Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Stomping Grounds 2019 में हुई 5 बड़ी चीजें जिनपर आपका ध्यान नहीं गया होगा

  • कुछ ऐसी चीजें जो आपने मिस कर दी।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Jun 2019, 12:10 IST

रोमन रेंस के मैच में भी हुई थी अजीब चीज़
रोमन रेंस के मैच में भी हुई थी अजीब चीज़

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी ने फैंस की उम्मीदों से ज्यादा अच्छा काम किया। पूरे शो में सिर्फ एक टाइटल चेंज था जिसका फैंस ने पहले से ही अंदाजा लगा लिया था। सारे लोगों को पता था कि ब्रॉक लैसनर कैश-इन नहीं करने वाले हैं इसलिए कोई भी बड़ा टाइटल चेंज नहीं होने वाला है।

शो के दौरान WWE ने कुछ बड़ी गलतियां की और कुछ अच्छी चीज़ें भी। यह पीपीवी सुपर शोडाउन और मनी इन द बैंक से भी ज्यादा अच्छा और रोचक साबित हुआ। यह 2019 के सबसे अच्छे पीपीवी की सूची में आ चुका है। WWE ने पुराने मैचों को ही बुक किया था लेकिन इस बार बुकिंग में थोड़ी अलग चीज़ें देखने को मिली। 

इस दौरान WWE ने कुछ नई फ़्यूड को भी टीज़ किया और पुरानी स्टोरीलाइन को भी नई दिशा मिली। इस पीपीवी की वजह से अब फैंस कल होने वाली रॉ के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। लेकिन हम बात करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो आपने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी से जरूर मिस की होगी।

ये भी पढ़ें:- भारतीय रैसलर्स ने रणवीर सिंह की 'गलती' के लिए ब्रॉक लैसनर से माफी मांगी

#5 निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस की फ़्यूड की शुरुआत

निकी क्रॉस और ब्लिस की फ़्यूड की शुरुआत होगी
निकी क्रॉस और ब्लिस की फ़्यूड की शुरुआत होगी

आज एलेक्सा ब्लिस 3 बार की स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने में असफल रही। दरअसल बेली ने निकी क्रॉस पर सुसाइड डाइव मार दी थी जिसकी वजह से क्रॉस को गुस्सा आ गया। उन्होंने बेली से बदला लेने के लिए रिंग में एंट्री की लेकिन बेली ने इस बात का फायदा उठाया।

एलेक्सा ब्लिस का ध्यान भटकाने की वजह से बेली ने उन्हें आराम से अपना फिनिशर लगा दिया और मैच जीत लिया। ब्लिस को इस मैच में निकी क्रॉस की वजह से हार का सामना करना पड़ा। देखकर साफ पता चल रहा है WWE आने वाले समय में दोनों की फ़्यूड की शुरुआत करने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 24 Jun 2019, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...