Create

भारतीय रैसलर्स ने रणवीर सिंह की 'गलती' के लिए ब्रॉक लैसनर से माफी मांगी

रणवीर सिंह के पोस्ट पर पॉल हेमन ने दी थी चेतावनी
रणवीर सिंह के पोस्ट पर पॉल हेमन ने दी थी चेतावनी

इंडिया और पाकिस्तान के मैच के कुछ समय बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने ट्विटर पर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ब्रॉक लैसनर के लिए उपयोग किये जाने वाले शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद पॉल हेमन ने इसपर अपना बयान दिया था।

पॉल हेमन ने वहां रणवीर सिंह की गलती को ठीक किया था और उन्हें कॉपीराइट कैचफ्रेज़ का उपयोग करने के लिए चेताया। इसके कुछ समय बाद पॉल हेमन ने लीगल एक्शन के बारे में भी बात की थी। रणवीर सिंह की इस फोटो ने WWE और बॉलीवुड के बीच बात को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है।

अब भारत के ही दो WWE सुपरस्टार्स ने पॉल हेमन का सपोर्ट किया है और रणवीर की ओर से माफी भी मांगी है। दरअसल इन सुपरस्टार्स के नाम सिंह ब्रदर्स है, वह 205 लाइव में टैग टीम के रूप में बॉलीवुड बॉयज़ नाम के साथ रैसलिंग करते हैं।

ये भी पढ़ें:- AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

समीर और सुनील सिंह ने कुछ समय तक जिंदर महल के साथ भी काम किया था और अब वह अलग ही चुके हैं। कुछ समय पहले हुई इस घटना पर सुनील सिंह और समीर सिंह ने पॉल हेमन के रणवीर सिंह वाले ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर से क्षमा मांगी।

सिंह ब्रदर्स ने यह भी बताया कि अब आगे से ऐसा कुछ भी नहीं होगा और वह रणवीर सिंह से इस बारे में बात जरूर करेंगे। उनके इस ट्वीट के कुछ समय बाद पॉल हेमन ने सिंह ब्रदर्स को जवाब दिया। हेमन ने सपोर्ट के लिए सिंह ब्रदर्स को शुर्किया किया।

इसके अलावा हेमन ने यह भी कहा कि वह ब्रॉक लैसनर के सामने सुनील और समीर सिंह की तारीफ करेंगे और उन्हें सिंह ब्रदर्स के बारे में बताएंगे। देखना होगा कि रणवीर सिंह इस बात का जवाब किस प्रकार से देते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment