Create
Notifications

5 गलतियां जो WWE को Fastlane 2021 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

Fastlane में उतरेंगे दिग्गज सुपरस्टार्स
Fastlane में उतरेंगे दिग्गज सुपरस्टार्स
reaction-emoji
Neeraj

इस रविवार को WrestleMania 37 से पहले WWE Fastlane के रूप में आखिरी पीपीवी का आयोजन करेगी। WrestleMania से केवल तीन हफ्ते पहले हो रहे Fastlane के मैचों के रिजल्ट का WrestleMania पर होने वाले मैच कार्ड्स पर असर जरूर पड़ेगा। Fastlane 2021 के लिए अब तक सात मैचों की घोषणा की गई है जिसमें चार चैंपियनशिप मैच और एक इंटरजेंडर मैच शामिल हैं।

WrestleMania के एकदम पास होने के कारण WWE के पास कोई गलती करने की गुंजाइश नहीं होगी। एक नजर ऐसी ही 5 गलतियों पर जिन्हें WWE को Fastlane में करने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

#5 WWE Fastlane में डेनियल ब्रायन का नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना

रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे और यह Fastlane 2021 का मेन इवेंट भी हो सकता है। इस हफ्ते के SmackDown शो में भी इस मैच से जुड़ी एक अहम चीज हुई। ऐज ने जे उसो को हराया और अब वो Fastlane में होने वाले मैच में स्पेशल रिंग एंफोर्सर की भूमिका निभाएंगे। Royal Rumble 2021 विजेता ऐज ने WrestleMania 37 में रोमन रेंस को अपना विपक्षी चुन लिया है।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

पिछले कुछ समय से WWE लगातार डेनियल ब्रायन को इस फ्यूड में ला रही है और इससे यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिुए WrestleMania 37 में होने वाला मैच ट्रिपल थ्रेट हो सकता है जोकि नहीं होना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#2 WWE Fastlane में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर का विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतना

WWE Fastlane 2021 में विमेंस टैग टीम चैंपियन नाया जैक्स और शायना बैजलर अपने टाइटल को साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगी। WrestleMania 37 में अपने टाइटल के लिए साशा बैंक्स को बियांका ब्लेयर से चुनौती मिलेगी। हम कई बार देख चुके हैं कि WWE नें बड़े इवेंट से पहले चैंपियन और चैलेंजर को एक टीम में रखा है। Fastlane में यदि इनकी जोड़ी चैंपियन बन गई तो फिर आगे क्या होगा यह सोचने वाली बात रहेगी।

दो रात में WrestleMania 37 के होने के कारण ऐसा भी हो सकता है कि Fastlane में टैग टीम चैंपियन बनने के बाद वे पहले अपने टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करें और फिर आपस में सिंगल्स मुकाबले में भिड़ें। इसी वजह से इन दोनों को चैंपियन बनाने का मतलब नहीं बनता।

#3 Fastlane में बिग ई के खिलाफ अपोलो क्रूज की हार

Fastlane में तीसरा चैंपियनशिप मैच आईसी चैंपियनशिप के लिए बिग ई और अपोलो क्रूज के बीच होगा। इस फ्यूड से अपोलो क्रूज को काफी फायदा हुआ है और उन्होंने खुद को एक कैरेक्टर के रूप में स्थापित कर लिया है। अधिकतर लोगों के लगा था कि यह मैच WrestleMania 37 में होगा, लेकिन इसका अभी आयोजन होने से यह बता पाना मुश्किल हो गया है कि मैच का विजेता कौन होगा। मैच को DQ के रूप में समाप्त किया जा सकता है कि जिससे कि WrestleMania 37 में दोबारा इनके बीच बड़ा मैच कराया जा सके।

#2 ड्रू मैकइंटायर को हराने के बाद WrestleMania 37 मैच में जोड़े जाने की मांग करें शेमस

Fastlane में दो पुराने दोस्त ड्रू मैकइंटायर और शेमस आपस में भिड़ेंगे पिछले हफ्ते Raw में उनके मैच को देखा जाए तो पता चलता है कि Fastlane का उनका मुकाबला काफी हार्ड हिटिंग होने वाला है। इसी हफ्ते WWE ने घोषणा की थी कि WrestleMania 37 में WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले का सामना ड्रू मैकइंटायर से होगा।

हालांकि हो सकता है कि शेमस को इस मैच को जीतने के बाद मांग करें कि उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ा जाए, लेकिन WWE को मैकइंटायर को ही जीत दिलाते हुए मोमेंटम उनके पास रखना चाहिए।

#1 Fastlane में द फीन्ड की वापसी नहीं होना

एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन के बीच होने वाला इंटरजेंडर मुकाबला Fastlane का सबसे रोचक मुकाबला होने वाला है। TLC 2020 के बाद से द फीन्ड की वापसी नहीं हुई है, लेकिन उनकी जगह एलेक्सा ब्लिस ने रैंडी ऑर्टन का हाल बेहाल कर रखा है। पिछले दो महीनों से WWE फैंस द फीन्ड की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन लंबे समय से उनकी वापसी नहीं हो रही है और इससे कुछ फैंस नाराज भी हैं।

WrestleMania में द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन को भिड़ते देखा जा सकता है और इस मैच को अच्छे से सेट करने के लिए Fastlane में द फीन्ड की वापसी बेहद जरूरी हो जाती है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...