Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

nWo के 5 मेंबर्स जिनके बारे में आप भूल गए हैं

  • इस साल चूँकि ये ग्रुप हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बनने वाले हैं तो आइए आपको कुछ ऐसे बेहतरीन ग्रुप मेंबर्स के बारे में बताते हैं जिन्हें शायद आप भूल
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Feb 2020, 19:10 IST

एनडब्लूओ
एनडब्लूओ

nWo एक ऐसा ग्रुप है जिसने डब्लू डब्लू ई (WWE) और WCW में अपनी एक अलग पहचान बनाई। एक ग्रुप के तौर पर इसमें कुल 832 मेंबर्स थे लेकिन इनमें से कुछ के ही नाम हम जानते हैं जिनमें हॉलीवुड हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल और सीन वाल्टमैन प्रमुख हैं। वैसे तो इस ग्रुप का हिस्सा एरिक बिशफ भी थे, और कई मेंबर्स का मानना है कि उन्हें ही ग्रुप को हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट करना चाहिए।

वक्त बदला और फैंस डीएक्स, स्पिरिट स्कवॉड, और द शील्ड जैसे कई अन्य ग्रुप्स को पसंद करने लगे। इनमें से कुछ अब भी रेसलिंग में हैं, जबकि कुछ के मेंबर्स ने रिटायरमेंट ले ली है। यहाँ ये बात गौर करने वाली है कि स्टिंग और ट्रिपल एच के बीच हुए रेसलमेनिया मैच के दौरान भी इस ग्रुप और डीएक्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स के बचपन से जुड़ी तस्वीरें जो आपको देखनी चाहिए

इस साल चूँकि ये ग्रुप हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बनने वाले हैं तो आइए आपको कुछ ऐसे बेहतरीन ग्रुप मेंबर्स के बारे में बताते हैं जिन्हें शायद आप भूल गए होंगे:

#5 माइकल वी.के. वॉलस्ट्रीट (उर्फ आई.आर.एस)

आई.आर.एस
आई.आर.एस

माइक रोटुंडा एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने एनडब्लूओ के साथ कई किरदार किए, जिसमें मिलियन डॉलर मैन के जैसा ही एक किरदार शामिल था जो स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करता था। इसके लिए उन्होंने टेरी रनेल्स को अपने साथ रखा लेकिन जब वो किरदार नहीं सफल हुआ तो ये WCW का हिस्सा बने जिसमें इन्होंने अपने नाम में वी.के. जोड़ लिया जो विंसेंट केनेडी मैकमैहन से मेल खाता था।

ये ब्रे वायट और बो डैलस के पिता हैं, और इनका करियर काफी बड़ा और महत्वपूर्ण रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 17 Feb 2020, 19:10 IST
Advertisement
Fetching more content...