Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestlemania के इतिहास के सबसे शानदार और यादगार पल जिन्हें आप कभी नहीं भुला पाएंगे

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.13K   //    01 Apr 2019, 17:11 IST

wrestlemania greatest moments

रैसलमेनिया 35 के आयोजन में अब बस कुछ ही दिन रह गए है। ज़ाहिर तौर पर पिछले कुछ महीनों में स्टोरीलाइन देखने को मिली हैं, उन्हें देखकर तो यही लगता है कि रैसलमेनिया 35 सबसे यादगार पीपीवी बनने वाली है।

WWE के इतिहास में ऐसा कौन सा सुपरस्टार रहा है, जिसे रैसलमेनिया के यादगार लम्हों का हिस्सा बनने का शौक ना हो। रैसलमेनिया दशकों पुराना शो है और प्रतिवर्ष इसे देखने वालों की संख्या में निःसन्देह बढ़ोत्तरी हुई है।

इस आर्टिकल में हम आपके साथ चर्चा करने वाले हैं, रैसलमेनिया इतिहास के सबसे दिलचस्प लम्हों के बारे में। जिन्हें बच्चों से लेकर बूढ़ों तक शायद कभी कोई नहीं भुला पाएगा। यह एक सच है कि पिछले 34 सालों में हर रैसलिंग फैन का कोई न कोई सबसे अच्छा पल रहा है। तो नजर दौड़ाइए ऐसे ही कुछ यादगार लम्हों को देखते हुए, शायद आपको आपका बेहतरीन सेगमेंट मिल जाए।

5) स्टीव ऑस्टिन का हील टर्न

steve austin heel turn at wrestlemania x-7

रैसलमेनिया 17 का वह लम्हा जब स्टीव ऑस्टिन ने हील टर्न लिया, जो कि एक चौंकाने वाला और बेहतरीन लम्हा रहा था। यह भी सच है कि उनका हील टर्न कुछ अधिक सफलता प्राप्त नहीं कर सका, लेकिन 2001 का यह लम्हा बेशक आप सभी में से बहुत से लोगों का यादगार पल होगा।

स्टीव ऑस्टिन और 'द रॉक' के बीच लड़ा गया एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मैच। मेन इवेंट इससे बेहतर शायद हो ही नहीं सकती थी।

किसी ने नहीं सोचा था कि विंस मैकमैहन और स्टीव ऑस्टिन एक दूसरे के साथी बन जाएंगे। नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच के अंत में जब स्टीव ऑस्टिन ने स्टील चेयर से 'द रॉक' पर वार कर सफलतापूर्वक चैंपियनशिप हासिल की, तो एरीना में मौजूद आधे दर्शक समझ ही नहीं पाए कि यह आख़िर हुआ क्या।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...