गया और फिर ये जानकारी मिली कि वो कोविड पॉजिटिव हैं।

अब शार्लेट एकदम ठीक हैं और ऐसी स्थिति में शार्लेट किसी ना किसी रूप में शो में अपनी उपस्थिति जरूर दर्ज कराएंगी। ये देखना होगा कि क्या वो Raw विमेंस चैंपियनशिप वाले मैच के बाद मौजूदा या नए चैंपियन को चैलेंज करेंगी या इसके लिए भी कोई अलग कहानी होगी जिसके बारे में अभी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

#2 रोंडा राउजी

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

WrestleMania 35 में ऑल विमेंस मेन इवेंट का हिस्सा रहकर इतिहास बना चुकीं रोंडा की वापसी को लेकर सुगबुगाहट उस समय से बढ़ गई थी जबसे ये खबर आई थी कि वो दोबारा से ट्रेनिंग कर रही हैं। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या वो वापसी करेंगी या ये महज एक अफवाह एवं कोरी उम्मीद है।

रोंडा राउजी को लेकर हाल में WWE प्रेसिडेंट निक खान ने एक जानकारी दी थी कि वो सही समय पर वापसी करेंगी। अब निक कोई ऐसी जानकारी तो नहीं देने वाले हैं जिससे रोंडा की वापसी पर असर पड़े पर क्या WWE प्रेसिडेंट की बातों का इशारा ये बताता है कि रोंडा वापसी करने वाली हैं।

#1 ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच एक मैच को लेकर फैंस अपनी राय पहले ही जाहिर कर चुके हैं। अगर ये दोनों रेसलर्स एक साथ, एक ही समय पर, एक ही रिंग में होंगे तो उससे एक्शन को एक अलग स्तर का होने से कोई नहीं रोक पाएगा। वैसे भी फैंस तो इस लड़ाई को देखना ही चाहते हैं।

ऐसे में अगर बॉबी WrestleMania में ड्रू के खिलाफ टाइटल रिटेन कर लेते हैं तो ये एक ड्रीम मैच की संभावना को और बल देगा। ऐसी स्थिति में अगर WWE ब्रॉक को वापस ले आती है तो उससे सबको फायदा ही होगा जो हर प्रकार से रेसलिंग और कंपनी के लिए अच्छा होगा। एक बड़ा सवाल ये है कि क्या कंपनी ऐसा करेगी?

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...